मेरी बिल्ली कितनी खाना चाहिए?

मेरी बिल्ली कितनी खाना चाहिए?

सही भोजन चुनें अपनी बिल्ली और महत्वपूर्ण के लिए यदि आप सौहार्दपूर्ण, मजबूत और खुश होना चाहते हैं, लेकिन एकमात्र पहलू को ध्यान में रखना चाहिए जिसे ध्यान में रखा जाना चाहिए। आपके सम्मान जानवर को अधिग्रहण से रोकने के लिए पेश की जाने वाली भोजन की मात्रा आवश्यक है अधिक वजन या, पोषक तत्वों की कमी के कारण, खासकर यदि यह निर्जलित है। आम तौर पर, बिल्लियों को जरूरी से ज्यादा खाना पड़ता है, क्योंकि कुत्तों की तुलना में केवल अधिक स्वतंत्र और स्वतंत्र, पोरम रीमेन्डेविल हमेशा आप जो खाते हैं उसका नियंत्रण करते हैं। इसलिए, animales.sitio2.xyz के इस आलेख में, हम सुझाव देते हैं ताकि आप जान सकें आपकी बिल्ली कितनी खाना चाहिए.

जैसा कि हमने कहा, ज्यादातर बिल्लियों केवल आत्मनिर्भर हैं और वे दिन के दौरान भोजन को नियंत्रित करते हैं, हालांकि डायरी की कुल राशि यह उसकी उम्र और वयस्क वजन के आधार पर उसे você द्वारा प्रदान किया जाना चाहिए। और, यदि आपके पास एक निर्जलित या बहुत प्यारी बिल्ली है, तो वह बिना चबाने के भोजन को बहुत अच्छी तरह से खाती है और एक बार में, यह हमेशा अनुशंसा की जाती है कि आप भोजन को विभाजित करें।

  • आपके बिल्ली के जीवन के पहले महीने इसके विकास और विकास के लिए महत्वपूर्ण हैं, और इसलिए यह वह चरण है जिसमें अधिक पोषक तत्व और प्रोटीन को निगलना चाहिए। इस प्रकार, मैंने 4 महीने में संलग्न किया , कम से कम देना चाहिए एक दिन में 5 लंच . याद रखें कि आपका पेट बहुत छोटा है और आप एक ही समय में बहुत बड़ी मात्रा में भोजन स्वीकार करते हैं, इसलिए डालने का प्रयास करें प्रति रूट 20 से 25 ग्राम के बीच कुछ . भोजन की सटीक मात्रा आपके वयस्क वजन के आधार पर निर्धारित की जानी चाहिए, जिसे आप अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लेना चाहिए।

  • 4 से 6 महीने तक आपको भोजन को 4 दिनों में कम करना चाहिए और एक समय में 10 ग्राम बढ़ाना चाहिए। आपका पेट बढ़ रहा है और बड़ी मात्रा में सहन करने के लिए खा जाता है, पोरम हमेशा एओएन को नियंत्रित करता है क्योंकि आप चाहते हैं कि आपकी बिल्ली अपना आदर्श वजन बनाए रखे। याद रखें कि आपको अपने पशुचिकित्सक से वज़न से परामर्श लेना चाहिए कि आपकी वयस्क बिल्ली को आपको उस दिन की सटीक राशि जाननी होगी जो आपको प्रति दिन रखना चाहिए।

  • 6 से 8 महीने तक भोजन कम करें। इस प्रकार, आपको 40-60 ग्राम प्रति दिन 3 भोजन देना होगा। और, 8 से 12 महीने की उम्र तक दो एलोन डायराइज़ को कम करें जिन्हें आपको अपने पूरे जीवन में देना चाहिए। बिल्लियों के सिर पर, वे एक दिन में एक ही भोजन सहन करते हैं, और इसलिए वे वयस्कता तक पहुंचने के बाद दिन में दो बार राशन-चाय कर सकते हैं, जो कि पहले जन्मदिन पर होता है। अपने वजन की दर से आपको कम या ज्यादा खाना देना चाहिए।

  • एक बार जब आप वयस्कता तक पहुंच जाते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि भोजन की मात्रा आपकी बिल्ली के वजन के आधार पर भिन्न होती है। सामान्य इंडिका कुल दैनिक राशि के लिए निम्नलिखित हैं:

