कैसे पता चलेगा कि मेरा खरगोश नर या मादा है

कैसे पता चलेगा कि मेरा खरगोश नर या मादा है

खरगोशों में, जैसा कि यह एस्टेबान के अन्य जानवरों में होता है जैसे लोसाटोस, मुश्किल है महिलाओं से पुरुषों को अलग करें मुख्य रूप से जब वे पिल्ले होते हैं। आप खरगोश की एक जोड़ी है, और बहुत ही महत्वपूर्ण उनमें से सेक्स को पता है, जेए कि lñón के लिए और यदि गैर नियंत्रित कर रहे हैं के लिए एक महान क्षमता के साथ जानवर हैं पूछना चाहते हैं तो कम समय में एक बहुत ही कई वंश हो सकता है। मूल्यांकन के बारे में जानने का सबसे प्रभावी तरीका नग्नता और जननांगों के बीच की दूरी , जैसा कि हम नीचे देखेंगे, पुरुषों में पुरुषों की तुलना में मामूली है। Animales.sitio2.xyz में हम आपको समझाते हैं कैसे पता चलेगा कि एक खरगोश नर या मादा है इस विधि का उपयोग कर।

इसे अपने खरगोश में ले जाएं और इसे ब्रुंस के साथ रखें ताकि आप इसे आराम से पढ़ सकें जननांगों का क्षेत्रफल . बहुत अच्छी देखभाल के साथ Faía, क्योंकि वे बहुत डरावनी जानवर हैं और तनाव के लिए प्रवण हैं।

  • जब आप एक चोट में हैं, तो कोशिश करें नग्नता और जननांगों के उद्घाटन को पहचानें.

    में Fêmeas वापस (लगभग लाइन में) हम एक छेद (ádesnudos) देख सकते हैं, और उसके बाद, अधिक पेट के लिए है, लेकिन लगभग कोई separañón में, एक अंडाकार छेद भग करने के लिए इसी। यह योजना एक फेम खरगोश का प्रतीक है।

  • में पुरुषों है इसके अलावा ádesnudos, मोटे तौर पर Fêmeas में एक ही जगह है, लेकिन Fêmeas की contráel नदी में देखा जा सकता है, अगले उद्घाटन (जो ई जहां जावक चाल ELP ádesnudos से दूर है, एक स्पष्ट separañólo है । Além इस, आमतौर पर अधिक अंडाकार Fêmeas के मामले में की तुलना में कट बाहर और अधिक परिपत्र,। इस योजना के एक पुरुष खरगोश प्रतिनिधित्व करता है।




    एक और ओपोन, इन जानवरों के साथ अनुभव और व्यय के बिना लोगों के लिए कभी भी सिफारिश नहीं की जाती है, और पेनिस को बाहरी बनाते हैं। यह छेद के किनारों पर इसे नरम करने के लिए एक नरम प्रेसन लगाकर हासिल किया जा सकता है।

  • , तो क्या कहा गया है के बावजूद você dúvidas जारी रहती है, हम, विदेशी जानवरों में संभव Quesi विशेषज्ञ सलाह देते हैं ताकि आप चाहे पुरुष हो या FEMEA é यक़ीन के साथ कह सकते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरा खरगोश नर या मादा है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अपने एंगोरा खरगोश की देखभाल कैसे करेंअपने एंगोरा खरगोश की देखभाल कैसे करें
    नवजात खरगोश की देखभाल कैसे करेंनवजात खरगोश की देखभाल कैसे करें
    मेरे खरगोश के दांतों की देखभाल कैसे करेंमेरे खरगोश के दांतों की देखभाल कैसे करें
    घरेलू खरगोश कैसे चुनेंघरेलू खरगोश कैसे चुनें
    कैसे पता चलेगा कि मेरा खरगोश गर्भवती है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा खरगोश गर्भवती है या नहीं
    मेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता हैमेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता है
    एक खरगोश के रूप में खेलते हैंएक खरगोश के रूप में खेलते हैं
    कैसे पता चलेगा कि मेरे खरगोश में बुखार है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे खरगोश में बुखार है या नहीं
    इसका इलाज कैसे किया मेरे खरगोश थाइसका इलाज कैसे किया मेरे खरगोश था
    खरगोश बेली कैसे हैखरगोश बेली कैसे है
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरा खरगोश नर या मादा है
    © 2022 TonMobis.com