बिल्ली को प्यार कैसे करें?

बिल्ली को प्यार कैसे करें?
सीसी छवि: नाचो फैसिलो

क्या यह कभी आपके साथ हुआ है कि आप बिल्ली के बच्चे से प्यार करना चाहते हैं और यह निकलता है? क्या आपने कुछ शैतानी बिल्ली का बच्चा की वजह से खरोंच अर्जित की है जो आपको उसे छूने नहीं देती है? यह हम सभी के साथ हुआ है, खासकर अगर हम इन जानवरों के प्रेमी हैं। सबसे अधिक संभावना है कि आप उसे डरते हैं या सही तरीके से उससे प्यार नहीं करते हैं। क्या आप जानना चाहते हैं कि आपको वास्तव में यह कैसे करना चाहिए? यहां हम कुछ सुझाव छोड़ देते हैं।

सामने से, पीछे से कभी नहीं

बिल्ली के बच्चे बहुत डरावने होते हैं और आमतौर पर, किसी भी जोरदार शोर या आंदोलन के सामने, वे डरते हैं या छिपाने के लिए बेताब हो जाते हैं। इस कारण से आपको कभी भी बिल्ली को देखने के बिना पालतू जानवर को पालतू जानवरों की कोशिश करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। कुछ वेबसाइटें, उसे गर्दन से उसकी पूंछ तक पीसने की सलाह देते हैं, क्योंकि इससे आपकी बिल्ली बिल्ली स्नीफ बन जाएगी और आपको हमेशा देखेगी। इसके साथ, आप अपने पालतू जानवरों का विश्वास और आनंद प्राप्त करेंगे।

मुझे पहले आपको स्नीफ करने दो

यह मुख्य कार्यों में से एक है जिसे आपको बिल्ली को स्ट्रोक करने से पहले करना चाहिए। यह वही साइट हमें बताती है कि आपके बिल्ली के बच्चे को यह जानने के लिए स्नीफिंग महत्वपूर्ण है कि आप उसे चोट नहीं पहुंचाते हैं और इससे कोई बुरा नहीं होगा। आपके बिल्ली का बच्चा आपके द्वारा प्रस्तावित किसी उत्तेजना से पहले सुरक्षित महसूस करना चाहिए, इसलिए उसे आवश्यकतानुसार आप पर घूमने दें। वह आपको बताएगा कि आप कब बंद हो सकते हैं और उसे वह प्यार दे सकते हैं जो वह चाहता है। याद रखें कि, एक नियम के रूप में, वे शासन करते हैं और हम केवल उनके हैं मानव नामित।




नरमता और विनम्रता के साथ

बिल्लियों को आप किसी न किसी होने के लिए या उन्हें बहुत मुश्किल से परेशान करने के लिए पसंद नहीं करते हैं। हमेशा इसे धीरे-धीरे करने की कोशिश करें और महसूस न करें कि आप इसका हमला कर रहे हैं। इसके लिए, हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमेशा खुली हथेली लें और अपनी उंगलियों को गोलाकार तरीके से सही जगहों पर ले जाएं।

शरीर के किस हिस्से में वे स्नेह पसंद करते हैं

क्या यह आपके साथ हुआ है कि आप अपने बिल्ली के बच्चे को पेट में प्यार करने की कोशिश करते हैं लेकिन आप सिर्फ खरोंच जीतते हैं? ऐसा इसलिए है क्योंकि आपने इसे गलत जगह पर सहारा देने की कोशिश की थी। बिल्लियों में शरीर के अंगों की एक श्रृंखला होती है जहां स्नेह मनाया जाता है। उन्हें यह पसंद नहीं है, वे असहज महसूस करते हैं और पहली चीज वे हमले करते हैं। अपने पेट, पैरों और पूंछ को छूने से बचें। अब, पीछे और पीछे के पीछे जो प्यार आप चाहते हैं उसे बनाओ। याद रखें, शुद्धिकरण हमेशा एक संकेत है कि आपका पालतू आरामदायक है और जब आप उससे प्यार करते हैं तो इसका पालन करने के लिए एक अच्छा पहलू है।

आप पहले ही जानते हैं! अपने बिल्ली के बच्चे को यह जानना हमेशा महत्वपूर्ण होता है कि वह क्या पसंद करता है या नहीं। याद रखें कि वे बहुत स्वभावपूर्ण और प्रभुत्वपूर्ण हैं, इसलिए उनके साथ सौहार्दपूर्ण संबंध रखना हमेशा अच्छा होता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली की विफल योजनामेरी बिल्ली की विफल योजना
मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
एक बिल्ली के साथ रहने के लाभएक बिल्ली के साथ रहने के लाभ
बिल्ली नए कुत्ते को कैसे ले जाएगी?बिल्ली नए कुत्ते को कैसे ले जाएगी?
मेरी बिल्ली के साथ कैसे खेलेंमेरी बिल्ली के साथ कैसे खेलें
5 क्रियाएं जो आपको बताएंगी कि आपकी बिल्ली नाराज है या नहीं5 क्रियाएं जो आपको बताएंगी कि आपकी बिल्ली नाराज है या नहीं
अपनी शर्मीली बिल्ली को सामाजिक बनाने के लिए 5 टिप्सअपनी शर्मीली बिल्ली को सामाजिक बनाने के लिए 5 टिप्स
पूरा बिल्ली का बच्चा: स्वस्थ बिल्ली के बच्चेपूरा बिल्ली का बच्चा: स्वस्थ बिल्ली के बच्चे
किट्टी जो अपनी मादा बिल्ली का बच्चा नहीं जानता हैकिट्टी जो अपनी मादा बिल्ली का बच्चा नहीं जानता है
मैं अपनी बिल्ली को काटने से कैसे रोकूंमैं अपनी बिल्ली को काटने से कैसे रोकूं
» » बिल्ली को प्यार कैसे करें?
© 2022 TonMobis.com