प्रोफाइल: रंग बिंदु

सीसी छवि: डब्ल्यूजे वैन डेन एजखोफ

सभी बिल्ली नस्लों सुंदर हैं, लेकिन निश्चित रूप से ऐसा लगता है कि रंग, प्वाइंट प्वाइंट हाथ से चित्रित किया गया है। इसकी उत्पत्ति 1 9 40 में हुई थी, जब ब्रिटिश और अमेरिकी सियामीज़ के प्रजनकों ने एक और रंगीन जाति बनाने के लिए तैयार किया - इसके लिए, उन्होंने सियामीज़ को पार किया Abyssinians और छोटे बाल के साथ घरेलू बिल्लियों।

रंग बिंदु, 1 9 74 में एक दौड़ के रूप में पहचाना गया था, क्योंकि कई लोगों के लिए इसे एक प्रकार माना जाता है स्याम देश की भाषा.

जैसा कि इसका नाम कहता है, इसकी विशिष्ट विशेषता यह है कि रंग सिरों, पूंछ, पैरों, कानों और नाक पर केंद्रित होता है। यह 16 रंगों में पाया जा सकता है।

इसका शरीर बड़ा और लंबा है। उसकी खूबसूरत बादाम के आकार की आंखों में गहरा नीला रंग होता है, जो उसे विशेष रूप से penetrating बनाता है।




यह स्पष्ट पहलू एक मांग चरित्र में अनुवाद करता है, क्योंकि यह आपके ध्यान के माध्यम से आपका ध्यान मांगेगा। वह एक पागल बिल्ली है, इसलिए वह परिवार के लिए एक उत्कृष्ट साथी हो सकता है, क्योंकि वह बच्चों की कंपनी का आनंद लेता है, जो अपनी चंचल प्रकृति का आनंद लेगा। वे भी बहुत बुद्धिमान और संवेदनशील हैं और परिवर्तनों के लिए आसानी से अनुकूल हैं।

यह एक बिल्ली है जो विशेष रूप से अपने मालिक के मूड के प्रति संवेदनशील होती है, इसलिए यदि वह आपको रोते हुए देखता है तो वह आपको आराम करने के लिए सबसे पहले होगा और सहवासियों और purrs के लंबे सत्र का आनंद लेंगे।

वे बहुत स्वस्थ हैं और नस्ल से जुड़ी कोई बीमारी नहीं है, इसलिए पशु चिकित्सा के लिए बुनियादी देखभाल और नियमित यात्राओं के साथ, उन्हें समस्या नहीं होनी चाहिए।

जैसा कि आप देख सकते हैं, अगर आप कलर प्वाइंट को अपनाने का फैसला करते हैं तो आपको पछतावा नहीं होगा, क्योंकि आपके पास कई सालों तक एक सुंदर, मजेदार और हास्यास्पद साथी होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली रेक्स cornish मुहर मुहरोंबिल्ली रेक्स cornish मुहर मुहरों
लघु बाल बिल्ली डॉट-रंगलघु बाल बिल्ली डॉट-रंग
हिमालयी बिल्ली ने मुहरों की ओर इशारा कियाहिमालयी बिल्ली ने मुहरों की ओर इशारा किया
बालिनी बिल्लीबालिनी बिल्ली
हिमालयी बिल्लीहिमालयी बिल्ली
बर्मी बिल्ली बर्मी सीलबर्मी बिल्ली बर्मी सील
बालिनी बिल्ली © मुहरों की युक्तियाँबालिनी बिल्ली © मुहरों की युक्तियाँ
प्रोफाइल: सोमाली बिल्लीप्रोफाइल: सोमाली बिल्ली
सियामी बिल्लियों के प्रकारसियामी बिल्लियों के प्रकार
प्रोफाइल: ओरिएंटल बिल्लीप्रोफाइल: ओरिएंटल बिल्ली
» » प्रोफाइल: रंग बिंदु
© 2022 TonMobis.com