स्तन इम्प्लांट्स फेयर चॉइस साइज




स्तन स्तन डॉक्टरों का मुद्दा सबसे आम है "किस आकार के प्रत्यारोपण मेरे लिए सही हैं?" जाहिर है, उत्तर प्रत्येक रोगी के लिए अलग है, लेकिन यदि आप गंभीरता से संवर्धन प्रक्रिया को देख रहे हैं स्तन का, इसलिए आप निश्चित रूप से यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप अपने शरीर और जीवनशैली के लिए सबसे उपयुक्त विकल्प चुनते हैं। अपने स्तन वृद्धि आकार विकल्प बनाने के कई तरीके हैं।

अपनी आकृति और वर्तमान पर एक अच्छा नज़र डालने से शुरू करें। अपनी ऊंचाई और वजन, साथ ही अपनी हड्डी और मांसपेशियों की संरचना पर विचार करें। यह निर्धारित करें कि आप सर्जरी के साथ क्या हासिल करने की उम्मीद करते हैं। अपने आकृति को मानकीकृत करना चाहते हैं तो यह नाशपाती के आकार की तुलना में अधिक घंटा का चश्मा है? क्या आप अपने स्तनों को अपनी छाती में और अधिक महसूस करना चाहते हैं? या यह एक मास्टक्टोमी के बाद अपने सिल्हूट को बहाल करने के लिए एक पुनर्निर्माण प्रक्रिया है? इन सवालों के जवाब शायद आपको और आपके डॉक्टर को सही सिस्टम डिज़ाइन चुनने में मदद करेंगे।

अगला अधिक आकार स्तन प्रत्यारोपण बनाए जाते हैं। प्रत्यारोपण एक सिलिकॉन कवर में शामिल नमकीन या सिलिकॉन से भरे समाधान के बैग से बने होते हैं। वे विभिन्न बनावट और कई अलग-अलग आकार में आते हैं। यह लवण या मालिकाना सिलिकॉन प्रत्यारोपण के सीसी या घन सेंटीमीटर की संख्या पर आधारित है। एक अच्छी मानसिक तुलना करने में आपकी सहायता के लिए, मानक यूएस बेकिंग के एक कप में लगभग 237 सीसी हैं। औसतन, पूरे स्तन ब्रा आकार से अपने स्तन के आकार को बढ़ाने में लगभग 18 9 सीसी लगती है। सबसे छोटा आकार 125 सीसी है। यह विशेष रूप से स्तन कैंसर के बाद अपने स्तनों को पुनर्जीवित करने वाले बहुत छोटे या स्तन वाले लोगों के लिए उपयुक्त हो सकता है। यह उन लोगों के लिए भी उचित हो सकता है जो ब्रा आकार के बीच में हैं और बस एक और पूर्ण रूप से देखना चाहते हैं। सबसे बड़ा उपलब्ध 1200 सीसी है। यह लगभग पांच कप पूर्ण खाना पकाने है! अधिकांश लोग कहीं भी दो सिरों के बीच में आकार चुनते हैं।

एक बार जब आप स्तन प्रत्यारोपण के आकार के बारे में कोई अंदाजा लगाते हैं, तो आप खेल ब्रा या शल्य चिकित्सा ब्रा की सहायता से सर्जन के कार्यालय में प्रत्यारोपण आकारों पर आज़मा सकते हैं। अन्य दर्पण मॉडलिंग में और अपने आप को दर्पण में आज़माकर, आपको यह पता चल जाएगा कि शरीर के साथ सबसे अच्छा क्या है। आप यह भी जान सकते हैं कि आपके नए पौधे कितने भारी होंगे और आपके छाती क्षेत्र में अधिक वजन रखने के लिए कैसा लगता है।

सामान्य रूप से, स्तन सर्जरी के बाद सबसे आम विकार है, "मैं बड़े आकार के साथ रहूंगा।" यह इस तथ्य के कारण हो सकता है कि लेनदेन के बाद कई महीनों तक चलने वाली सूजन की एक निश्चित मात्रा होती है। कई महिलाएं इस बड़े, सूजन प्रारूप के आदी हो जाती हैं और फिर निराश हो जाती हैं जब सूजन उन्हें शुरू में चुने गए चीज़ों के साथ स्वाभाविक रूप से छोड़ देती है। इस तथ्य से अवगत इस तरह की निराशा से बचने में मदद कर सकता है। इसके अलावा, कुछ प्रकार के प्रत्यारोपण के साथ, सर्जन प्रारंभिक चीरा के माध्यम से वापस जा सकता है और वांछित होने पर बाद में अपने पौधों को सीसी जोड़ सकता है। सर्जन की तुलना में बड़ा जाने के लिए सावधान रहें क्योंकि असुविधा बहुत अधिक होगी और इसे कम करने के लिए अतिरिक्त सर्जरी की आवश्यकता होगी। इसके अलावा, बहुत बड़े होने के साथ हर समय ब्रा पहनना जरूरी हो सकता है, यहां तक ​​कि जब sagging को रोकने के लिए सोते हैं। चेहरे पर सोना शायद बहुत असहज होगा और बड़े पौधों के साथ।

ऐसे कई कारक हैं जो आपको सिस्टम के आदर्श आकार को निर्धारित करने में मदद करेंगे, और आपका सर्जन उपयोगी सुझाव दे सकता है। अंत में, यह वास्तव में वरीयता और उम्मीदों का मामला है!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गिरने वाले स्तनगिरने वाले स्तन
प्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैंप्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैं
स्तन प्रत्यारोपण आपको वह सेक्सी लुक दे सकते हैंस्तन प्रत्यारोपण आपको वह सेक्सी लुक दे सकते हैं
स्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणामस्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणाम
स्तन पुनर्निर्माण सर्जरी विकल्प।स्तन पुनर्निर्माण सर्जरी विकल्प।
स्तन वृद्धि सुरक्षास्तन वृद्धि सुरक्षा
सिलिकॉन जेल स्तन प्रत्यारोपण के साथ अपनी सफल सर्जरी के लिए योजना बनाएंसिलिकॉन जेल स्तन प्रत्यारोपण के साथ अपनी सफल सर्जरी के लिए योजना बनाएं
स्तनों का विस्तार, थोड़ा निस्संदेह महसूस कर रहा है?स्तनों का विस्तार, थोड़ा निस्संदेह महसूस कर रहा है?
इनमेड सिलिकॉन स्तन प्रत्यारोपण एफडीए द्वारा अनुमोदित हैं।इनमेड सिलिकॉन स्तन प्रत्यारोपण एफडीए द्वारा अनुमोदित हैं।
मुझे आपके छोटे आकार के स्तनों से नफरत हैमुझे आपके छोटे आकार के स्तनों से नफरत है
» » स्तन इम्प्लांट्स फेयर चॉइस साइज
© 2022 TonMobis.com