10 संकेत जो इंगित करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको प्यार करती है

10 संकेत जो इंगित करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको प्यार करती है

जिस तरह से वे बिल्लियों है उनकी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए क्या हम मनुष्य या अन्य जानवरों से बहुत अलग है क्योंकि बिल्लियों एक बहुत ही विशेष चरित्र है और हमेशा स्पष्ट नहीं है कि वे क्या आपके शरीर की भाषा के साथ संवाद करना चाहते हैं।

लेकिन ExpertoAnimal से इस आलेख के लिए धन्यवाद, अब से आप पूरी तरह से सभी तरीकों से जान लेंगे कि आपकी बिल्ली का बच्चा आपको इनके साथ अपना प्यार दिखाना है 10 संकेत जो इंगित करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको प्यार करती है , कि हम आपको अगली व्याख्या करने जा रहे हैं।

यदि आपको अभी भी कोई संदेह है और आप स्वतंत्र व्यवहार के बावजूद बिल्ली को प्राप्त करने के लिए सबकुछ नहीं जानते हैं, तो आप यह भी जानना चाहेंगे कि आपके जीवन में बिल्ली रखने के क्या फायदे हैं।

आप भी रुचि ले सकते हैं: कैसे पता चलेगा कि आपका कुत्ता आपको प्यार करता है या नहीं?

अगर आपकी बिल्ली ने आपको गले लगा लिया है

संकेतों में से पहला जो इंगित करता है कि आपकी बिल्ली आपको प्यार करती है वह है। विशेषज्ञों के मुताबिक, बेबी बिल्लियों ने अपनी मां की घंटी बुझाई मां के दूध उत्पादन में वृद्धि और उनके बंधन को मजबूत है, इसलिए जब आप अपनी बिल्ली पैर kneads या अपने शरीर के किसी अन्य भाग अपनी अगली झपकी लेने की तैयारी कर नहीं किया गया है, जो है, लेकिन आप को दिखा रहा है कि वह तुम्हें प्यार करता है के लिए, क्योंकि वे अधिनियम याद है और व्यवहार वैसे ही बच्चों थे और वे अपनी मां के साथ खुश थे दोहराएँ।

अगर आपकी बिल्ली ने आपको गले लगा लिया है

अगर आपकी बिल्ली आप तक पहुंचती है और पूंछ लिफ्ट करती है

भावनात्मक स्थिति को जानने के सबसे विश्वसनीय तरीकों में से एक जिसमें एक बिल्ली खुद को पाती है, उसकी पूंछ को देखकर होती है। जब वे घबराए या डरते हैं, तो उनकी पूंछ घूमती है और सूजन होती है। दूसरी तरफ, अगर आपकी बिल्ली आपसे संपर्क करती है और आपके खिलाफ रगड़ती है इसे उठाता है और टिप मोड़ता है , इसका मतलब है कि वह वास्तव में आपको प्यार करता है। यह व्यवहार बिल्लियों के समूह में आदत है जब वे आरामदायक और शांत महसूस करते हैं, इसलिए यदि आपकी बिल्ली ऐसा करती है तो आप भाग्यशाली महसूस कर सकते हैं।

अगर आपकी बिल्ली purrs

बिल्लियों में मूड के आधार पर विभिन्न प्रकार के purring होते हैं। जैसे लोगों की अलग-अलग आवाज़ें होती हैं, फ़ेलिन भी स्वर की तीव्रता और कंपन को उनकी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए भिन्न होती है। तो अगर आपका बिल्ली का बच्चा purrs एक गर्म और मुलायम तरीके से या एक गहन और गहरे रास्ते में आप (जब आप पालतू, उदाहरण के लिए), तो आप यह सुनिश्चित करें कि आप अपने प्रेम दिखा रहे हैं आप क्योंकि आप बहुत ही आरामदायक और आप के साथ उस समय राहत महसूस किया जा सकता है, जबकि आप के सामने या ऊपर।

अगर आपकी बिल्ली purrs

अगर आपकी बिल्ली आपको एक उपस्थिति लाती है

जितना हम इसे पसंद नहीं करते हैं, एक और संकेत है कि आपकी बिल्ली आपको चाहती है जब आप किसी वर्तमान जानवर या उपहार के रूप में एक मृत जानवर लाते हैं। यह व्यवहार इसकी हिंसक प्रकृति का एक परिणाम है और हमें इसे दबाना नहीं चाहिए क्योंकि हकीकत में, इस तरह बिल्ली का बच्चा हमें दिखा रहा है वह हमें अपने परिवार का हिस्सा मानता है और वह हमारे साथ शिकार शिकार शिकार करता है ताकि हम उसके जैसे खा सकें।

अगर आपकी बिल्ली आपको खराब कर देती है




आप के साथ अपनी बिल्ली अपने चेहरे रगड़ या अपने सिर यह एक प्रतीक है कि आप चाहते हैं और आप अपने शरीर के उस हिस्से में है क्योंकि सराहना है, ग्रंथियों कि फेरोमोन स्राव करते हैं, हार्मोन है कि एक की सेवा का एक बहुत है, जहां ध्यान केंद्रित किया कब्जा या क्षेत्र चिह्नित करें . तो आपकी बिल्ली आपको इसके साथ क्या बताना चाहता है, यह है कि आप अपने परिवार के नाभिक का हिस्सा हैं और आप इसे अपने करीब के रूप में मानते हैं। यह सोचने के विपरीत कि आप मालिक हैं, क्योंकि याद रखें कि बिल्लियों को उनकी जंगली प्रकृति से पालतू नहीं किया जा सकता है, बल्कि आसानी से प्रशिक्षित किया जा सकता है।

