एक अच्छी कंपनी में नौकरी पाने के लिए एक छोटे से अनुभव के साथ किशोरी के रूप में

शायद किशोरों के लिए एक अच्छी कंपनी के साथ नौकरी पाने के लिए सबसे बड़ी बाधा सामान्य रूप से उनके अनुभव की कमी है। आम तौर पर, अनुभव जैसी कंपनियां क्योंकि यह उन्हें अतीत में क्या किया गया है इसका एहसास देता है। जाहिर है, एक किशोर के पास अपने जीवन में बहुत कम या कोई पेशेवर अनुभव नहीं हो सकता है। उनके पास एक अच्छी नौकरी करने के लिए एक युवा ऊर्जा और ड्राइव हो सकती है, लेकिन कई मामलों में उनके लिए नौकरी पाने के लिए पर्याप्त नहीं है। कुछ कंपनियां और प्रबंधकों को युवा लोगों को भर्ती करने की चिंता है क्योंकि वे डरते हैं कि कर्मचारी को प्रभावी बनाने के लिए उनके पास काम या विशेषज्ञ नैतिकता नहीं है। हालांकि, ऐसे समय होते हैं जब किशोर अच्छी कंपनियों के साथ नौकरियां प्राप्त कर सकते हैं। यहां तकनीक के बारे में कुछ विचार दिए गए हैं जिनका उपयोग स्थिति प्राप्त करने के लिए किया जा सकता है।

नेटवर्किंग



नेटवर्क की अवधारणा जटिल नहीं है। सामान्य शब्दों में इसे लोगों के साथ संबंधों के निर्माण, और विशेष रूप से एक पेशेवर वातावरण में सृजन की प्रक्रिया में करना पड़ता है। यदि कोई किशोर किसी विशेष कंपनी के लिए काम करना चाहता है तो आप यह पता लगाने की कोशिश कर सकते हैं कि क्या वे वहां काम करने वाले किसी को जानते हैं। यदि वे नहीं करते हैं, तो वे अगले स्तर के कनेक्शन पर जा सकते हैं और देख सकते हैं कि वे किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जिस पर कोई काम करता है जो वहां काम करता है। अक्सर, नेटवर्क उपयोगकर्ता कनेक्शन के बारे में जरूरी नहीं है। इसके बजाय यह "दोस्तों के दोस्तों" को पकड़ने के बारे में है।

784 588 741 784 588 741 व्यक्तिगत साक्षात्कार यदि लोग ऐसी कंपनी में जाते हैं जो विशिष्ट पदों के लिए पूछता है, तो उन्हें अस्वीकार किया जा सकता है यदि वे साइट पर उपलब्ध नहीं हैं। एक किशोरी क्या कर सकती है कंपनी से किसी से संपर्क करने के लिए संपर्क करें कि क्या वे साक्षात्कार कर सकते हैं या नहीं। चूंकि यह अधिक संभावना है कि एक छात्र किशोर की स्कूल परियोजना के लिए साक्षात्कार की व्यवस्था कर सकता है। यह काम की तलाश में "मछली" के एक छिपे हुए तरीके की तरह प्रतीत हो सकता है, लेकिन कई मायनों में एक शोध मिशन के कई उद्देश्य हो सकते हैं। किशोर एक कैरियर प्रबंधक के लिए पूछ सकता है, जिसका मतलब है कि उस विशेष कंपनी के लिए काम करना, और भविष्य में किशोर नौकरी पाने के बारे में कैसे जा सकते हैं। अगर प्रबंधक किशोरी पसंद करता है, तो यह एक से अधिक साक्षात्कार का कारण बन सकता है। 784 588 741 784 588 741 से बाहर निकलें अंत में, एक अच्छी कंपनी के साथ नौकरी प्राप्त करना कभी-कभी उपस्थिति से होता है। दूसरे शब्दों में, किशोरों को लगातार होना चाहिए और कॉर्पोरेट घटनाओं या अन्य परिस्थितियों में दृश्यमान उपस्थिति के लिए हर संभव प्रयास करना चाहिए जहां वे कर्मचारियों के साथ बातचीत कर सकें। इसका मतलब यह नहीं है कि वे एक अतीत हैं जिसका मतलब यह नहीं है कि आपको हर दिन कंपनी के दरवाजे में चलना है और नौकरी मांगना है। इसका अर्थ यह है कि किशोरावस्था रणनीतिक होनी चाहिए, और समाज के सदस्यों के साथ संबंध बनाने के दौरान सकारात्मक उपस्थिति के तरीकों की तलाश करना चाहिए। आप किसी घटना में स्वयंसेवकों के बारे में सोच सकते हैं, या सोच सकते हैं कि एक अवैतनिक इंटर्नशिप उपलब्ध हो सकती है जो एक गुणवत्ता कार्यकर्ता साबित हो सकती है। यदि किशोर मात्रा का परिवार बन जाता है, तो वे उपलब्ध होने पर नौकरियों के लिए आवेदन करने के लिए एक अच्छी स्थिति में हो सकते हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक युवा कार्यस्थल में कितने बड़े लोग रोजगार प्राप्त कर सकते हैंएक युवा कार्यस्थल में कितने बड़े लोग रोजगार प्राप्त कर सकते हैं
जब आप गर्भवती हों तो साक्षात्कार के लिए टिप्सजब आप गर्भवती हों तो साक्षात्कार के लिए टिप्स
क्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं हैक्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं है
नौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करेंनौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करें
एक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करनाएक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करना
प्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्रप्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्र
भर्ती: समाचार पत्र विज्ञापनों के खिलाफ नौकरी बोर्डभर्ती: समाचार पत्र विज्ञापनों के खिलाफ नौकरी बोर्ड
नौकरी खोज: नेटवर्क की शक्तिनौकरी खोज: नेटवर्क की शक्ति
नौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैंनौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैं
अधिकांश लोग व्यवसाय के मालिक होने में निश्चित आय क्यों चुनते हैंअधिकांश लोग व्यवसाय के मालिक होने में निश्चित आय क्यों चुनते हैं
» » एक अच्छी कंपनी में नौकरी पाने के लिए एक छोटे से अनुभव के साथ किशोरी के रूप में
© 2022 TonMobis.com