आपके लिए सबसे अच्छी शिकन क्रीम क्या है 3 युक्तियाँ




सबसे अच्छा विरोधी शिकन क्रीम क्या है? अगला प्रश्न और भी महत्वपूर्ण है। लेकिन सबसे अच्छा क्या मतलब है? मैं समझाना चाहता हूं कि खरीदने से पहले हमें मनाने के लिए मानदंड क्या होना चाहिए। क्या हम कीमत से पक्षपात करने जा रहे हैं, हमारे प्रसिद्ध टेलीविजन पसंदीदा या यहां तक ​​कि पैकेजिंग की गवाही भी? या क्या हम एक और वैज्ञानिक दृष्टिकोण अपनाने जा रहे हैं? इस लेख में मैं यही करना चाहता हूं।

1 सुझाव
हम प्रसिद्ध जोखिम परीक्षण का एक बहुत ही सरल उदाहरण देखते हैं। यदि आप संतुष्ट नहीं हैं, तो उनमें से अधिकतर आपको अपना पैसा वापस दे देंगे। यह एक बड़ी समस्या प्रतीत होता है, लेकिन आप एक महीने के बाद उत्पाद के संचालन का मूल्यांकन नहीं कर सकते हैं, जो इस प्रस्ताव की सामान्य अवधि है। कभी-कभी यह दो महीने है।

लेकिन आप दीर्घकालिक प्रभाव और परिणामों का न्याय कैसे करेंगे? समय के साथ, एक एलर्जी प्रतिक्रिया या कुछ जलन हो सकती है। प्रभाव एक निश्चित अवधि के लिए रहता है? समय के साथ क्रमिक सुधार को देखते हुए आपको सबसे अच्छा शिकन क्रीम क्या होगा। यही कारण है कि मैं हमेशा एक उत्पाद की कोशिश करता हूं जो मुझे छह महीने की गारंटी प्रदान करता है।

दूसरी परिषद
जिस दिशा में सबसे अच्छा शिकन क्रीम हमेशा प्राकृतिक और कार्बनिक अवयवों के बारे में बात करता है। अब बायोन्यूट्रिएंट जो उम्र बढ़ने की बजाय उम्र की चुनौतीपूर्ण हैं। चूंकि भाषा को बढ़ावा दिया जाता है, इसलिए वैज्ञानिक अनुसंधान, 3 डी ग्राफिक्स और ग्राफिक्स को कॉल करने के लिए हमें अधिक संवेदनशीलता है।

एक उत्पाद जिसे मैं जानता हूं, में फल की खूबसूरत छवियां हैं (निश्चित रूप से साइट्रस), कुछ फूल, जड़ी बूटी और पागल। यह एक नुस्खा की तरह लगता है! लेकिन जब तक आप नैदानिक ​​परीक्षा और परिणाम के साथ अपने दावों के समर्थन में नहीं है, सुंदर चित्र क्या सबसे अच्छा शिकन क्रीम है की आप को समझाने के लिए पर्याप्त नहीं होना चाहिए।

तीसरी युक्ति
यदि आप पशु परीक्षण और पशु-व्युत्पन्न अवयवों के उपयोग के बारे में चिंतित हैं, तो बोवाइन कोलेजन, अम्नीओटिक तरल पदार्थ और बछड़े की त्वचा निकालने जैसे अवयवों से सावधान रहें। उन्हें कोलेजन कहीं कहीं मिलना है! एक और पसंदीदा समुद्री कोलेजन है।

कोलेजन के लिए, ज्यादातर लोगों को पता है कि आप वास्तव में सामयिक कोलेजन लागू नहीं कर सकते हैं कि अणु बहुत बड़े हैं, लेकिन वहां थ्रेसहोल्ड कंपनियां हैं जो दावा करती हैं कि इसे "ट्रांसडर्मल" किया जा सकता है, यानी, त्वचा, लेकिन मैं नहीं कर सकता! वे यह भी दावा करते हैं कि कोलेजन इंजेक्शन से कोलेजन बेहतर है।

अब जब आप इस जानकारी से सशस्त्र हैं, तो उन पदार्थों पर ध्यान से देखना सुनिश्चित करें जो प्राकृतिक उत्पादों में निहित होना चाहिए जो विटामिन, पेप्टाइड्स और एंटीऑक्सिडेंट्स में समृद्ध हैं। आप उन घटकों की भी तलाश कर रहे हैं जो वास्तव में आपकी त्वचा को अपने स्वयं के कोलेजन को पुन: उत्पन्न करने में मदद कर रहे हैं, इसे जानवर के लिए लागू करने के बजाय। फिर, यह तय करने के लिए बुनियादी मानदंड हैं कि सबसे अच्छा एंटी-शिकन क्रीम कौन सा है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
झुर्री लगातार प्रश्नों को रोकने के लिए सबसे अच्छा तरीका हैझुर्री लगातार प्रश्नों को रोकने के लिए सबसे अच्छा तरीका है
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
बाजार में सबसे अच्छी रेटेड शिकन क्रीम कहां मिलेंबाजार में सबसे अच्छी रेटेड शिकन क्रीम कहां मिलें
सवाल शिकन क्रीम विरोधी - सबसे महंगा मतलब बेहतर है?सवाल शिकन क्रीम विरोधी - सबसे महंगा मतलब बेहतर है?
एक अच्छी विरोधी शिकन क्रीम कैसे चुनेंएक अच्छी विरोधी शिकन क्रीम कैसे चुनें
सही शिकन क्रीम की पसंदसही शिकन क्रीम की पसंद
नकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीमनकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीम
Avotone शिकन क्रीम टिप्पणीAvotone शिकन क्रीम टिप्पणी
विरोधी शिकन रात क्रीम: क्या यह वास्तव में महत्वपूर्ण है?विरोधी शिकन रात क्रीम: क्या यह वास्तव में महत्वपूर्ण है?
» » आपके लिए सबसे अच्छी शिकन क्रीम क्या है 3 युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com