# कुआर्नुरा: इंटरनेट पर सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों की सूची

उनकी विशिष्टताओं और उन्हें कुछ हस्तियां बनाने के तरीके, और वे निश्चित रूप से उनके आकर्षण हैं। वे मशहूर हैं, दुनिया भर के लाखों अनुयायियों हैं और घटना से इटोग्राफ पर हस्ताक्षर करने के लिए घटना से भी जाते हैं। हॉलीवुड अभिनेता या आठ कमरे क्या हैं, बिल्लियों ने हमारे दिल चुराए हैं।

यहां सूची दी गई है और उनकी प्रसिद्धि दुनिया के अधिक लोगों को फेलिन द्वारा मंत्रमुग्ध करने का एक कारण है। फैशन या नहीं, महत्वपूर्ण बात यह है कि त्याग करने के लिए नहीं और हाँ को गोद लेने के लिए।

10. मारू, वह बिल्ली जो बक्से को प्यार करती है

उनकी विशेषता वीडियो है, वह किसी भी यूट्यूबर से अधिक प्रसिद्ध है और उसके पास अपने चैनल में लाखों प्रजनन बस बॉक्स के प्यार के लिए है। मारू जापानी है और उसकी प्रसिद्धि 2008 में आई थी जब उसके मालिकों ने अपने जन्म के 4 साल मनाते हुए एक भावनात्मक वीडियो प्रकाशित किया था।

9. बेन बेन, दुनिया में सबसे दुखद बिल्ली

वे कहते हैं कि देखो आत्मा का प्रतिबिंब है और बेन के रूप में दर्शाया गया है कि उसने सड़कों पर कितना सामना किया था। वह अपने शरीर को कई चोटों के साथ एक आश्रय में पहुंचा और निदान की गंभीरता के कारण डॉक्टरों ने सुन्दरता निर्धारित की। सौभाग्य से, बेन ने ऐसा होने से पहले एक घर पाया और अब एक बहुत ही ख़ुशी के साथ एक कहानी जीता है।

8. कोल और मर्मलेड, सबसे अच्छे दोस्त

मर्मलेड (पीले रंग की सुंदरता) की ताकत जो कैंसर से अधिक हो गई और कोल (विदेशी काले) की निष्ठा से उबरने में मदद मिली जिसने उन्हें अपने जीवन का पुनर्निर्माण करने में मदद की, अपने हजारों अनुयायियों को आकर्षित किया यूट्यूब और Instagram। आत्मा के इन दोस्तों ने गिनीज रिकॉर्ड जैसे कई पुरस्कार जीते हैं, उनके वीडियो की विज़िट की संख्या के कारण धन्यवाद।

7. सैम, भौं विशेषज्ञ 

सैम की भौहें कौन नहीं चाहेंगे? और यह है कि इसकी विशेष अभिव्यक्ति के लिए धन्यवाद इंटरनेट पर सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों में से एक है। अपने इंस्टाग्राम खाते के माध्यम से, उनके मालिक, जिन्होंने 2012 में सड़कों से उन्हें बचाया, पालतू गोद लेने के बारे में संदेश को बढ़ावा देता है।

6. राजकुमारी राक्षस ट्रक, जब सौंदर्य व्यक्तिपरक है 

राजकुमारी इसे अपनी सुंदरता के लिए प्यार करता है। यह बिल्ली का बच्चा, जो उसके जबड़े का दावा करता है, कई लोगों की नींद है। उन्हें अपनी उपस्थिति के बावजूद न्यूयॉर्क की सड़कों से बचाया गया था और इंटरनेट पर पहुंचने वाली लोकप्रियता के कारण, इसके मालिक अपने हजारों अनुयायियों के बीच गोद लेने के संदेश को बढ़ावा देते हैं।




5. मोंटी, सबसे विशेष इंटरनेट बिल्ली

यद्यपि वह नाक की हड्डी के बिना पैदा हुआ था और इसके कारण वह श्वसन समस्याओं से पीड़ित था, मॉन्टी हमेशा कैमरों के सामने अपनी सर्वश्रेष्ठ प्रोफ़ाइल दिखाती है, जो पूरी दुनिया को दर्शाती है कि आनुवांशिक समस्याओं वाले जानवर भी एक आदर्श कंपनी हैं।

