सिनेमा और टेलीविजन के प्रसिद्ध कुत्ते

निश्चित रूप से आपने छोटी या बड़ी स्क्रीन पर इन कुत्तों में से एक से अधिक बार देखा है। हम न केवल सिनेमा या घर में उन्हें देखने के लिए उपयोग किए जाते हैं, यह बहुत संभावना है कि आपने एक प्यारे दोस्त के साथ सड़क पार कर ली है जो आपको सिनेमा और टेलीविजन के इन प्रसिद्ध कुत्तों में से एक की याद दिलाती है। लेकिन क्या आप बस अपने सिल्हूट और कुछ सुराग देखकर उन सभी को पहचान पाएंगे?

गुडोग में हम आपको इस सरल खेल के साथ परीक्षण में रखना चाहते हैं। इसे और अधिक मजेदार बनाने के लिए, हम अनुशंसा करते हैं कि आप अंत तक परिणामों को न देखें और अपने सिल्हूट की मदद से याद रखने की कोशिश करें और अपनी जाति और व्यक्तित्व के कुछ विवरण।

हम शुरू करते हैं!

5. बर्फ

1।  सिनेमा और टेलीविजन के हमारे प्रसिद्ध कुत्तों में से पहला लगभग एक शताब्दी पहले चॉकलेट और बियर देश में बनाया गया था, और उसके बाद से वह अपने सभी दोस्तों के साथ अपने मानव मित्र के साथ रहा है। जब वह अपने वफादार बल्लेबाज को बचाने की बात आती है तो यह लोमड़ी टेरियर थरथरा नहीं देता है।

8. ब्रायन

2। यह कुत्ता हाल के दिनों के सबसे टेलीविजन परिवारों में से एक का हिस्सा है। यद्यपि यह उनकी श्रृंखला में अन्य पात्रों के बीच खड़ा है क्योंकि यह सबसे उचित है, क्योंकि इसमें कुछ व्यसन है, यह वह मित्र है जिसके साथ हम नहीं चाहते हैं कि हमारे प्यारे लोग एक साथ आएं। वह एक किसान है जो निराशाजनक रूप से अपने मालिक से प्यार करता है। क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि वह उसे जीतने से पहले कौन है?

2. स्कूबी डू

3।  हमारी तीसरी मशहूर फिल्म और टेलीविजन कुत्ते के लिए उन्हें अकेला देखना मुश्किल है, क्योंकि वह हमेशा अपने चार दोस्तों के साथ रहता है। यद्यपि शारीरिक रूप से हमने अपनी फिल्मों में एक महान प्रगति देखी है, लेकिन उनका व्यक्तित्व बरकरार रहा है: वह हमेशा सबसे बुरी परिस्थितियों में और भूत के डर के लिए अपनी भूख खोने के लिए पहचाना जाएगा।

3. स्नूपी

4। यह बीगल इतना मशहूर है कि हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम पर भी एक सितारा है। निश्चित रूप से आपने कुछ कॉमिक्स पढ़े हैं जिनमें यह नायक है। वह अपने बूथ के शीर्ष पर सोता है और इसलिए नहीं कि वह एक अचूक सपने देखने वाला है, जो वह है, लेकिन क्योंकि वह क्लॉस्ट्रोफोबिक है। उनके शौक में से एक अपने मानव मित्र चार्ली ब्राउन के साथ बेसबॉल खेल रहा है।

12. मैक्स

5। चंचल, बेचैन और बेहद बालों वाली। समुंदर के किनारे रहने के आदी इस बोबेल ने कभी कल्पना नहीं की कि उसका मालिक एक मत्स्यांगना पर विजय प्राप्त करेगा।

11. ओडी

6। हालांकि श्रृंखला के नायक नहीं, यह चरित्र टेलीविजन पर सबसे भूख बिल्ली के चुटकुले का आम लक्ष्य है। उनकी दौड़ बहुत परिभाषित नहीं है, क्योंकि कई संभावनाओं पर विचार किया जाता है। और आप क्या सोचते हैं? क्या यह एक जैक रसेल टेरियर या एक बीगल है?

