सेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिक

सेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिक

Iquest- क्या आपके पास एक विदेशी जानवर है और सेविले में रहता है? Iquest- क्या आप एक गुणवत्ता पशुचिकित्सा की तलाश में हैं? जो प्रबंधन, देखभाल जानता है और जानता है कि विदेशी जानवरों की कई बीमारियों हमेशा आसान, कि कारण के लिए, नहीं है ExpertoAnimal में हम एक पूरी सूची प्रदान करते हैं एक पेशेवर का पता लगाएं सेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिक.

सबसे अच्छी पशु चिकित्सा क्लिनिक या अस्पताल खोजने के लिए उनके द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं और अन्य विवरणों के नीचे खोजें और पता लगाएं कि यह आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप है या नहीं:

आप में भी रुचि हो सकती है: सेविले के आसपास और आसपास के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सक

Hispalvet पशु चिकित्सक

में Hispalvet पशु चिकित्सक उनके पास एक विशेष सेवा है चिकित्सा और विदेशी पशु सर्जरी . हालांकि वे कुत्तों और बिल्लियों, सूअरों, छोटे स्तनधारियों, सरीसृप, उभयचर और पक्षियों के साथ भी काम करते हैं, कई विशेष सेवाएं हैं।

निवारक दवा (deworming और टीकाकरण), नेत्र विज्ञान, आंतरिक चिकित्सा, सर्जरी, नैदानिक ​​इमेजिंग, विश्लेषण और दंत नियंत्रण पर जोर दें। डीएनए और के माध्यम से सेक्सिंग सेवाएं भी बहुत दिलचस्प हैं ड्राइविंग सलाह और पोषण विदेशी जानवरों का।

Dirus पशु चिकित्सा क्लिनिक

Dirus पशु चिकित्सा क्लिनिक , कुत्तों और बिल्लियों के लिए सेवाएं प्रदान करने के अलावा, यह विदेशी जानवरों, जैसे कि पक्षियों, सरीसृप, फेरेट, खरगोश और कृंतक के साथ भी काम करता है। वे टेरेसा लोलोना द्वारा त्वचाविज्ञान में विशिष्ट हैं।

मुख्य उपचार की पेशकश की पोल्ट्री वे गर्मी में परिवर्तन, अंडे का प्रतिधारण, पेपिल्लरोस की देखभाल, सेक्सजे, एंडोस्कोपिया और विशिष्ट परीक्षण हैं। वे अपने ग्राहकों को पोषण और देखभाल में भी मार्गदर्शन करते हैं।

सरीसृप उनके पास एक अनुकूलित ऑपरेटिंग रूम और विशेष अस्पताल की स्थिति है, जो हड्डी चयापचय रोग, स्टेमाइटिस, श्वसन रोग और बिछाने में बदलावों का इलाज करने में मदद करती है। वे भोजन, देखभाल और रखरखाव पर भी मार्गदर्शन कर सकते हैं।




ferrets दूसरी तरफ, वे टीकाकरण, नसबंदी, एड्रेनल बीमारी के उपचार, माइक्रोचिप, सर्जरी और अस्पताल में भर्ती के अपने दिनचर्या का पालन करने जा सकते हैं। देखभाल और भोजन के बारे में प्रश्नों से परामर्श किया जा सकता है।

अंत में, खरगोश और कृंतक पाचन परिवर्तन या त्वचा संबंधी समस्याओं का इलाज करने के लिए वे दांतों के संशोधन, दाखिल करने या सर्जरी करने के लिए टीकाकरण के लिए पशु चिकित्सा क्लिनिक ड्यूरस जा सकते हैं।

पशु चिकित्सा अस्पताल एएम

पशु चिकित्सा अस्पताल एएम , कुत्तों और बिल्लियों के इलाज के अलावा, यह भी सेवाएं प्रदान करता है आंतरिक चिकित्सा, सर्जरी और अस्पताल में भर्ती विदेशी जानवरों का। वे पक्षियों, सरीसृपों और छोटे स्तनधारियों के साथ काम करते हैं।

के अलावा निवारक दवा , जिसमें टीकाकरण, डिमॉर्मिंग और नियमित यात्राओं शामिल हैं, देखभाल और पोषण पर मालिकों को भी सलाह देते हैं। हम पक्षियों, पशु चिकित्सा प्रमाण पत्र और पहचान के लिंग को उजागर कर सकते हैं, विश्लेषण, सर्जरी, निदान , अस्पताल में भर्ती, विदेशी जानवरों का निवास, नेक्रोपसी और यहां तक ​​कि एंगोरा खरगोशों के लिए हेयरड्रेसिंग।

अच्छा DOG स्वास्थ्य पशु देखभाल

क्लिनिक में अच्छा DOG स्वास्थ्य पशु देखभाल हम पूछ सकते हैं विदेशी जानवरों के लिए नियुक्ति , खरगोशों, फेरेट, पक्षियों, तोते, गिनी सूअर, चिंचिल, गिनी सूअर, हैम्स्टर जैसे अन्य लोगों की तरह। टीकाकरण कैलेंडर की निगरानी, ​​पहचान (छल्ले या माइक्रोचिप) और सर्जरी की प्रत्यारोपण की पेशकश की जाने वाली कुछ सेवाएं हैं।

सेविले पूर्व पशु चिकित्सा क्लिनिक

में सेविले पशु चिकित्सा क्लिनिक यह हमें एक सेवा मिली विदेशी जानवरों के परामर्श एस्टेबान पार्रा बास्टोस द्वारा, पशु चिकित्सक विदेशी जानवरों में विशेषज्ञता रखते हैं। हम फेरेट, खरगोश, छोटे कृंतक, urchins, पक्षियों, सरीसृप, आदि के लिए एक नियुक्ति का अनुरोध कर सकते हैं। हम सलाह, परामर्श और उपचार के लिए नियुक्ति का अनुरोध कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
मालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सकमालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सक
बिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटेबिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटे
एलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेएलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
एलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सकएलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सक
मालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूचीमालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूची
ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेटज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेट
सरीसृप के लिए पशु चिकित्सकसरीसृप के लिए पशु चिकित्सक
मैड्रिड में 24 घंटे का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिकमैड्रिड में 24 घंटे का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक
ज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्रज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्र
» » सेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिक
© 2022 TonMobis.com