स्तनों का विस्तार, थोड़ा निस्संदेह महसूस कर रहा है?




आज के समाज में, यह जानना मुश्किल होता है कि झूठ क्या है और क्या नहीं है। यदि कोई महिला 17 या 67 वर्ष हो तो स्तन वृद्धि सर्जरी हो सकती है और सर्जन के रूप में उतना ही अच्छा हो सकता है जितना कि आज प्राप्त हो रहा है। किसी भी तरह से मैं आपको वसूली प्रक्रिया और कुछ सामान्य छवि सुधार प्रक्रिया के बारे में बताने जा रहा हूं।

उम्र के स्तन नारीत्व और कामुकता का संकेत रहा है। मजाकिया बात यह है कि ऐसा लगता है कि "दूसरी तरफ ग्रीनर" घटना का प्रकार है। जो महिलाएं बड़े स्तनों के साथ बड़े स्तन वक्र और बड़ी उदार महिलाओं को नहीं चाहते हैं, वे अक्सर शर्मिंदा महसूस करते हैं या परेशान होते हैं क्योंकि वे रास्ते में आते हैं, या पीठ दर्द या गर्दन के दर्द का अनुभव करते हैं, वजन को सामने रखें। तो, हम क्या करते हैं? खैर, ज़ाहिर है, हम सिर्फ भगवान के तरीके को स्वीकार नहीं करते हैं, है ना? नहीं, यह हम चाहते हैं कि आप चाहते हैं या कटौती से अधिक जोड़ता है। इस दृष्टिकोण के साथ समस्या यह है कि आप भूल जाते हैं कि सर्जरी सर्जरी है और इसमें कोई जोखिम नहीं है।

किसी भी सर्जरी का खून बह रहा है, संक्रमण और संज्ञाहरण के लिए नकारात्मक प्रतिक्रियाएं। आखिरकार, जब भी आप ऑपरेटिंग रूम में जाते हैं तो मौत का खतरा बढ़ जाता है। तो आपको यह तय करना होगा कि क्या अच्छा दिखने के लिए मरना उचित है, और आप कितना जोखिम लेने के इच्छुक हैं। इस मानसिक बाधा पर काबू पाने के बाद, आप स्तन वृद्धि में शामिल विशिष्ट प्रक्रियाओं पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।

स्तन वृद्धि सर्जरी में मूल रूप से 3 कदम होते हैं। सबसे पहले आपको इच्छित आकार का फैसला करना होगा। कॉस्मेटिक सर्जन के कई प्रकार के सॉफ़्टवेयर पैकेज हैं जो आपको एक विचार दे सकते हैं कि एक निश्चित आकार इम्प्लांट आपके जैसा कैसा दिखाई देगा। दूसरा कदम तब त्वचा के नीचे जगह बना रहा है, जो अंततः इम्प्लांट रखेगा। इसमें मौजूदा छाती के नीचे देखभाल सुविधाओं के विस्तार में कटौती और रख-रखाव शामिल है। यह एक उपकरण है जिसमें प्रत्येक कुछ दिनों तक सर्जन इंजेक्शनिंग सर्जन के साथ पोर्ट के माध्यम से होता है जब तक कि त्वचा पहले से चयनित आवास को पेश करने के लिए पर्याप्त रूप से फैली न हो। वांछित मूल आकार के आकार भिन्नता के आधार पर इस प्रक्रिया के लिए समय परिवर्तनीय है, लेकिन इंजेक्शन इम्प्लांट प्राप्त करने के लिए अक्सर परामर्श के लिए अक्सर कई सप्ताह लग सकते हैं। यह प्रक्रिया अक्सर दर्दनाक होती है, खासतौर पर अंत में जब त्वचा इम्प्लांट के विस्तार पर ड्रम की तुलना में कड़ी मेहनत करती है।

जब स्तन और अंतर्निहित ऊतक की त्वचा ठीक से फैली हुई है, तो यह समय प्रणाली को पेश करने का समय है। पौधे या तो सिलिकॉन या बाँझ नमक हो सकते हैं। प्रत्येक में अलग-अलग उपस्थिति और पाठ्यचर्या गुण होते हैं, साथ ही स्थायित्व के मूल्यांकन भी होते हैं। कुछ समय पहले सिलिकॉन प्रत्यारोपण के साथ एक समस्या थी, क्योंकि ऐसा कहा गया था कि संधि रोगों के जोखिम में वृद्धि के कारण सिलिकॉन प्रत्यारोपण बाधित थे। इसे पहले से ही अस्वीकार कर दिया गया है, लेकिन कई बड़े मामलों में अदालतों के माध्यम से नहीं चलाया गया जो लाखों डॉलर के साथ "पीड़ितों" को निर्धारित करता था। एक बार इम्प्लांट्स जगह पर होते हैं तो उन्हें जगह में रखने के लिए फासिशिया के नीचे सिलवाया जाता है। फिर एक अच्छा सर्जन यह सुनिश्चित करने के लिए थोड़ा समय बिताएगा कि सब कुछ सममित है और प्रत्येक स्तन के नीचे गुना सही स्थिति में हैं। और तादा, स्तन वृद्धि हुई है!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गिरने वाले स्तनगिरने वाले स्तन
अन्य पुरुष मनुष्यों, moobs से अपने स्तनों को खत्म कर देते हैंअन्य पुरुष मनुष्यों, moobs से अपने स्तनों को खत्म कर देते हैं
प्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैंप्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैं
स्तन में कमी के बाद गर्भावस्थास्तन में कमी के बाद गर्भावस्था
स्तन कैंसर के विकास में किशोरावस्थास्तन कैंसर के विकास में किशोरावस्था
स्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणामस्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणाम
प्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरीप्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरी
स्तन पुनर्निर्माण सर्जरी विकल्प।स्तन पुनर्निर्माण सर्जरी विकल्प।
क्या स्तन प्रत्यारोपण आपके लिए उपयुक्त हैं?क्या स्तन प्रत्यारोपण आपके लिए उपयुक्त हैं?
स्तन वृद्धि सुरक्षास्तन वृद्धि सुरक्षा
» » स्तनों का विस्तार, थोड़ा निस्संदेह महसूस कर रहा है?
© 2022 TonMobis.com