सरकार में करियर अग्रिम करने के लिए युक्तियाँ

संकट में अर्थव्यवस्था और श्रम बाजार की कमजोरी संघीय सरकार के सलाहकार में करियर को महसूस कर रही है। लोक प्रशासन के कर्मचारियों की स्टीरियोटाइप और नौकरशाहों की एक सेना के विपरीत, संघीय कर्मचारियों की संख्या भी शामिल है, अन्य लोगों के अलावा, वैज्ञानिक शोधकर्ताओं, विश्लेषकों, वकीलों, डॉक्टरों, नर्सों, एयरोस्पेस इंजीनियरों और खुफिया एजेंट और आईटी प्रदर्शन।

नई दवाओं, साइबर रक्षा, ग्रह मिशन, हथियार प्रणालियों, स्वास्थ्य बीमा, और एक सुरक्षित खाद्य आपूर्ति पर काम चुनौतीपूर्ण और पुरस्कृत हो सकता है। सरकार के वेतन प्रतिस्पर्धी हैं यदि गतिविधि और व्यवसाय के उच्चतम स्तर नहीं हैं, साथ ही प्रशिक्षण और प्रदर्शन उत्कृष्ट है। पेंशन प्रणाली में सामाजिक सुरक्षा और निवेश घटक होते हैं जो सरकार को पूरे करियर में प्रतिबद्ध होने के लिए आवश्यक बनाते हैं।


784,588,741 हालांकि, पहली नौकरी हो रही है और फिर संघीय कि वातावरण में कामयाब कुछ विशेषताओं और संभावित कुंठाओं पर विचार के लायक है, पहली है। यहां उनके साथ सौदा करने के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं: नौकरी ढूंढें 784 588 741 784 588 741 सैकड़ों एजेंसियां ​​हैं और उनके नाम समझने में आसान नहीं हैं। एक, या पेशे चुनें जिसमें आपको लगता है कि आपको बहुत रुचि है। अपने काम की सीमा और अपनी उच्च दृश्यता परियोजनाओं (वेबसाइटों और खोज इंजन सामान्य रूप से इसके लिए अच्छे हैं) पर विस्तार से पढ़ें। यदि आप संतुष्ट नहीं हैं, तो एक ही तरह से एक और जांच।


USAJOBS.gov वर्तमान रिक्तियों की जांच करें (आमतौर पर हजारों हैं) और उनकी प्रक्रियाओं का पालन करें। नौकरशाही या प्रतिक्रियाओं में देरी से निराश न हों। देरी होने पर फॉलो-अप कॉल करें।

784 588 741 किसी ऐसे व्यक्ति से बात करने के लिए जो आपको पता है कि सरकार में किसकी स्थिति है, या उसने अपने अनुभवों का अनुरोध किया है। 784 588 741 पढ़ें या पर्याप्त मुआवजे और लाभ मांगें जो सरकार को महसूस करने के लिए संतोषजनक होंगे। साइट के बारे में OPM.gov बहुत कुछ है। प्रदर्शन करने में एक फिर से शुरू सेवा से सहायता प्राप्त करें। लगभग हर किसी को पाठ्यक्रम के साथ पेशेवर मदद मिल रही है, ऐसा करने के लिए जब तक कि आप ऑनलाइन गाइड के बाद सहज महसूस न करें। साक्षात्कार एजेंसियों है कि वे एक साक्षात्कार के लिए आप कहते हैं, वे अपने मिशन, लक्ष्य, श्रम और मूल्यों के बारे में विशेष रूप से क्या कहते हैं के बारे में 784 588 741 784 588 741 अधिक जानकारी।

नर्वस एक साक्षात्कार, व्यवसाय आरामदायक कपड़ों पर नज़र डालें जब तक कि आपको बताया न जाए कि आप आरामदायक पहन सकते हैं। सभी साक्षात्कारकर्ताओं के साथ आंखों से संपर्क करें, ध्यान से सुनो और सभी प्रश्नों को यथासंभव स्पष्ट और सीधे उत्तर दें। वे आपको न केवल न्याय करने के लिए करने जा रहे हैं

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करेंस्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करें
एक दुभाषिया कैसे बनेंएक दुभाषिया कैसे बनें
केंद्रीय खुफिया एजेंसी (सीआईए) के काम का एक सिंहावलोकनकेंद्रीय खुफिया एजेंसी (सीआईए) के काम का एक सिंहावलोकन
एक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करनाएक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करना
प्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्रप्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्र
सैन्य सरकार से नागरिक क्षेत्र में संक्रमणसैन्य सरकार से नागरिक क्षेत्र में संक्रमण
कंपनियों के साथ काम पर सुरक्षाकंपनियों के साथ काम पर सुरक्षा
अमेरिकी श्रम विभाग में नौकरियों का एक सिंहावलोकनअमेरिकी श्रम विभाग में नौकरियों का एक सिंहावलोकन
विभिन्न नर्सिंग विशिष्टताओं के लिए एक गाइडविभिन्न नर्सिंग विशिष्टताओं के लिए एक गाइड
छंटनी: जब आप कम वेतन के लिए व्यवस्थित होते हैंछंटनी: जब आप कम वेतन के लिए व्यवस्थित होते हैं
» » सरकार में करियर अग्रिम करने के लिए युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com