मुझे आपके छोटे आकार के स्तनों से नफरत है




मुझे यह बिल्कुल पसंद नहीं है, जब मैं अपने स्तनों के आकार को बढ़ाने की कोशिश करने के बारे में तथाकथित संतुर्रोनो बात सुनता हूं तो व्यर्थता के अलावा कुछ भी नहीं है। उनके लिए यह कहना आसान है कि ये लोग विशेष रूप से सही स्तन का आकार बन गए हैं और मैं उनमें बहुत सहज महसूस करता हूं। सच्चाई यह है कि यदि उनके छोटे स्तन थे जो उन्हें बहुत असहज महसूस करते थे, तो वे भी अपने स्तनों के आकार को सफलतापूर्वक सुधारने के तरीकों की रक्षा करेंगे और उनकी तलाश करेंगे।

उन लोगों की आलोचना करना और उनकी निंदा करना हमेशा आसान होता है जो बड़े और अधिक सुंदर स्तन पाने के तरीकों की तलाश में हैं। मैं दोहराता हूं, भले ही उनके पास छोटे स्तन शर्मिंदा न हों और उन्हें असहज महसूस किया जाए, फिर भी वे अपने स्तन के आकार को बढ़ाने के तरीकों की तलाश करेंगे। आखिरकार, उनके पास हर दिन स्नान भी होते हैं और अच्छे लगने के लिए मेकअप करते हैं। दूसरे शब्दों में, यहां तक ​​कि अच्छे दिखने की इच्छा और अच्छे दिखने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं।

छोटे स्तनों वाली महिलाओं के लिए, मैं कहूंगा, आपको यह नहीं सुनना चाहिए कि इनमें से किसी भी महिला को पाखंड होने जा रहे हैं जो स्तनों को बढ़ाने के लिए व्यर्थ प्रयास करने का आग्रह करते हैं। यदि आप अपने स्तनों को देखने के तरीके को पसंद नहीं करते हैं, तो विस्तार और सुधार करने के तरीके खोजें। आखिरकार, यह आपका शरीर और आपका जीवन है। आपको देखने और महसूस करने का अधिकार है कि आपको क्या खुशी मिलती है। कोई भी नहीं, यहां तक ​​कि आपका प्रेमी या आधा नारंगी भी नहीं, जिसके पास अच्छा दिखने और महसूस करने की इच्छा से इंकार करने का अधिकार है। बहुत से लोग कहते हैं कि वे अपने पति के छोटे स्तनों से सहज हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि वे नहीं हैं। क्या आप नहीं देखते कि आप अन्य महिलाओं को स्तनों के साथ कैसे देखते हैं जो बड़े और बेहतर दिखते हैं? यदि आप अपने स्तनों का आकार बढ़ा सकते हैं, तो आगे बढ़ें और इसे करें!

सुरक्षा - - केवल चेतावनी मैं तुम्हारे लिए है, जबकि तरीके, विस्तार में सुधार लाने और अपने स्तनों के आकार बढ़ाने के लिए की तलाश में यह है आप यह सुनिश्चित करें कि तरीकों आप में सुधार करने के अपने स्तनों सुरक्षित हैं और उन्हें करने के लिए संभावित स्वास्थ्य जोखिम का गठन नहीं करना चाहती होना चाहिए आप। यह बहुत महत्वपूर्ण है। और अच्छे लग रहे करने के लिए "और भी अधिक इच्छा से प्रासंगिक है। सब के बाद, क्या अच्छा लग रहा है यह आपके स्वास्थ्य को प्रभावित करता है? सौभाग्य से वहाँ अब कर रहे हैं कई अच्छे स्तन वृद्धि तरीकों कि बहुत सुरक्षित हैं।

अंत में, आप अपने डॉक्टर से सलाह किसी भी स्तन वृद्धि प्रक्रिया शुरू करने से पहले, यदि विधि क्रीम का प्रयोग होता है लेनी चाहिए, स्तन वृद्धि, स्तन वृद्धि या स्तन वृद्धि, यहां तक ​​कि सर्जरी के लिए गोलियाँ। डॉक्टर आपको सलाह देने के लिए सबसे अच्छी स्थिति में है कि कौन सी विधि सबसे प्रभावी और विचार करने के लिए सुरक्षित है। दिन के अंत में, हम उन स्तनों का आकार प्राप्त कर सकते हैं जिन्हें आप चाहते हैं और सुरक्षित भी। केवल स्तन वृद्धि के लिए किसी भी समाधान को खरीदने और उपभोग करने के लिए आगे बढ़ें क्योंकि आपके सहयोगी ने इसका इस्तेमाल किया और इसके लिए काम किया। जब स्तन वृद्धि की बात आती है तो एक व्यक्ति के लिए क्या काम करता है, दूसरे के लिए काम नहीं कर सकता है। इसलिए, सावधानी और सुरक्षा आपका दृष्टिकोण होना चाहिए क्योंकि आप स्तन के आकार में सुधार, विस्तार और वृद्धि के तरीकों की तलाश करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गिरने वाले स्तनगिरने वाले स्तन
अन्य पुरुष मनुष्यों, moobs से अपने स्तनों को खत्म कर देते हैंअन्य पुरुष मनुष्यों, moobs से अपने स्तनों को खत्म कर देते हैं
स्तन में कमी के बाद गर्भावस्थास्तन में कमी के बाद गर्भावस्था
स्तन कैंसर के विकास में किशोरावस्थास्तन कैंसर के विकास में किशोरावस्था
प्राकृतिक तरीकों से स्तनों में सुधार करेंप्राकृतिक तरीकों से स्तनों में सुधार करें
स्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणामस्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणाम
मेरे बिल्ली की सूजन स्तनों क्योंकि हमारे दूध की हमारी पूरी में मौजूदा में मौजूदामेरे बिल्ली की सूजन स्तनों क्योंकि हमारे दूध की हमारी पूरी में मौजूदा में मौजूदा
मैनुअल स्तन पंप तकनीकमैनुअल स्तन पंप तकनीक
स्तन इम्प्लांट्स फेयर चॉइस साइजस्तन इम्प्लांट्स फेयर चॉइस साइज
प्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरीप्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरी
» » मुझे आपके छोटे आकार के स्तनों से नफरत है
© 2022 TonMobis.com