सेविले में सबसे अच्छा कुत्ते के निवास

सेविले में सबसे अच्छा कुत्ते के निवास

कुत्ते को कुत्ते के घर में छोड़ दें कुछ समय के दौरान यह हमेशा कुछ ऐसा होता है जो आमतौर पर मालिकों को चिंतित करता है, क्योंकि अलगाव आमतौर पर दोनों के लिए एक अप्रिय अनुभव होता है। हालांकि, कई अवसरों पर यह आवश्यक है और इसलिए, एक ऐसे केंद्र का चयन करना आवश्यक है जिसमें सभी जानवरों की जरूरतों को पूरा किया जा सके, 24 घंटे का ध्यान, दैनिक चलने, गुणवत्ता का भोजन और आराम करने के लिए आरामदायक जगह प्रदान की जा सके। यद्यपि यह स्पष्ट प्रतीत होता है, आपको कभी भी कुछ भी नहीं लेना चाहिए और आपको सर्वोत्तम देखभाल सुनिश्चित करने के लिए सेवा अनुबंध करने से पहले हमेशा केंद्र जाना चाहिए। लेकिन, Iquest- कहां से शुरू करें? आपकी मदद करने के लिए, ExpertoAnimal में हम एक सूची साझा करते हैं सेविले में सर्वश्रेष्ठ रेटेड कैनिन निवास ग्राहकों द्वारा, iexcl- उन्हें याद मत करो!

आप में भी रुचि हो सकती है: सेविले में विदेशी जानवरों के लिए सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिक

ओएसिस पशु निवास

पशु रेजीडेंसी ओएसिस सेविले राजधानी से केवल सात मिनट की दूरी पर स्थित है, इसलिए यह उन सभी लोगों के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प है जो इस क्षेत्र के पास रहते हैं। इसका उद्देश्य अपने मेहमानों का कल्याण और आराम है, और इसके लिए उन्होंने डिजाइन किया है सर्दी और गर्मी के लिए अनुकूलित कमरे . ये कमरे व्यक्तिगत हैं और साल भर इष्टतम तापमान सुनिश्चित करने के लिए प्राकृतिक वेंटिलेशन और वेंटिलेशन, छत और दीवारों में वायु कक्षों के साथ एक बंद और वातानुकूलित (ठंड / गर्म) के भीतर स्थित हैं। कमरे उपलब्ध कराने के अलावा, ओएसिस पेड़ों और दाखलताओं को लगाकर प्राकृतिक वातावरण प्रदान करता है, जो आर्द्रता को भी संतुलित करता है।

कुत्तों और बिल्लियों के लिए उपयुक्त, ओएसिस निवास अपने मेहमानों की सुरक्षा की गारंटी के लिए एक जागरूक सफाई और कीटाणुशोधन कार्य करता है। इसी प्रकार, उनके पास एक पशु चिकित्सा सेवा है, जिसके माध्यम से वे दैनिक निरीक्षण कार्यों को पूरा करते हैं, जैसे कि यह जांचना कि जानवर ठीक से या शारीरिक रूप से खाता है या नहीं, अच्छे स्वास्थ्य को सुनिश्चित करने के लिए। इस सेवा के अलावा, वे पेशकश करते हैं:

  • हज्जाम की दुकान . वे अपने मेहमानों को उनके प्रवास के बाद नहा देते हैं, जब तक अन्यथा उनके मालिक द्वारा अनुरोध नहीं किया जाता है।
  • रिकोडिगा वाई एक domicilio entrega।
  • ट्रेनिंग . निवास में वे कुत्ते शिक्षा कक्षाएं भी लेते हैं और योग्य पेशेवरों द्वारा संशोधन करते हैं।
  • खिला . ओएसिस में सभी जानवरों को उनके रीति-रिवाजों, कार्यक्रमों और आवश्यकताओं के अनुसार खिलाया जाता है। इसके लिए, उनके पास शुष्क भोजन, घर का बना खाना दैनिक और अन्य प्रकार के भोजन तैयार किया जाता है।

ओएसिस में रहने के लिए, यह जरूरी है कि जानवर टीकाकरण और कैलेंडर को अद्यतित रखें।

पेटजिलटन क्लब रेसिडेन्शियल कैनिनो वाई गटुनो

पेटजिलटन एक है कुत्तों और बिल्लियों के लिए होटल / निवास , सेविला प्रांत में और लगभग 10 वर्षों के अनुभव के साथ स्थित है। इसमें 1000 मीटर से अधिक मीटर हैं, जो जानवरों के विभिन्न वातावरण प्रदान करने के लिए विशेष रूप से निवास के लिए समर्पित हैं और विभिन्न क्षेत्रों में वितरित किए जाते हैं। पेटजिलटन क्लब का मुख्य उद्देश्य पालतू जानवरों के लिए पसंदीदा जगह बनना है, जिससे आप अपने प्रवास को सुखद और मनोरंजक बना सकते हैं। इसके लिए, वे चार बुनियादी स्तंभों पर ध्यान केंद्रित करते हैं: गुणवत्ता, सेवा, सफाई और नवाचार।

