स्तनों और उनके भविष्य का विस्तार




आपकी उम्र चाहे कोई फर्क नहीं पड़ता, एक महिला सुंदर बनना चाहती है। सौंदर्य, बदले में, वर्तमान सांस्कृतिक प्रवृत्तियों द्वारा परिभाषित किया गया है। महिला सौंदर्य की सबसे धीरज में से एक बड़ा, दृढ़ स्तन है। तो, स्तन वृद्धि के तरीकों की तलाश करने की पुरानी परंपरा। एक महिला कम तैयार शर्मीली महसूस कर सकती है, या अधिक बोझी बहनों के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं कर सकती है। जब एक औरत की एक बुरी आत्म छवि होती है, तो उसका सामान्य ज्ञान हमेशा पहले व्यक्ति को शॉर्ट सर्किट कर सकता है जिसके साथ वह सकारात्मक टिप्पणी फेंकता है। सभी प्रकार के अपमानजनक और हानिकारक रिश्तों का कारण होता है क्योंकि महिला के पास रिश्ते से बाहर निकलने के लिए पर्याप्त आत्म-सम्मान और प्यार नहीं होता है।

यह बार-बार साबित हुआ है, एक महिला जो स्तन वृद्धि का पीछा करती है वह एक और अधिक शक्तिशाली छवि का मार्ग है। यह सिर्फ आपके बड़े स्तन नहीं है, कुछ ऐसा जो मानसिक और भावनात्मक रूप से होता है। तो, अपने सपनों की बस्ट लाइन प्राप्त करने के बाद क्या होता है? किसी बिंदु पर, आपको एहसास होगा कि यह एक सुंदर कृति है और प्यार और सम्मान के योग्य है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कैसे दिखते हैं। उस क्षण से, आप अभी भी अपने स्तन वृद्धि विपणन रणनीति के परिणामों से खुश रह सकते हैं। दूसरी ओर, आप यह तय कर सकते हैं कि आप स्तन के आकार को कम करना चाहते हैं। छाती का प्राकृतिक विस्तार सर्जरी को उलटना बहुत आसान है।

शुरुआत के लिए, स्तन सर्जरी भयानक निशान छोड़ सकते हैं। हालांकि पौधे अंदर हैं, निशान ज्यादातर स्तन के नीचे और किनारों पर होते हैं। और, जबकि छाती कपड़ों के नीचे अच्छी लगती है, निप्पल आमतौर पर सर्जरी के बाद ठीक से केंद्र नहीं होते हैं।

पौधों को हटाने से गंभीर समस्याएं हो सकती हैं। सबसे पहले, इसके आस-पास के स्तन ऊतक में आकार में अचानक बदलाव आया है - कुछ हद तक ऐसा दिखाई देता है जब यह दिखाई देने के बाद एक गुब्बारा दिखाई देता है। यदि आपने इसे देखा है, तो आपके पास झुर्री और निशान का अच्छा विचार है जो पीछे छोड़ा जाएगा। दूसरी ओर प्राकृतिक स्तन वृद्धि की गोलियाँ, उन्हें लेने से पहले या बाद में निशान न छोड़ें। जैसा कि, स्तन के आकार को कम करके यह एक आसान प्रक्रिया है। आपके शरीर की वसा के किसी अन्य भाग के साथ, आपके स्तन लक्षित व्यायाम और आहार के साथ घटते हैं।

स्तन वृद्धि सर्जरी में कंधे, गर्दन और पीठ में दर्द के साथ-साथ बाहों में दर्द और सूजन के मामले में जीवन के परिणाम भी हो सकते हैं। कई, कई महिलाएं अपने प्रत्यारोपण को हटाने का फैसला करती हैं क्योंकि वे पीड़ा में हैं। दुर्भाग्य से, इम्प्लांटों को हटा दिए जाने के बाद भी, वे अभी भी पीड़ित हैं, क्योंकि यह तंत्रिका और ऊतक क्षति में स्थायी नहीं है।
चूंकि स्तन और आस-पास के ऊतकों में कोई चीरा या कोई अन्य परिवर्तन नहीं होता है, इसलिए प्राकृतिक स्तन वृद्धि गोलियां अपने जीवन के बाकी हिस्सों में दर्द में एक महिला को नहीं छोड़ती हैं।

जबकि कुछ सोच सकते हैं कि सर्जिकल प्रक्रियाओं को विपरीत करना आसान है, नतीजतन, उन्हें गंभीरता से विचार करना होगा कि इम्प्लांटों को हटा दिए जाने के बाद उनके स्तन कैसा दिखेंगे। अन्य लोग कह सकते हैं कि कोई दर्द नहीं है - हालांकि, जब आप प्रत्यारोपण को हटाते हैं तो यह कहना इतना आसान नहीं होता है और आप अभी भी पीड़ा में हैं। दूसरी ओर, छाती का प्राकृतिक विस्तार शरीर को बदलने की इजाजत देता है कि एक महिला खुद की देखभाल कैसे करती है। इसलिए, व्यायाम और आहार सुरक्षित रूप से और आसानी से स्तन वृद्धि के प्रभावों को उलट सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अन्य पुरुष मनुष्यों, moobs से अपने स्तनों को खत्म कर देते हैंअन्य पुरुष मनुष्यों, moobs से अपने स्तनों को खत्म कर देते हैं
स्तन में कमी के बाद गर्भावस्थास्तन में कमी के बाद गर्भावस्था
स्तन कैंसर के विकास में किशोरावस्थास्तन कैंसर के विकास में किशोरावस्था
प्राकृतिक तरीकों से स्तनों में सुधार करेंप्राकृतिक तरीकों से स्तनों में सुधार करें
स्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणामस्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणाम
मेरे बिल्ली की सूजन स्तनों क्योंकि हमारे दूध की हमारी पूरी में मौजूदा में मौजूदामेरे बिल्ली की सूजन स्तनों क्योंकि हमारे दूध की हमारी पूरी में मौजूदा में मौजूदा
क्या स्तन प्रत्यारोपण आपके लिए उपयुक्त हैं?क्या स्तन प्रत्यारोपण आपके लिए उपयुक्त हैं?
स्तनों का विस्तार, थोड़ा निस्संदेह महसूस कर रहा है?स्तनों का विस्तार, थोड़ा निस्संदेह महसूस कर रहा है?
4 कुछ मिनटों में सुंदर दिखने के सरल तरीके4 कुछ मिनटों में सुंदर दिखने के सरल तरीके
मुझे आपके छोटे आकार के स्तनों से नफरत हैमुझे आपके छोटे आकार के स्तनों से नफरत है
» » स्तनों और उनके भविष्य का विस्तार
© 2022 TonMobis.com