Caramelo, comfama के `informador` के कवर पर एक घोड़ा

एक घोड़ा रोजगार और उद्यमिता के बारे में एक पत्रकारिता विशेष में क्या करता है? उन्हें कारमेलो कहा जाता है और कॉम्फामा के प्रकाशन का हिस्सा है क्योंकि उनके पास व्यापार है। हाँ, यह एक घोड़ा है जो काम करता है।

चैपलिन कोलोराडो के रूप में नहीं `पांडा एल कुएनिको` नहीं होगा। इस काम में घोड़ा दुर्व्यवहार या वजन की बड़ी मात्रा के भार से अवगत नहीं है। आपका काम बहुत बढ़िया है: उपचार।

रॉयल एकेडमी ऑफ स्पैनिश लैंग्वेज के अनुसार, ठीक करने के लिए, "किसी को स्वास्थ्य खोने के लिए उसे बहाल करना" है। और बच्चों और वयस्कों को उनकी पीठ पर ले जाने पर, कारमेलो आपके जीवन को बेहतर बनाने में मदद करता है ... अधिक शांत और सुरक्षित।

सौजन्य कॉम्फामा।




"वह जानता है कि कैसे कार्य करना है ताकि जो लोग इसे सवारी करते हैं वे शांत और सुरक्षित हैं। इसके पारित होने, जो हरकत प्रभाव के रूप में जाना जाता है, सवार की रीढ़ ही आंदोलन है कि एक व्यक्ति पैदल बनाता है और इसलिए अपने पूरे मांसपेशियों प्रणाली को मजबूत कर सकते हैं, "प्रकाशन में स्पष्ट किया डालती व्याख्या करने के लिए क्या यह मोटे तौर पर है का कारण बनता है , equinotherapy।

उनकी बदलाव विनियमित हैं और नींव जिसमें उन्होंने अंतर्गत आता है, अन्य घोड़ों के साथ-साथ जिम्मेदार अपने जीवन, सम्मानजनक और खुश होने के लिए के लिए जो कुछ भी उनके अद्भुत काम के लिए क्षतिपूर्ति करने के लिए आवश्यक है कर रहे हैं।

आप पूरी कहानी पढ़ने के लिए किसी भी Comfama मुख्यालय में या elinformador.comfama.com डिजिटल संस्करण में मुद्रित संस्करण पा सकते हैं चाहते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घोड़े कैसे सोचते हैंघोड़े कैसे सोचते हैं
मेरा घोड़ा लगातार पेशाब करता हैमेरा घोड़ा लगातार पेशाब करता है
मांसपेशियों के पीछे पंजा के साथ अल्बिनो घोड़ामांसपेशियों के पीछे पंजा के साथ अल्बिनो घोड़ा
घोड़े के लिए गर्म अभ्यासघोड़े के लिए गर्म अभ्यास
एक घोड़ा कितना पुराना रहता हैएक घोड़ा कितना पुराना रहता है
एक स्पेनिश नाखून के साथ छेड़छाड़ स्पेनिश घोड़ाएक स्पेनिश नाखून के साथ छेड़छाड़ स्पेनिश घोड़ा
घोड़ा अस्थमाघोड़ा अस्थमा
चार पैरों की हड्डियों की हड्डियांचार पैरों की हड्डियों की हड्डियां
सबसे अच्छा ड्रेसेज घोड़ेसबसे अच्छा ड्रेसेज घोड़े
उसके चेहरे के साथ घोड़ा बहुत सूजनउसके चेहरे के साथ घोड़ा बहुत सूजन
» » Caramelo, comfama के `informador` के कवर पर एक घोड़ा
© 2022 TonMobis.com