पेटजिलटन में पेशेवरों की एक पूरी टीम है जो जानवरों से प्यार करते हैं और रोज़ाना काम करते हैं ताकि वे अपने ग्राहकों को उनकी सभी जरूरतों को सुनिश्चित कर सकें, अपनी सुरक्षा बनाए रख सकें और ठहरने के दौरान अपनी खुशी सुनिश्चित कर सकें। निवास सेवा अनुबंध करने के लिए, निम्नलिखित का पालन करना आवश्यक है आवश्यकताओं :

  • बिल्लियों को पैनलेकोपेनिया, श्वसन रोग और बिल्ली के ल्यूकेमिया के खिलाफ टीकाकरण किया जाना चाहिए।
  • त्रिकोणीय या टेट्रावालेन्ट टीका होने के अलावा, कुत्तों को केबल्स के रेबीज और खांसी के खिलाफ टीका लगाया जाना चाहिए।

Iquest- Petjilton कुत्ता निवास क्या है? इसमें निम्नलिखित है रहता है :

  • निजी आवास और सामान्य क्षेत्रों के साथ एक सुखद वातावरण में एकीकृत प्रतिष्ठान।
  • मनोरंजन के लिए कवर patios के साथ व्यक्तिगत कमरे।
  • अभ्यास और सामाजिककरण के लिए आउटडोर पार्क।
  • विशेष जरूरतों वाले जानवरों के लिए अनुकूलित कमरे।

इसके अलावा, पेटजिलटन क्लब में एक पिक-अप और डिलीवरी सेवा है, जिसमें जानवरों के अधिकतम आराम के लिए तैयार वाहन है। उनके पास एक कुत्ते की शिक्षा सेवा भी है, ताकि प्रवास के दौरान, सामाजिक मामलों को हर समय बढ़ावा दिया जाएगा, विशिष्ट मामलों को छोड़कर जिन पर अन्य ध्यान देने की आवश्यकता है। अंत में, आपकी टीम पेशेवरों के भीतर हैं कुत्ते के नाई की दुकान सभी प्रकार के कटौती करने के लिए योग्यता प्राप्त की। हेयरड्रेसिंग सेवा में अन्य चीजों के साथ स्नान, नाखून काटने, बाहरी ड्यूमरिंग, आंख और कान की सफाई भी शामिल है।

कैनाइन-बिल्ली कालीन केनेल सहारा निवास

कुत्ते और बिल्ली का बच्चा केनेल शारा निवास पालतू जानवरों की देखभाल, प्रशिक्षण और आवास के लिए समर्पित एक केंद्र है 40 से अधिक वर्षों के लिए , अंडलुसिया में सबसे पुराना होना। इसमें जानवरों के आनंद के लिए एक बड़ा क्षेत्र है, साथ ही विभिन्न प्रकार की सेवाएं, जैसे कि कुत्ते डेकेयर सेंटर, संग्रह और घर या कुत्ते के नाई की डिलीवरी।




केनेल सहारा में उनके पास 44 सीटें हैं, जिनमें से सभी आउटडोर आंगन और पर्याप्त आयाम हैं ताकि जानवर स्वतंत्र रूप से स्थानांतरित हो सकें। इसी तरह, कमरे वातानुकूलित हैं, जो ठंड और गर्मी के लिए अनुकूल हैं, ताकि साल के सभी महीनों के दौरान इष्टतम तापमान की गारंटी हो सके। दूसरी तरफ, उनके पास एक उपचार कक्ष और एक योग्य कर्मचारी है जो उन सभी जानवरों को उपचार और विशेष देखभाल लागू करने के लिए आवश्यक है। इसके अलावा, वे एक प्राकृतिक मनोरंजन क्षेत्र प्रदान करते हैं ताकि जानवर प्रत्येक के चरित्र के आधार पर दौड़ सकें, खेल सकें और सामाजिककरण कर सकें।

केनेल सहारा निवास जानवरों में है दिन में 24 घंटे , पशु चिकित्सा आपात स्थिति के मामले में उचित देखभाल और तेजी से कार्रवाई सुनिश्चित करना। कुत्तों के लिए स्वस्थ और खुश होने के लिए व्यायाम मौलिक है क्योंकि अभ्यास लगभग 20 मिनट के कम से कम दो दैनिक चलने के लिए किया जाता है।