6. रानी और खाड़ी

7। इन दो पात्रों ने सिनेमा के सबसे प्रसिद्ध दृश्यों में से एक में अभिनय किया है। क्या आपको इतालवी रेस्तरां और स्पेगेटी याद है? बहुत अलग सामाजिक वर्गों के बावजूद, ये दो प्यारे प्यार में पागलपन से खत्म हो जाते हैं। क्या Erez अपने असली नाम याद करने में सक्षम था? (संकेत: यह फिल्म का शीर्षक नहीं है)।

9. सांता क्लॉस के सहायक

8। हमारा अगला चरित्र स्प्रिंगफील्ड के सबसे मशहूर परिवार के शुभंकरों में से एक है। यदि आप अपने टेलीविजन के सामने बैठते हैं तो आप इसे हर आधा दिन देख सकते हैं। यद्यपि वह अपने बुरे व्यवहार के कारण कुत्ते स्कूल से गुजर चुका है, लेकिन यह ग्रेहाउंड अपने पूरे परिवार के सामान को नष्ट करने के लिए जाना जाता है।




1.Pluto

9। यह शायद हमारी रैंकिंग में सबसे पुराना कुत्ता है। इसका जन्म तब हुआ जब उसके निर्माता ने माना कि श्री माउस को पालतू जानवर की जरूरत है। जैसे ही वह बहुत प्यार करता है, उन्होंने एक से अधिक अवसरों पर अपना दिल तोड़ दिया है, और यद्यपि कभी-कभी वह थोड़ा कुटिल हो सकता है, एक अच्छे कुत्ते के रूप में उसके पास बहुत अच्छी नाक है और वह जो कुछ भी चाहता है उसे पा सकता है।

7. बोल्ट

10। सिनेमा और टेलीविजन का यह प्रसिद्ध कुत्ता सभी का सबसे छोटा (या वर्तमान) है। सितारों की फिल्म में, हम देख सकते हैं कि कैसे वह अपने मालिक पेनी को खोजने के लिए कई बाधाओं का सामना कर रहा है, एक बिल्ली और एक हम्सटर के साथ। हालांकि कई लोगों का मानना ​​है कि यह प्यारी एक वेस्टी है, इसकी डिजाइन एक अमेरिकी सफेद चरवाहे पर आधारित है। क्या आप पहले ही जानते हैं कि यह कौन है?

4. डी `Artacan

11। हमारा अंतिम प्रसिद्ध कुत्ता थ्री मस्किटियर के काम के आधार पर एक श्रृंखला का हिस्सा है। इसमें, यह विशेष प्यारा "मच्छर" का हिस्सा बनने के लिए पेरिस की यात्रा करती है और इस प्रकार अपने बैंड के साथ कार्डिनल रिशेलू की बुरी योजनाओं का सामना करने में सक्षम होने के लिए।

समाधान

1. बर्फ

2. ब्रायन (पारिवारिक लड़का)

3. स्कूबी-डू

4. स्नूपी

5. मैक्स (द लिटिल मरमेड)

6. ओडी (गारफील्ड)

7. रानी और खाड़ी

8. लिटिल सांता क्लॉस सहायक

9. प्लूटो

10. बोल्ट

11. डी `Artacán

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते कैसे देखते हैंकुत्ते कैसे देखते हैं
सिनेमा की 10 सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों, क्या आप उन्हें याद करते हैं?सिनेमा की 10 सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों, क्या आप उन्हें याद करते हैं?
सबसे प्रसिद्ध पशु पात्रसबसे प्रसिद्ध पशु पात्र
आईपॉड टच में होम मूवीज़ कैसे सहेजते हैंआईपॉड टच में होम मूवीज़ कैसे सहेजते हैं
एक एलसीडी टीवी पैनासोनिक पर जला हुआ लक्षण बल्बएक एलसीडी टीवी पैनासोनिक पर जला हुआ लक्षण बल्ब
डिजिटल टीवी विपरीत अनुपातडिजिटल टीवी विपरीत अनुपात
क्या हमें पैनासोनिक प्लाज्मा के द्रव परिसंचरण में जाना चाहिए?क्या हमें पैनासोनिक प्लाज्मा के द्रव परिसंचरण में जाना चाहिए?
क्या प्लाज्मा टीवी ट्यूब टीवी से ज्यादा उपभोग करता है?क्या प्लाज्मा टीवी ट्यूब टीवी से ज्यादा उपभोग करता है?
एक डीपोल टीवी एंटीना के रूप मेंएक डीपोल टीवी एंटीना के रूप में
एक सैमसंग प्लाज्मा एचडीटीवी टेलीविजन कैसे साफ करेंएक सैमसंग प्लाज्मा एचडीटीवी टेलीविजन कैसे साफ करें
» » सिनेमा और टेलीविजन के प्रसिद्ध कुत्ते
© 2022 TonMobis.com