मुँहासे उपचार exfoliating




Exfoliating एक प्रभावी सौंदर्य उपचार के रूप में देखा जाता है जो आपको अधिक चमकदार त्वचा, अधिक या कम दे सकता है। इसकी प्रभावशीलता का मतलब यह नहीं है कि कई मुँहासे पीड़ितों ने अपने मुँहासे का इलाज करने में मदद करने के लिए exfoliating उत्पादों का उपयोग जारी रखा है।

दुर्भाग्य से कई exfoliating उपचार सबसे अच्छा अप्रभावी हैं और कई मामलों में आपके मुँहासे की समस्या और भी बदतर हो सकता है! ऐसा इसलिए है क्योंकि इनमें से कई उपचार मुँहासे प्रवण त्वचा के लिए बहुत मजबूत हैं और इसका उपयोग स्वस्थ त्वचा वाले लोगों द्वारा लंबे समय तक किया जाना है।

विभिन्न प्रकार के exfoliating उपचार

मूल रूप से दो प्रकार के बहिष्कार होते हैं, हम एक से अधिक तकनीक का उपयोग करते हैं जिसमें एक निश्चित प्रकार के ब्रश के साथ त्वचा को घर्षण करने में घर्षण होता है।

अन्य प्रकार आधारित रासायनिक exfoliation मुँहासे से पीड़ित लोगों के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह कई घर्षण exfoliating उपचार की तरह जलन, लाली और सूखी त्वचा का कारण नहीं बनता है। हालांकि, यह ध्यान में रखना महत्वपूर्ण है कि उन्हें केवल हल्के मुँहासे से होने वाली त्वचा पर इस्तेमाल किया जाना चाहिए। यदि आपके पास मध्यम या गंभीर मुँहासा है, तो आपको exfoliating उपचार का उपयोग करने से पहले एक डॉक्टर से परामर्श लेना चाहिए।

उच्च सड़क सौंदर्य सैलून, जैसे रासायनिक peels और microdermabrasion में पाए जाने वाले exfoliating उपचार के कुछ चरम प्रकार हैं, जो निश्चित रूप से मुँहासे से पीड़ित लोगों के लिए अच्छा नहीं है और इससे बचा जाना चाहिए। बाजार में दिखाई देने वाले मुँहासे के लिए कुछ उपचार जो उनके उपचार के हिस्से के रूप में exfoliating का उपयोग करते हैं। कुछ ने उपभोक्ताओं से प्रतिक्रिया की कमी का अनुभव किया है जिन्होंने कहा कि उनकी त्वचा खराब हो गई है!

मुँहासे उपचार जो काम करते हैं

जबकि मुँहासे से पीड़ित कुछ लोग जिनके पास बहुत ही हल्की स्थितियां हैं, उनमें एक अनुभवी उपचार का उपयोग करके सुधार हुआ है, जितना अधिक आप अपनी त्वचा के लिए खुद को अधिक मजबूत पाएंगे। त्वचा पर कोमल होने वाले गैर-घर्षण उत्पादों के साथ दैनिक सफाई व्यवस्था का प्रयास करना एक अधिक सुरक्षित विकल्प है।

मुँहासे के लिए कुछ उत्पादों मुँहासे के खिलाफ लड़ाई में अपने कदमों में से एक के रूप में इस विधि का उपयोग करें। एक चिकित्सकीय साबित ओवर-द-काउंटर मुँहासे उपचार का उपयोग एक exfoliant के उपयोग से अधिक उपयोगी होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचारकार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचार
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?
मुँहासे हटाने - मुँहासे हटाने की वास्तविकतामुँहासे हटाने - मुँहासे हटाने की वास्तविकता
मुँहासे के इलाज के लिए गर्म - मुँहासा नियंत्रण की मूल बातेंमुँहासे के इलाज के लिए गर्म - मुँहासा नियंत्रण की मूल बातें
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
सौंदर्य रासायनिक छीलनेसौंदर्य रासायनिक छीलने
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
सिस्टिक मुँहासे का इलाज - सफल उपचार के लिए युक्तियाँसिस्टिक मुँहासे का इलाज - सफल उपचार के लिए युक्तियाँ
मुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गयामुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गया
» » मुँहासे उपचार exfoliating
© 2022 TonMobis.com