के लिए के रूप में कुत्ते प्रशिक्षण सेवा और व्यवहार संशोधन , केनेल सहारा में वे सकारात्मक प्रशिक्षण में विश्वास करते हैं, इसलिए वे अच्छे व्यवहार को मजबूत करने, उनके द्वारा शिक्षित जानवरों का सम्मान करने और सर्वोत्तम परिणामों को प्राप्त करने के लिए अपनी प्रेरणा खोजने के लिए अपनी तकनीक का आधार बनाते हैं।

आखिरकार, केनेल सहारा में रहने के बाद, मालिकों से सहमत होने पर सभी जानवरों को नहाया जाता है।

कैनिनो सेंटर लॉस अल्कोरेस

लॉस अल्कोरेस एक कुत्ते का केंद्र है जो इसके लिए खड़ा है निवास, प्रशिक्षण और हेयरड्रेसिंग सेवा . सेवाओं के पहले पर ध्यान केंद्रित करते हुए, वे पूरे प्रवास के दौरान पूरी तरह से व्यक्तिगत उपचार और व्यक्तिगत निगरानी प्रदान करते हैं। वे पूरी तरह से प्रत्येक जानवर के चरित्र को अनुकूलित करते हैं और उनकी आवश्यकताओं के आधार पर इसके साथ बातचीत करते हैं।

लॉस अल्कोरेस कुत्ते केंद्र की प्राथमिकता यह है कि इसके मेहमान जितनी जल्दी हो सके acclimate, पर्यावरण के परिवर्तन और मालिकों की अनुपस्थिति के कारण चिंता को खत्म कर दिया। इसके लिए, उनके पास पशु चिकित्सा क्लीनिक और प्रशिक्षण दोनों में व्यापक अनुभव रखने वाले योग्य पेशेवरों की एक टीम है, जो जानवरों को एक अंतरंग उपचार प्रदान करते हैं और उनकी शारीरिक और भावनात्मक आवश्यकताओं को कवर करते हैं। इस प्रकार, इसकी सुविधाओं और काम करने के तरीके दोनों को एक ही उद्देश्य से डिजाइन किया गया है, कि इसके मेहमान अपने प्रवास का आनंद लेते हैं।

लॉस अल्कोरेस में उनके पास 1200 मीटर से अधिक के कई मनोरंजक क्षेत्र हैं और दूसरा 3000 मीटर 2 से अधिक है, जिसमें प्रत्येक कुत्ते के चरित्र के आधार पर जानवर अपने देखभाल करने वाले या अन्य कुत्तों के साथ खेलने के लिए तीन बार आते हैं। इसी तरह, कुत्तों को ईमानदारी से निगरानी और रखी जाती है दिन में 24 घंटे पशु चिकित्सा सहायता.

आखिरकार, लॉस अल्कोरेस कैनिन सेंटर द्वारा किए गए सामाजिक कार्यों को हाइलाइट करने के लायक है, जो शहर के हॉलों के साथ सहयोग करते हैं उठाओ और आश्रय छोड़ दिया कुत्तों . इसका मुख्य उद्देश्य उन कुत्तों को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करना है जिन्हें गोद लेने के लिए उपयुक्त माना जाता है और इस प्रकार, नई प्रविष्टियां बनाते हैं। गोद लेने की सुविधा के लिए, एकत्रित व्यवहार समस्याओं वाले कुत्तों को केंद्र में इलाज किया जाता है। इस तरह, लॉस अल्कोरेस एक पारंपरिक कुत्ते निवास या प्रशिक्षण केंद्र नहीं है, यहां कुत्ते को अपना दूसरा मौका देने के लिए अपनाना भी संभव है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सेविले में खोया कुत्तासेविले में खोया कुत्ता
सेविला में बिच खो गयासेविला में बिच खो गया
सेविले में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा पार्क खोजेंसेविले में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा पार्क खोजें
मैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभालमैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभाल
सेविले में खोया बिल्लीसेविले में खोया बिल्ली
सेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिकसेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिक
सेविले में खोया बिल्लीसेविले में खोया बिल्ली
एलिकेंट में कैनाइन हेयरड्रेसर सर्वश्रेष्ठ रेटेडएलिकेंट में कैनाइन हेयरड्रेसर सर्वश्रेष्ठ रेटेड
सेविले में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सकसेविले में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सक
ज़ारगोज़ा में कैनाइन हेयरड्रेसर सर्वश्रेष्ठ रेटेडज़ारगोज़ा में कैनाइन हेयरड्रेसर सर्वश्रेष्ठ रेटेड
» » सेविले में सबसे अच्छा कुत्ते के निवास
© 2022 TonMobis.com