मेरी बिल्ली के साथ कैसे खेलें

मेरी बिल्ली के साथ कैसे खेलें

कुछ लोग सोचते हैं कि, क्योंकि वे बहुत सोते हैं, बिल्लियों बहुत सक्रिय जानवर नहीं होते हैं। लेकिन अगर आपके पास एक बिल्ली का बच्चा है, तो इसमें कोई संदेह नहीं है कि उसने वही देखा बहुत बेचैन और वह खेल बहुत प्यार करता है। हालांकि, बहुत से लोग जानते हैं कि बिना अपने खरोंच के अपने पालतू जानवरों के साथ मजा कैसे लें, या उनमें से कोई भी हानिकारक समाप्त नहीं हो रहा है। यदि आप अपने पशुओं के सम्मान के साथ एक अच्छा समय लेना चाहते हैं, animales.sitio2.xyz में हम आपको समझाते हैं अपनी बिल्ली सी के साथ कैसे खेलें orretamente।

अपनी बिल्ली के साथ बजाना é एक बहुत ही महत्वपूर्ण कार्य है, मैं खेल के माध्यम से अन्य जानवर के साथ घनिष्ठ Lanos हो और मदद, व्यायाम की सहायता, उनके सौ लाभ, विशेष रूप से निष्फल बिल्ली और महत्वपूर्ण प्रस्ताव शारीरिक गतिविधि tieneun, क्योंकि की वजह से अगर वजन बढ़ाने के लिए मोन tem tendéncia।

  • बिल्लियों हैं प्रकृति से घाटी इसलिए, उन सभी खेलों में जिसमें वे डरते हैं कि वे उन्हें पकड़ने के लिए कुछ पीछा करेंगे। सबसे प्रसिद्ध में से एक यार्न या किसी भी तार की गेंद है, इसलिए आप कोशिश कर सकते हैं और देख सकते हैं कि आपका सम्मान जानवर इस गेम को पसंद करता है या नहीं।

    एक खरीदें तार प्रतिरोधी है जो फूहड़ ढीला और अपने पंजे fangs छोड़ देता है। वायर बॉल को थोड़ा सा छोड़ दें लेकिन एक टिप लें। चोन पर रखें और गेंद को आगे और पीछे ले जाएं, बिल्ली को कैना-ला से `आमंत्रित` करें। वह इस खेल को प्यार करने जा रहा है, लेकिन यदि आप देखते हैं कि दूसरे विकल्प में जाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

  • पालतू जानवरों की दुकानों में आपकी बिल्ली के लिए कई खिलौने सीमित संख्या में प्लाज़ीविवे हैं। हालांकि आप घर पर कुछ काम करने की आवश्यकता के बिना मजा कर सकते हैं।

    उदाहरण के लिए, के साथ ऊतक पेपर शौचालय ट्यूब आप एक शिकार बना सकते हैं, बस एक लंबे धागे के साथ बांधने में सक्षम होने के लिए। यदि आप इस खिलौने पर बिल्ली को अधिक बारीकी से देखना चाहते हैं, तो आप थोड़ा रंगीन कपड़े डाल सकते हैं, यहां तक ​​कि सबसे अच्छी बात यह है कि कपड़े को गत्ते में सीवन करना है, अगर गोंद का उपयोग आपकी बिल्ली के लिए विष हो सकता है।




  • किसी भी विषाक्त वस्तु जो शिकार के रूप में काम कर सकती है वह एक उत्कृष्ट विकल्प होगा ताकि यह घर का बना खिलौना बन जाए जो आप अपनी बिल्ली के साथ उपयोग कर सकें। हालांकि, यह महत्वपूर्ण है कि बिल्ली में जानवरों की दुकान में कम से कम एक खिलौना खरीदा जाए ताकि अनुपस्थित होने पर इसका मनोरंजन किया जा सके।

    सबसे अधिक अनुशंसित समाचार पत्र में अपने अनुमानित पशु के साथ खेलते हैं खासकर अगर वह जवान है। गुणवत्ता का समय समर्पित करें और आप देखेंगे कि कैसे बिल्ली का बच्चा आपको सहवास और छेड़छाड़ के साथ धन्यवाद देता है।

  • यह बहुत महत्वपूर्ण है कि जब आप अपनी बिल्ली के साथ खेलते हैं, तो उसे अपने बचाव में खरोंच से बचने के लिए मौलिक युक्तियों में से तीन को ध्यान में रखें:

  • अपने शरीर के कुछ हिस्सों में जानवर को कभी भी स्पर्श न करें जिसे आप जानते हैं कि वह पसंद करता है। कई बिल्लियों पेट में छूने से नफरत करते हैं, पूंछ में अन्य, इत्यादि। यह जानवरों को परेशान करने और खेलने के बारे में है।
  • अपनी बिल्ली को कभी भी न रखें, या फिर भी आप इसका स्वामी बनें, आपको दूर जाने के लिए खरोंच की आवश्यकता महसूस हो सकती है।
  • जानवरों को आश्वस्त करने और हिंसक पुनर्मूल्यांकन उत्पन्न करने में बहुत अचानक आंदोलन विफल हो जाते हैं।
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली के साथ कैसे खेलें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों की देखभाल.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करेंअपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करें
    एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
    एक बिल्ली के लिए खेल का महत्वएक बिल्ली के लिए खेल का महत्व
    मेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता हैमेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता है
    मेरी बिल्ली को उत्तेजित कैसे करेंमेरी बिल्ली को उत्तेजित कैसे करें
    घरेलू बिल्लियों के लिए व्यायामघरेलू बिल्लियों के लिए व्यायाम
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में बुखार है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में बुखार है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहीं
    मेरी बिल्ली को साफ कैसे रखेंमेरी बिल्ली को साफ कैसे रखें
    एक स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओएक स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओ
    » » मेरी बिल्ली के साथ कैसे खेलें
    © 2022 TonMobis.com