एक खरगोश के रूप में खेलते हैं

एक खरगोश के रूप में खेलते हैं

ख़रगोश

एक जानवर का तृणभक्षी और छोटे आकार के। वह उसके द्वारा किए गए बोरों में रहता है और आमतौर पर अधिक रेतीले क्षेत्रों को पसंद करता है, लेकिन वनस्पति के साथ। वह आम तौर पर उपनिवेशों में रहता है और वे अधिकतम नौ वर्ष तक पहुंचते हैं। वह प्रकृति में बहुत आसानी लाने के लिए भी जाना जाता है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि ये जानवर हमेशा सीओओ के साथ होते हैं, जो उन्हें साल में कई बार मिलाने की अनुमति देता है। इसके अलावा, मादा मादाओं की अवधि होती है गेस्टोन बहुत छोटा, जो प्रति वर्ष कई लिटर की अनुमति देता है। Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में, हम इसे स्पष्ट करते हैं खरगोश के रूप में खेलते हैं.

फोटो स्रोत: respeiteproteja.blogspot.com

  • युक्त

की प्रक्रिया युक्त खरगोशों में कोक्लिको, तेज़ और प्रभावी है। नर खरगोश मादा मादाओं को सूँघता है और बाद में, अगर खरगोश की अनुमति देता है, तो यह संभोग करने के लिए इकट्ठा होता है। दो खरगोश कुछ समय के लिए आराम करते हैं और पूरी प्रक्रिया दोबारा दोहराते हैं। मादा के लगभग 12 घंटे बाद अपने अंडाशय को जारी किया जाता है जिसे नर के वीर्य से मनाया जाएगा। इस प्रक्रिया के बाद, सबसे सुरक्षित चीज गर्भवती होगी। भले ही खरगोश कर सकते हैं प्रतिलिपि प्रस्तुत करना लगभग सभी साल, सबसे बड़ी गतिविधि के समय मारिया, अप्रैल और मई हैं।

  • संतान का जन्म

    गेस्टोनॉन (28 और 33 दिनों के बीच) की बहुत छोटी अवधि के बाद, अंत में, मादा, इसकी है कूड़े . प्रत्येक कूड़े में सात लीटर से दो पिल्ले हो सकते हैं। युवा वे बिना किसी बहरे और बहरे के पूरी तरह से अंधे पैदा होते हैं। Soanimales पूरी तरह से vulneráveis . खरगोश का दूध बहुत समृद्ध होता है और यही कारण है कि यह दिन में एक बार युवाओं को स्तनपान कर रहा है। वे ब्रेकनेक गति से बढ़ते हैं, और लगभग एक महीने बाद, वे सब्जियां खाने के लिए तैयार होते हैं। 4 महीने के बाद, नर और मादा दोनों, मिलन और पुनरुत्पादन की स्थिति में हैं।

  • खिला




    खरगोशों की जरूरत है फ़ीड एनोन आप भाग लेते हैं। यह मामला है, और यदि खरगोश ब्रीडर बनने का इरादा मुझे यह बताने के लिए था कि कैसे अपने खरगोशों को ठीक से खिलाया जाए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं खरगोश के रूप में खेलते हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    नवजात खरगोश की देखभाल कैसे करेंनवजात खरगोश की देखभाल कैसे करें
    मेरे खरगोश के दांतों की देखभाल कैसे करेंमेरे खरगोश के दांतों की देखभाल कैसे करें
    घरेलू खरगोश कैसे चुनेंघरेलू खरगोश कैसे चुनें
    सूजन कान के साथ खरगोशसूजन कान के साथ खरगोश
    मेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता हैमेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता है
    खरगोश बेली कैसे हैखरगोश बेली कैसे है
    Flanders के विशाल खरगोश कैसे हैFlanders के विशाल खरगोश कैसे है
    ख़रगोशख़रगोश
    खरगोशों के लिए जाल कैसे बनाओखरगोशों के लिए जाल कैसे बनाओ
    खरगोश की गर्भावस्था कब तक होती है?खरगोश की गर्भावस्था कब तक होती है?
    » » एक खरगोश के रूप में खेलते हैं
    © 2022 TonMobis.com