4. ओस्कर, वह बिल्ली जो अंधा पैदा हुई थी

पेंसिल्वेनिया विश्वविद्यालय में आयोजित एक अध्ययन में निकोले लैमन कहते हैं, "बिल्लियों मनुष्यों की तुलना में अंधेरे में आठ गुना बेहतर दिखते हैं।" ओस्कर का जन्म अंधेरा हुआ था और ऐसा माना जाता था कि उनकी परिस्थितियों के कारण उनका गोद लेने लगभग असंभव था, लेकिन सभी बाधाओं के खिलाफ इस विशेष बिल्ली के बच्चे के पास अब घर है, अन्य इंद्रियां विकसित हुई हैं और दुनिया की सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों की सूची में हैं।

3. शुक्र, सावधान बिल्लियों की रानी

ओआरसीए जैसे नींव बताते हैं कि सबसे भेदभाव वाली बिल्लियों के कोटों में से एक रंगीन है tortoiseshell. लेकिन वीनस इस प्रकार की बिल्ली के आधार पर अपवाद और राजदूत है, ठीक है, उसके कोट पर जो उसके चेहरे पर आधे हिस्से में वितरित किया गया था।

इस बिल्ली के बच्चे की प्रसिद्धि ऐसी है कि यह नेशनल ज्योग्राफिक लेखों में समाचार, पत्रिका और यहां तक ​​कि नायक का कवर भी रहा है।

(यह भी पढ़ें: एक प्यारी बिल्ली को अपनाना: बिल्ली प्रेमियों के बीच नवीनतम फैशन)।

2. लिल बब, Instagram पर सबसे निविदा बिल्ली 

इस सुंदर बिल्ली के बच्चे की आनुवंशिक समस्याएं दुनिया में सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों की स्थिति के लिए प्रतिस्पर्धा करने में बाधा नहीं थीं। लिल पॉलीडैक्टली, बौनेवाद से पीड़ित है और उसके जबड़े में विकृति है जो उसकी जीभ को बाहर रखती है।

लेकिन केवल इतना ही नहीं, उसने खुद ही अभिनय किया दस्तावेज़ी और उन्होंने रॉबर्ट डी नीरो के हाथ में न्यूयॉर्क में ट्रिबेका त्यौहार में इसे प्रस्तुत किया।

1. Tarda सॉस, गड़बड़ बिल्ली

प्रसिद्धि के लिए उनकी स्टारडम 2012 में थी जब उनके मालिकों ने इंटरनेट पर उनकी एक तस्वीर पोस्ट की थी। और नहीं, यह बिल्ली नहीं है जितने लोग मानते हैं, यह एक बिल्ली है और वास्तव में यह बहुत स्नेही है। वह बुरे मूड में चेहरे की अभिव्यक्ति के कारण `ग्रम्पी बिल्ली` के ऊर्फों द्वारा जानी जाती है। इसका असली नाम तार्दा सॉस, स्पेनिश में टार्टार सॉस है और यह सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों की सूची में नंबर एक है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चेसिपिरिटो, एक कॉमेडियन अपने कुत्तों के लिए प्यार से भरा हुआ हैचेसिपिरिटो, एक कॉमेडियन अपने कुत्तों के लिए प्यार से भरा हुआ है
एक डेविड बॉडी: हेटरोक्रोमिया, विभिन्न रंगीन आंखों वाली बिल्लियोंएक डेविड बॉडी: हेटरोक्रोमिया, विभिन्न रंगीन आंखों वाली बिल्लियों
बिल्लियों के प्रति अनियंत्रित प्यार का गीत (वीडियो)बिल्लियों के प्रति अनियंत्रित प्यार का गीत (वीडियो)
यूट्यूब की 10 सबसे मजेदार बिल्लियोंयूट्यूब की 10 सबसे मजेदार बिल्लियों
मशहूर बिल्लियों के नाममशहूर बिल्लियों के नाम
बिल्लियों के 6 वायरल वीडियो: मेयो और हंसी!बिल्लियों के 6 वायरल वीडियो: मेयो और हंसी!
हेमिंगवे, बिल्लियों का प्रेमीहेमिंगवे, बिल्लियों का प्रेमी
जापान में बिल्ली द्वीप, दुनिया में पर्यटक आकर्षण - वीडियोजापान में बिल्ली द्वीप, दुनिया में पर्यटक आकर्षण - वीडियो
बिल्ली प्रेमियों अब उन्हें एक प्रदर्शनी में देखने के लिए जा सकते हैंबिल्ली प्रेमियों अब उन्हें एक प्रदर्शनी में देखने के लिए जा सकते हैं
ओस्वाल्दो सोरियानो और बिल्लियों के लिए उनका प्यारओस्वाल्दो सोरियानो और बिल्लियों के लिए उनका प्यार
» » # कुआर्नुरा: इंटरनेट पर सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों की सूची
© 2022 TonMobis.com