  • यदि आपकी वयस्क बिल्ली का वजन 4 किलो है तो आपको इसे 200 से 250 ग्राम के बीच देना चाहिए।
  • यदि आप 250 किलो और 300 ग्राम के बीच 5 किलो वजन करते हैं।
  • यदि आप 2 9 0 और 330 ग्राम के बीच 6 किलो वजन करते हैं।
  • यदि आप 3 किलो और 375 ग्राम के बीच 7 किलो वजन करते हैं।
  • यदि आप 340 और 410 ग्राम के बीच 8 किलो वजन करते हैं।
  • यदि यह 9 0 किलो और 460 ग्राम के बीच 9 किलो वजन का होता है।
  • यदि यह 410 से 570 ग्राम के बीच 10 किलो से अधिक वजन का होता है।



  • ये रकम अनुमानित हैं और सभी बिल्लियों को अनुकूलित किया जा सकता है, क्योंकि यह बिल्ली और बिल्ली के क्रोध पर निर्भर करेगा। याद रखें कि आपको चाहिए दिन में दो बार राशि विभाजित करें . आम तौर पर, पुरुषों का वजन अधिक होता है और अधिक भोजन खाने की आवश्यकता होती है, लेकिन अगर केवल एक ग्रेविड मादाओं की सिफारिश है कि बिल्ली को चट्टानों की मात्रा प्रदान करना है, क्योंकि इसे विशेष रूप से प्रोटीन और कैल्शियम की अधिक मात्रा की आवश्यकता होती है।

  • बिल्ली का क्रोध वयस्क के अंतिम वजन में, और इसलिए, भोजन की मात्रा में यह एक मौलिक भूमिका है। यदि आपकी बिल्ली छोटी है और 7 किलो से अधिक वजन का होता है, तो इसे मोटापे से ग्रस्त माना जा सकता है और आपको इसे आहार में रखना चाहिए ताकि यह फिर से अपने आदर्श वजन तक पहुंच सके। इसलिए, यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने पशुचिकित्सा को आवश्यक परामर्श दें और हमेशा उस राशि और प्रकार की भोजन की जांच करें जिसे आप उसे देने की योजना बना रहे हैं।

  • याद रखें कि बिल्ली बिल्लियों में बहुत पानी होता है। मापा भोजन के साथ सूखी जड़ बदलें तरल की कमी की आपूर्ति करने के लिए। नतीजतन, जीवन के पहले महीनों के दौरान, आपको उसे दिन में 5 भोजन देना चाहिए, उदाहरण के लिए, उनमें से 2 सूखे जड़ें और जड़ें हैं।

  • यह महत्वपूर्ण है कि आप अपनी उंगलियों को प्रदान करने या छोड़ने के लिए बिल्लियों के लिए जहरीले खाद्य पदार्थों को खेलते हैं। क्योंकि वे गंभीर चोटें पा सकते हैं जो उनके जीवन को खतरे में डाल देते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली कितनी खाना चाहिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बिल्ली बहुत खाती है और मोटापे से ग्रस्त हैमेरी बिल्ली बहुत खाती है और मोटापे से ग्रस्त है
    मैं अपनी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?
    मेरी बिल्ली के लिए सबसे अच्छी फ़ीड कैसे चुनें?मेरी बिल्ली के लिए सबसे अच्छी फ़ीड कैसे चुनें?
    एक फारसी बिल्ली का इलाज कैसे करेंएक फारसी बिल्ली का इलाज कैसे करें
    एक बिल्ली कितनी पुरानी है?एक बिल्ली कितनी पुरानी है?
    एक निर्जलित बिल्ली को कैसे खिलाया जाएएक निर्जलित बिल्ली को कैसे खिलाया जाए
    वयस्क बिल्ली को कैसे खिलाया जाएवयस्क बिल्ली को कैसे खिलाया जाए
    अगर मेरी बिल्ली नहीं खाना चाहती तो क्या करेंअगर मेरी बिल्ली नहीं खाना चाहती तो क्या करें
    मेरी बिल्ली को कैसे खिलाया जाएमेरी बिल्ली को कैसे खिलाया जाए
    अपनी बिल्ली को कैसे खिलाया जाए? विचार करने के लिए 5 कारकअपनी बिल्ली को कैसे खिलाया जाए? विचार करने के लिए 5 कारक
    » » मेरी बिल्ली कितनी खाना चाहिए?
    © 2022 TonMobis.com