350 सीसी स्तन प्रत्यारोपण: मैं कौन सा ब्रा कप होगा?




इस सवाल के बारे में आपको एक बात समझनी चाहिए कि 350 सीसी स्तन प्रत्यारोपण की एक श्रृंखला दूसरे से अलग तरीके से एक महिला के ब्रा कप के आकार को बढ़ा सकती है। चूंकि प्रत्येक महिला का शरीर अद्वितीय है, बेशक, एक बार स्तन प्रत्यारोपण होने के बाद, वे इंटरनेट पर पाए जाने वाले किसी भी स्तन प्रत्यारोपण चित्र की तुलना में शरीर पर अलग प्रभाव डाल सकते हैं। केवल डॉक्टर प्लास्टिक सर्जरी पर्याप्त रूप से समझा सकती है कि स्तन प्रत्यारोपण किस प्रकार विशेष रूप से आपके स्तन को प्रभावित करता है।

हालांकि, हम इस गणना के साथ आ सकते हैं कि उस आकार के स्तन प्रत्यारोपण से कुछ महत्वपूर्ण कारकों के आधार पर आपके स्तन का आकार बढ़ जाएगा।

1) आपका वर्तमान ब्रा कप आकार क्या है?
2) स्तन प्रत्यारोपण मांसपेशियों के ऊपर या नीचे रखा गया है?
3) क्या आप एक उच्च प्रोफ़ाइल या कम प्रोफाइल स्तन प्रत्यारोपण का उपयोग करने जा रहे हैं?

धारा के स्तन के आकार के पहले बिंदु के लिए, 350 सीसी स्तन प्रत्यारोपण का अनुमान लगाया जा सकता है कि बस्ट आकार में लगभग 2 कप तक वृद्धि हो सकती है। एक बहुत ही सामान्य नियम के रूप में, अक्सर यह माना जाता है कि प्रत्येक प्रत्यारोपण मात्रा 175cc से 200cc स्तन के लिए, एक महिला लगभग एक बड़ा कप ब्रा आकार का अनुभव कर सकती है। 350 इसलिए, छाती के आकार को लगभग दो कप तक बढ़ाने के लिए निम्न सीमा के भीतर गिर जाएगी। यदि आप वर्तमान में एए कप ब्रा पहनते हैं, उदाहरण के लिए, दो कप आकार बढ़ाना सी कप की सीमा में होगा।

स्तन प्रत्यारोपण प्रोफ़ाइल का उल्लेख करने वाला दूसरा कारक महत्वपूर्ण है, खासकर स्तन की चौड़ाई के संबंध में। यदि आपके पास 32 से 34 इंच की तरह एक छोटा बैंडविड्थ फास्टनर आकार है, उदाहरण के लिए, एक बेहतर स्तन प्रत्यारोपण प्रोफ़ाइल आमतौर पर ब्रा आकार में एक कप सी प्राप्त करने के लिए उपयोग की जाती है। आम तौर पर, प्रोफाइल जितना बड़ा होगा, स्तन प्रोस्थेसिस की चौड़ाई छोटी होगी। 36 या 38-इंच ब्रा स्ट्रैप वाली महिलाओं के लिए, आमतौर पर कम प्रोफ़ाइल की अनुशंसा की जाती है।

ऊपर वर्णित अंतिम कारक स्तन प्रत्यारोपण की नियुक्ति को संदर्भित करता है। ज्यादातर महिलाएं पेशी के नीचे लगाए गए प्रत्यारोपण का फैसला करती हैं। इस मामले में, मांसपेशियों पर स्तन प्रत्यारोपण के रूप में एक ही परिणाम प्राप्त करने के लिए थोड़ा बड़ा पौधा आवश्यक होता है। कई डॉक्टरों का सुझाव है कि दोनों स्थानों के बीच का अंतर 15 से 20 प्रतिशत तक हो सकता है। दूसरे शब्दों में, मांसपेशियों के नीचे इम्प्लांट के संपीड़न के कारण मांसपेशियों के नीचे 350 सीसी मांसपेशियों पर 300cc के समान होने की संभावना है।

यह मापने का एक अच्छा तरीका है कि स्तन प्रत्यारोपण से आपके स्तन कैसे प्रभावित होंगे स्तन प्रत्यारोपण आकार प्रणाली का उपयोग है। इस मामले में आप 50 सीसी वृद्धि में 300cc से 400cc तक मीटर की एक श्रृंखला का परीक्षण करना चाह सकते हैं। स्तन प्रत्यारोपण मीटर, जिसे स्तन प्रत्यारोपण परीक्षक भी कहा जाता है, को आपके शरीर के बाहर पहने जाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, लेकिन ब्रा के अंदर। संबंधित स्तन प्रत्यारोपण के समान मात्रा के साथ बनाया गया है, गेज आपको एक अच्छा विचार देगा कि ये उपाय ब्रा के आकार को कैसे बढ़ाएंगे।

इम्प्लांट गेज का परीक्षण करने के बाद आप एक निश्चित आकार स्तन प्रत्यारोपण की उपस्थिति पसंद कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, 400 सीसी या 375 सीसी। अपने स्तन सर्जन छाती गेज स्तन के आकार को दिखाने के बाद, आप सुझाव दे सकते हैं कि गेज के समान प्रभाव प्राप्त करने के लिए आपको एक बड़े स्तन प्रत्यारोपण आकार का उपयोग करना चाहिए। यह सच हो सकता है, खासकर यदि आप मांसपेशियों के नीचे अपना इम्प्लांट रख रहे हैं। फिर, सामान्य रूप से, यदि आप 400 सीसी के आकार को पसंद करते हैं, तो आपका डॉक्टर सुझाव दे सकता है कि आप ग्रिल के समान दिखने के लिए वर्तमान स्तन प्रत्यारोपण में 15 से 20 प्रतिशत अधिक का उपयोग करें।

ये सभी सामान्य अनुमान हैं। केवल आप और आपका डॉक्टर स्तन प्रत्यारोपण के एक निश्चित आकार के बारे में निर्णय ले सकते हैं, एक विशिष्ट प्रोफाइल कप के आकार को बढ़ाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गिरने वाले स्तनगिरने वाले स्तन
प्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैंप्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैं
स्तन प्रत्यारोपण आपको वह सेक्सी लुक दे सकते हैंस्तन प्रत्यारोपण आपको वह सेक्सी लुक दे सकते हैं
स्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणामस्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणाम
स्तन इम्प्लांट्स फेयर चॉइस साइजस्तन इम्प्लांट्स फेयर चॉइस साइज
स्तन पुनर्निर्माण सर्जरी विकल्प।स्तन पुनर्निर्माण सर्जरी विकल्प।
क्या स्तन प्रत्यारोपण आपके लिए उपयुक्त हैं?क्या स्तन प्रत्यारोपण आपके लिए उपयुक्त हैं?
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
एफडीए द्वारा अनुमोदित एलरगन स्तन प्रत्यारोपणएफडीए द्वारा अनुमोदित एलरगन स्तन प्रत्यारोपण
सिलिकॉन जेल स्तन प्रत्यारोपण के साथ अपनी सफल सर्जरी के लिए योजना बनाएंसिलिकॉन जेल स्तन प्रत्यारोपण के साथ अपनी सफल सर्जरी के लिए योजना बनाएं
» » 350 सीसी स्तन प्रत्यारोपण: मैं कौन सा ब्रा कप होगा?
© 2022 TonMobis.com