ज़ारागोज़ा में कैनाइन निवास सबसे अच्छा मूल्यांकन किया गया

ज़ारागोज़ा में कैनाइन निवास सबसे अच्छा मूल्यांकन किया गया

आपके पास एक नियोजित यात्रा है या आपको काम के कारणों के लिए कुछ दिनों तक दूर रहने की जरूरत है और आपको नहीं पता अपने कुत्ते को कहाँ छोड़ना है यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह अच्छी तरह से देखभाल, खिलाया और खुश है। यह सुनिश्चित करना कि जानवर हमारी अनुपस्थिति में समान है कि जब हम इसके साथ हैं तो व्यावहारिक रूप से असंभव है, क्योंकि यह हमें याद करेगा और हमारे प्रस्थान के कारण को समझ नहीं पाएगा। हालांकि, कैनिन निवासों को ढूंढना संभव है जो उनकी देखभाल और ध्यान में शामिल हैं जैसे कि यह उनका स्वयं का साथी था, जिससे आप जितना संभव हो सके सुखद रहें।

ज़ारगोज़ा प्रांत में कुत्तों के लिए एक अच्छा डेकेयर सेंटर चुनने में आपकी सहायता के लिए, एक्सपीटोएनिमल में हमने बेहतर मूल्यांकन, पर्याप्त सुविधाएं, योग्य कर्मियों और अधिक पूर्ण सेवाओं के साथ जांच की और उन्हें चुना है। पढ़ना और खोजना जारी रखें ज़ारागोज़ा में कैनाइन निवास अपने ग्राहकों द्वारा सर्वोत्तम मूल्यवान है.

आप में भी रुचि हो सकती है: ज़ारागोज़ा में कैनाइन हेयरड्रेसर सर्वश्रेष्ठ रेटेड

कुत्ते गार्डन कैनिन सेंटर

1 99 6 में स्थापित, डॉग गार्डन एक है पारिवारिक व्यवसाय जो जानवरों के लिए विशिष्ट जरूरतों को पूरा करने के लिए पैदा हुआ था, तब बाजार में कोई कवरेज नहीं था। इस प्रकार, वे एक ऐसी जगह प्रदान करते हैं जहां पालतू जानवरों की भौतिक और मानसिक दोनों ही अच्छी तरह से संतुष्ट हों। इसके लिए, डॉग गार्डन में बड़ी खुली जगहें हैं, जहां, मिलनसार जानवरों के रूप में, कुत्ते एक दूसरे से संबंधित हो सकते हैं, सूरज या छाया में दौड़ सकते हैं या झूठ बोल सकते हैं। संक्षेप में, यह आनंद लेने के लिए एक जगह है और जहां उनकी सभी देखभाल और ध्यान है।

इसकी सबसे उत्कृष्ट सेवाओं में से एक है कैनिन निवास और डेकेयर . इसे किराए पर लेने के लिए, यह केवल जरूरी है कि जानवर का मालिक अपना स्वास्थ्य कार्ड प्रदान करता है, बाकी कुत्ता गार्डन है:

  • उच्च गुणवत्ता वाले भोजन
  • पूरे दिन पीने और ताजे पानी।
  • दैनिक चलना
  • मानव संपर्क, पर्यावरण संगीत और हीटिंग।

इसके अलावा, उनके पास एक सेवा है कुत्ते प्रशिक्षण जिसे प्रवास के दौरान किराए पर लिया जा सकता है, न्यूनतम अवधि तीन महीने या अलग से हो सकता है। डॉग गार्डन को कुत्तों वाले लोगों के लिए स्कूल माना जाता है, क्योंकि जानवर तेजी से सीखते हैं, लेकिन लोगों को थोड़ा और समय चाहिए। यहां, वे मालिकों को तकनीक और सलाह के माध्यम से अपने कुत्तों को प्रशिक्षित करने के लिए सिखाते हैं। इसके लिए, कंपनी द्वारा आयोजित आज्ञाकारिता समूहों का हिस्सा बनना संभव है, जिसके माध्यम से कक्षाएं सप्ताह में तीन दिन पढ़ायी जाती हैं। इस तरह, जानवर को सामाजिककरण की संभावना है और मालिकों को यह पता है कि इस प्रक्रिया को सही तरीके से कैसे किया जाए।

दूसरी ओर, निवास के मेहमानों के लिए, डॉग गार्डन की एक सेवा प्रदान करता है कैनिन हेयरड्रेसिंग ठहरने के अंत में, स्नान और सूखी स्वयं सेवा या मालिकों के अनुरोध पर शामिल है।

