कुत्तों और बिल्लियों के बारे में 8 रीडिंग्स

शायद अब आपके पास पढ़ने के लिए समर्पित करने के लिए और कुत्तों और बिल्लियों के लिए अपने जुनून के साथ एक अच्छी किताब की खुशी को गठबंधन करने के लिए बेहतर समय है! हम क्लासिक्स के अलावा साहित्य के कुछ सबसे मान्यता प्राप्त खिताब का प्रस्ताव देते हैं "सफेद फेंग"या फिर"Cujo", कि वे कहानी के नायक के रूप में शुभंकर हैं, अलग-अलग भूमिकाओं में और मूल दृष्टिकोण के साथ ¡¡¡आनंद लें!

1. मैं एक बिल्ली हूँ Natsume Soseki द्वारा। संपादकीय Impedimenta। 665 पेज
इसे जापानी साहित्य की उत्कृष्ट कृति के रूप में वर्णित किया जा सकता है। अजीब, हास्यास्पद और गहरा, इसका नायक एक ज्वालामुखी और व्यंग्यात्मक बिल्ली का बच्चा है जो जापानी समाज के रोमांच का वर्णन कर रहा है जिसमें वह 20 वीं शताब्दी की शुरुआत में रहता है। पढ़ने के लिए एक खुशी।

2. एक समुद्री डाकू और बिल्ली का इतिहास जिसने उसे उड़ाने के लिए सिखाया लुइस Sepúlveda द्वारा। संपादकीय Tusquets संपादकों। 144 पेज
एक सुंदर कहानी जो कल्पना को उत्तेजित करती है। कथाकार एक मोटी काला बिल्ली कहा जाता है Zorbas यह एक गल लड़की की देखभाल करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो खराब हो जाता है जैसे कि वह उसका बेटा था और जो उसे उड़ाने के लिए सिखाएगा।

3. बॉब नाम की एक भटक बिल्ली जेम्स बोवेन द्वारा . पुस्तकें का संपादकीय क्षेत्र। 264 पेज
निस्संदेह, हाल के दिनों की सबसे सफल पुस्तकों और मीडिया कवरेज में से एक। लंदन में एक सड़क संगीतकार की एक असली कहानी है, जो एक नशे की लत है, जो सड़क पर उठाए गए बिल्ली के साथ रहता है। तो इस कहानी का गहरा असर रहा है कि जल्द ही जेम्स के जीवन रोमांच और बॉब आप उन्हें फिल्मों में ले जा सकते हैं।

4. मैंने सोचा कि तुम मर चुके हो। एक प्रेम कहानी पीट नेल्सन द्वारा . संपादकीय ग्रह। 348 पेज
एक आदमी और उसके कुत्ते के दैनिक जीवन के बारे में चलती और सुंदर कहानी। पॉल गुस्तावसन का जीवन एक आपदा है, जो बाधाओं का उत्तराधिकारी है जिसे उसे हर दिन सामना करना पड़ता है, इसमें उसकी रोशनी की एकमात्र किरण उसकी कुतिया है स्टेला, कि वह जीवन के अन्याय के बारे में अपनी शिकायतों के लिए धैर्य के साथ "सुनता है", और कारण और विडंबना से भरे टिप्पणियों के साथ, अपनी ईमानदार और सटीक राय देता है।




5. मेरे जीवन के सभी कुत्तों एलिजाबेथ वॉन अर्नीम द्वारा। संपादकीय लुमेन। 200 पेज
अपने प्रिय कुत्तों के धागे का उपयोग करके, एलिजाबेथ वॉन अर्नीम ने अपने जीवन की रोमांचकारी कहानी बताई: "जब एक कुत्ता आपको प्यार करता है, वह हमेशा के लिए, आखिरी छाल तक।" लेखक प्रतिभा और एक चमकदार हास्य, प्यार और निष्ठा के खिलाफ पुरुषों की पेटीपन के साथ खुलासा करता है कि उसके जीवन के सभी कुत्तों ने उसे दिखाया।

6. टिंबुकु पॉल ऑस्टर द्वारा। Anagrama संपादकीय। 176 पेज
श्री बोन्स यह प्रसिद्ध लेखक पॉल ऑस्टर द्वारा इस अविश्वसनीय उपन्यास का कुत्ता नायक है। कुत्ता ब्रुकलिन से एक अनजान कवि विली जी क्रिसमस का साथी और भरोसेमंद है, जो महसूस करता है कि उसकी मृत्यु निकट है (और उस दूसरी दुनिया के लिए जाने से पहले वह कॉल करता है Tumbuctú), अपने वफादार दोस्त के लिए एक नया घर खोजने का फैसला करता है। की आवाज के माध्यम से श्री बोन्स, हम प्यार और दोस्ती की खोज में, इन दो करिश्माई पात्रों के दिमाग में प्रवेश करते हैं।

7. गिरने से पहले बारिश जोनाथन कोय द्वारा . Anagrama संपादकीय। 256 पेज
एक रहस्यमय शीर्षक और एक सुंदर सेटर के साथ एक सुंदर कवर इस अनुशंसित पुस्तक को पढ़ने को प्रोत्साहित करता है, हालांकि कुत्ते की परिस्थिति संबंधी भूमिका होती है, यह काम की साजिश को अर्थ देने में मदद करता है।

8. बारिश में ड्राइविंग की कला गर्थ स्टेन द्वारा। संपादकीय सुमा। 368 पेज
प्यार, त्रासदी और जोखिम इस शीर्षक में संयुक्त होते हैं जिसमें कथाकार कुत्ता है एंज़ो, एक "लगभग मानव" आत्मा विचारक। पहले से ही बूढ़े और कमजोर, कुत्ता अपने जीवन को बताता है, क्योंकि डेनी, उसके मालिक, एक रेसिंग कार चालक ने उसे पिल्ला के रूप में अपनाया जब तक कि वह हव्वा, उसकी पत्नी के साथ रहने के लिए शुरू नहीं हुई, जब उसने उसे जन्म दिया बेटी, और अन्य कहानियां जो उनके जीवन को चिह्नित करती हैं। एक सुखद और गहरी पढ़ाई, जो पकड़ती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू कहानियां: मेरे कुत्ते नायक एक बिल्ली का बच्चा बचायापालतू कहानियां: मेरे कुत्ते नायक एक बिल्ली का बच्चा बचाया
काले और सफेद bicolor स्फिंक्स बिल्लीकाले और सफेद bicolor स्फिंक्स बिल्ली
जापानी bobtail बिल्ली नीला और सफेद खींचाजापानी bobtail बिल्ली नीला और सफेद खींचा
जापानी bobtail बिल्ली © s mi-keजापानी bobtail बिल्ली © s mi-ke
जापानी रब्गी बिल्लीजापानी रब्गी बिल्ली
बिल्ली के अंदर मृत बिल्लियों हैबिल्ली के अंदर मृत बिल्लियों है
बिल्ली के द्वीप का इतिहासबिल्ली के द्वीप का इतिहास
चीनी भाग्यशाली बिल्ली का इतिहास - मेनकी नेकोचीनी भाग्यशाली बिल्ली का इतिहास - मेनकी नेको
बिल्लियों के लिए हेलोवीन वेशभूषाबिल्लियों के लिए हेलोवीन वेशभूषा
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): चॅट्रानकुत्तों की कला (और बिल्लियों): चॅट्रान
» » कुत्तों और बिल्लियों के बारे में 8 रीडिंग्स
© 2022 TonMobis.com