अगर आपकी बिल्ली आपको खराब कर देती है

अगर आपकी बिल्ली आप पर झुकाती है

एक और संकेत है कि आपकी बिल्ली चाहता है कि जब आप नींबू हों। कि आपका बिल्ली का बच्चा अचानक आपको काटता है और तीव्रता के साथ एक अच्छा संकेत नहीं है, लेकिन इसके विपरीत यदि आप हाथों की उंगलियों को झुकाते हैं, तो यह बस है तुम्हारे साथ खेल रहा है जैसे कि वह अपने अन्य बिल्ली के साथी के साथ खेलता है। इसलिए, वह आपको दिखा रहा है कि वह आपको एक शत्रुतापूर्ण व्यक्ति नहीं मानता है, लेकिन कोई भी जो प्यार करता है और जो उसे शांति और सहयोग प्रदान करता है।

अगर आपकी बिल्ली आपको पेट दिखाती है

कि आपकी बिल्ली को चेहरे पर रखा गया है जो आपको दिखा रहा है कि उसका पेट इसका मतलब है सुरक्षित और सब से ऊपर लगता है, जो आपको विश्वास करता है , चूंकि पेट अपने शरीर के सबसे कमजोर हिस्सों में से एक है और वे इसे सभी को सिखाते नहीं हैं ताकि असुरक्षित न हो। तो अगर आपकी बिल्ली आपको अपना पेट दिखाती है ताकि आप इसे पकड़ सकें या खरोंच कर सकें, इस बात पर शक न करें कि यह वास्तव में आपको प्यार करता है और आपके साथ सुरक्षित महसूस करता है।

अगर आपकी बिल्ली आपको पेट दिखाती है

अगर आपकी बिल्ली धीरे-धीरे चमकती है

तथ्य यह है कि आपकी बिल्ली आप पर नजर रखती है इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपको चुनौती दे रहा है या वह आपको अपने दुश्मन मानता है, और यदि वह धीमी और मुलायम झिलमिलाहट के साथ दिखता है तो उससे भी कम। वास्तव में इसका क्या अर्थ है कि आपको स्नेह और स्नेह है, और आप अपने पक्ष से बहुत शांत और सुरक्षित महसूस करते हैं क्योंकि आप जानते हैं कि आप उसे कभी नुकसान नहीं पहुंचाएंगे। कुछ कहते हैं कि यह अधिनियम है बिल्लियों को जिस तरह से हमें "चुंबन" करना है , तो खुश रहो और स्नेह के अपने संकेत को उसी तरह और बहुत प्यार के साथ वापस दो।

अगर आपकी बिल्ली तुम्हारे साथ सोती है

बिल्लियां आपको यह भी दिखाती हैं कि उदाहरण के लिए आपके गोद में, जब वे आपके पास या आपके ऊपर सोते हैं तो वे आपको प्यार करते हैं। ऐसा होता है जब वे आपको अपना पेट दिखाते हैं, जबकि वे सोते हैं, बिल्लियों जागने की तुलना में अधिक कमजोर होते हैं, इसलिए यदि वे आपके साथ सोते हैं तो ऐसा इसलिए होता है क्योंकि यह वे पूरी तरह से आप पर भरोसा करते हैं . इसी प्रकार, बिल्ली के बच्चे को गर्म जगह में सोना पसंद है, जैसे कि वे बच्चे होते हैं, इसलिए यदि वे आपके साथ ऐसा करते हैं, तो आपको अपने हिस्से पर सपाट होना चाहिए।

अगर आपकी बिल्ली तुम्हारे साथ सोती है

अगर आपकी बिल्ली आपको बेकार करती है

और आखिरी संकेत जो इंगित करता है कि आपकी बिल्ली आपको प्यार करती है, लेकिन कम महत्वपूर्ण नहीं है, जब आप अपने शरीर के कुछ हिस्सों को अपने हाथों, कानों या बालों की तरह चूसते या चाटना करते हैं। और यह है कि यदि एक बिल्ली का बच्चा आपके लिए तैयार करता है क्योंकि यह अपने बिल्ली साथी के साथ पहले से ही आप खुश और महसूस कर सकते हैं, क्योंकि इसका मतलब है कि यह आपको प्यार करता है और इसी कारण से देखभाल करने और खुद को साफ करने की आवश्यकता महसूस करें जैसा कि यह दूसरों के साथ करता है।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं 10 संकेत जो इंगित करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको प्यार करती है , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
बिल्लियों अपनी पूंछ क्यों ले जाते हैं?बिल्लियों अपनी पूंछ क्यों ले जाते हैं?
जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?
मेरी बिल्ली के साथ संवाद कैसे करेंमेरी बिल्ली के साथ संवाद कैसे करें
संकेत है कि मेरी बिल्ली खुश हैसंकेत है कि मेरी बिल्ली खुश है
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहीं
बिल्लियों की भाषा और संचारबिल्लियों की भाषा और संचार
क्या आपकी बिल्ली सबकुछ खरोंच करती है?क्या आपकी बिल्ली सबकुछ खरोंच करती है?
बिल्लियों को पता है कि अपने मालिकों को प्यार कैसे दिखाना हैबिल्लियों को पता है कि अपने मालिकों को प्यार कैसे दिखाना है
आपको अपनी बिल्ली को घंटी क्यों नहीं डालना चाहिएआपको अपनी बिल्ली को घंटी क्यों नहीं डालना चाहिए
» » 10 संकेत जो इंगित करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको प्यार करती है
© 2022 TonMobis.com