डॉन पेरो और डोना गाटा

निवास डॉन पेरो, डोना गाटा और नूह का सन्दूक एक जगह है सभी जानवरों के लिए उपयुक्त है , चूंकि बिल्लियों, कुत्ते, कृंतक, फेरेट, पक्षियों और सरीसृपों का स्वागत है।

कुत्ते के घर डॉन पेरो पर ध्यान केंद्रित करते हुए, सेवाओं और आधुनिक सुविधाओं की पूरी श्रृंखला और कुत्तों के सभी प्रकारों और आकारों के अनुकूल होने की विशेषता है। उन्हें परिभाषित किया गया है पालतू जानवरों के लिए दूसरा घर और एक प्रामाणिक छुट्टी केंद्र। इस प्रकार, उनके पास है:

  • बड़े मनोरंजन क्षेत्र।
  • अंडरफ्लोर हीटिंग के साथ छोटे घर।
  • सभी जरूरतों के लिए प्रशिक्षण स्कूल।
  • संगीत धागा
  • हीटिंग के साथ 12 और 20 मीटर 2 के साथ कवर व्यक्तिगत प्लॉट।
  • विशेष जरूरतों वाले कुत्तों के लिए सात वातानुकूलित कमरे वाले वीआईपी क्षेत्र।
  • छाया पेड़ के साथ 40 वर्ग मीटर के व्यक्तिगत चलने वाले क्षेत्रों।
  • लंबे समय तक चलने के लिए घास और रेत पार्क के साथ 15,000 मीटर 2।
  • एयर कंडीशनिंग, हीटिंग और अपने पैदल क्षेत्र के साथ बंगलों में कुत्तों के खिलौने के लिए भूखंड।
  • गर्मियों में गर्मी से छुटकारा पाने के लिए कृत्रिम बारिश।
  • विशेष जरूरतों वाले कुत्तों के लिए वातानुकूलित कमरे।
  • संकेत के अनुसार विभिन्न प्रकार की मिट्टी।
  • पूल।

डॉन पेरो में मेहमानों को दिन में 24 घंटे ध्यान मिलता है, जिसमें पशु चिकित्सा निगरानी, ​​दवाएं, इलाज, स्थानान्तरण, और किसी भी आवश्यकता के लिए पशु की आवश्यकता होती है। दूसरी तरफ, वे व्यापक अनुभव वाले योग्य पेशेवरों द्वारा एक गुणवत्ता भोजन और देखभाल प्राप्त करते हैं। इसके अलावा, वे पूरे साल एक कैनिन हेयरड्रेसिंग सेवा प्रदान करते हैं।

लास जारस पशु निवास

लास जारस पशु निवास 1 99 7 में बनाया गया था। पशु चिकित्सा एसएल में वेंगार्ड सेवाएं। वह कंपनी है जो निवास का प्रबंधन करती है और अपने सभी ग्राहकों के लिए गुणवत्ता सेवा प्रदान करने के लिए ज़िम्मेदार है। सुविधाओं को जानवरों के कल्याण को सुनिश्चित करने और व्यापक, पूर्ण और गुणवत्ता सेवा प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। कुल मिलाकर, केंद्र का विस्तार है प्रकृति के बीच में 17,000 मीटर 2 , कुत्तों में संभावित असुविधा और तनाव चित्रों से बचने के लिए मानव उपस्थिति से दूर, दिन में 24 घंटे पूरी तरह से बाध्य और निगरानी की जाती है।




लास जेट्स प्रदान करता है दो प्रकार के ठहरने विभेदित:

  • अस्थायी निवास
  • लंबे प्रवास का निवास

दोनों सेवाओं के लिए, केंद्र एक उपयुक्त पोषण योजना, ताजा और पीने योग्य पानी, दैनिक चलने, सफाई और स्वच्छता, अपनी स्वयं की पशु चिकित्सा सेवा और मानव संपर्क के साथ मेहमानों के गुणवत्ता वाले भोजन प्रदान करता है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि निवास में देखभाल करने वाले हैं जो दिन में 24 घंटे जानवरों की देखभाल करने के लिए सुविधा में रहते हैं।

दूसरी ओर, कुत्तों को एक श्रृंखला को पूरा करना होगा मेजबान करने में सक्षम होने के लिए आवश्यकताओं ला लास जारस में ई:

  • एक स्वास्थ्य कार्ड है।
  • अपनी टीकाकरण के साथ अद्यतित रहें।
  • Antiparasitic संरक्षण लाओ।

लास जारस पशु निवास में भी एक है सोशल क्लब , किसी भी व्यक्ति के लिए उपलब्ध है जो साइन अप करना चाहता है और अपने प्यारे साथी के साथ अपनी सुविधाओं का आनंद लेना चाहता है। इसके अलावा, केंद्र के आसपास संयुक्त पर्यटन आयोजित किए जाते हैं, पशु चिकित्सा सलाह और बहुत कुछ पेश किया जाता है।

हालांकि, 2013 में शुरू की गई परियोजना में लास जारस का सबसे सामाजिक और सहायक पक्ष मौजूद है पशु संरक्षण के साथ सहयोग करें . 2014 में, गतिविधि को समेकित किया गया था, जिसमें 50 कुत्तों की औसत सुविधाएं थीं, और वे अभी भी त्याग का मुकाबला करने और पशु संरक्षण केंद्रों की संतृप्ति को कम करने में मदद कर रहे हैं, जो कि 100% से अधिक है।

पालतू निवास Alaguau

अलागुऊ निवास का उद्घाटन 2016 की गर्मियों में हुआ था, इसलिए यह एक है हाल के निर्माण का केंद्र , अद्यतन और आधुनिक सुविधाओं के साथ। इसमें, कुत्तों और बिल्लियों से खरगोशों और पक्षियों तक सभी प्रकार के जानवरों को आवास प्रदान किया जाता है।

निवासियों द्वारा कब्जा कर लिया गया भूमि 5,000 मीटर 2 है, जानवरों के ढीले, हमेशा पर्यवेक्षण, दौड़ने, खेलने और चलने के लिए। उनके देखभाल करने वालों के पास छोटे जानवरों की दुनिया में व्यापक अनुभव है, और उनके प्रबंधक, एना मॉर्डफ-सजुआन बेनेडी, एक पेशेवर और योग्य पशुचिकित्सा है। आम तौर पर, निवास करने वाली मानव टीम जानवरों के परिचित, करीबी और प्यार करती है, इसलिए वे अपने मेहमानों के कल्याण को सुनिश्चित करने के लिए काम करते हैं।

Alaguau है 20 आवास , भाग बंद और भाग खुला है, उनमें से सभी नियामक उपायों के साथ प्रत्येक कुत्ते के आकार के अनुसार। बंद क्षेत्र थर्मल इन्सुलेशन, एक बिस्तर और हीटिंग क्षेत्र प्रदान करते हैं, जबकि खुली जगह जानवरों को ताजा हवा का आनंद लेने और गर्मी का मुकाबला करने की अनुमति देती है।

सेवाएं अलागुऊ पशु निवास में पेश किए गए निम्नलिखित हैं:

  • छुट्टियों के लिए अस्थायी आवास या लंबे समय तक रहता है।
  • 24 घंटे पशु चिकित्सा सेवा।
  • 24 घंटे निगरानी।
  • प्रशिक्षण कक्षाएं
  • कैनाइन हेयरड्रेसर।
  • विशेषता स्टोर
  • गोद लेने के लिए स्वागत कुत्तों की संभावना।
  • घर पर उठाओ और डिलीवरी।
  • दैनिक चलना
  • दिन में दो बार भोजन।
  • सुविधाओं की दैनिक सफाई और कीटाणुशोधन।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते डेकेयरकुत्ते डेकेयर
मैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभालमैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभाल
ज़ारागोज़ा में कुत्ते को अपनाने के लिए कहां जाना हैज़ारागोज़ा में कुत्ते को अपनाने के लिए कहां जाना है
मैड्रिड के कैनाइन हैंडलर सबसे मूल्यवान मूल्यवानमैड्रिड के कैनाइन हैंडलर सबसे मूल्यवान मूल्यवान
ज़ारागोज़ा में खोया बिल्लीज़ारागोज़ा में खोया बिल्ली
ज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
बार्सिलोना में सबसे अच्छा कुत्ते निवासबार्सिलोना में सबसे अच्छा कुत्ते निवास
सेविले में सबसे अच्छा कुत्ते के निवाससेविले में सबसे अच्छा कुत्ते के निवास
ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेटज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेट
ज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्रज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्र
» » ज़ारागोज़ा में कैनाइन निवास सबसे अच्छा मूल्यांकन किया गया
© 2022 TonMobis.com