Caballos criollos: क्षेत्र के काम और अवकाश के लिए घोड़े

को creole घोड़ा

हम इसे दक्षिण अमेरिका के साथ-साथ मध्य और उत्तरी अमेरिका में भी पा सकते हैं, हालांकि इस जगह के अनुसार इसे विभिन्न तरीकों से विकसित किया गया था। अर्जेंटीना के लिए यह वह दौड़ है जो इसकी पहचान करती है और हर बार इस सुंदर भूमध्य रेखा के अधिक प्रजनकों के रूप में होती है क्योंकि यह दोनों फील्ड कार्यों और अवकाश के लिए दोनों की सेवा करती है।

अलाज़ान 005

creole घोड़ा से उतरता है इबेरियन घोड़ा, जिसे अमेरिका के विजेताओं ने लाया था। यहां कई लोग हस्तियां और धार्मिक मिशन से बच निकले, अन्य लोग आदिवासियों द्वारा चुराए गए। सैनिकों का गठन किया गया था जो जंगली पर्यावरण के संपर्क में थे प्राकृतिक चयन और endogamy जब अपनी इच्छा के लिए छोड़ दिया, जिसमें से creole घोड़ा निश्चित के साथ पैदा हुआ था निश्चित और विशिष्ट विशेषताओं कि वे लगभग चार शताब्दियों के साथ अधिग्रहण कर रहे थे।

आपको इस आलेख में मिलेगा []

क्रेओल घोड़े की विशेषताएं:

creole घोड़ा यह 1.44 की औसत ऊंचाई का घोड़ा है जो 1.38 से 1.50 के बीच उतार-चढ़ाव कर सकता है। यह बहुत ही मांसपेशी जानवर है जिसमें गुरुत्वाकर्षण के निम्न केंद्र, ढीले, ऊर्जावान चलने के साथ। क्षेत्र के काम के लिए बहुत ही घृणित, देहाती, लंबे समय तक जीवित पशु आदर्श।

इस नस्ल को 1 9 18 में पेटागोनिया से बचाया गया था डॉ एमिलियो सोलनेट . नमूने बिल्ली और दाग उन्होंने 1 9 25 में न्यू यॉर्क के साथ ब्यूनस आयर्स में शामिल होने से कुख्यातता हासिल की। ​​उन्होंने 504 चरणों में 21,500 किलोमीटर बनाये जो सभी प्रकार के वंचितों और मौसमों का समर्थन करते थे।




कोट: सभी प्रकार के फर स्वीकार किए जाते हैं। सफेद से आन, बेयो, Gateado, Cebruno, Lobuno, एक प्रकार की वनस्पति, कोलोराडो, Doradillo, ZAINO, डार्क, चितकबरा, मोरो, Rosillo, Overo और अनगिनत रूपों।

क्रेओल घोड़े का प्रतिरोध

क्रेओल घोड़े रोगों के लिए बहुत प्रतिरोधी हैं, वे दृढ़ जानवर हैं और काम करने के लिए बहुत प्रतिरोधी हैं, उनके मांसपेशियों और ठोस शरीर के लिए धन्यवाद। वे चरित्र और आजादी के घोड़े हैं। गुण इन घोड़ों की उत्पत्ति का उत्पाद थे जो स्पेनिश से अमेरिका के आगमन के लिए वापस जाते हैं। इन जानवरों को नई भूमि के अनुकूल बनाया गया है और स्वतंत्रता में बहुत से लोगों को प्राकृतिक चयन द्वारा अनुकूलित किया गया है जो सबसे मजबूत प्रतिरोधी हैं। इस प्रकार, ये जानवर सैकड़ों किलोमीटर की यात्रा कर सकते हैं और भारी भार के साथ भी उनकी शक्तिशाली संरचना के लिए धन्यवाद।

हम इस छवि में ओवरस की एक सेना देख सकते हैं:

tropilla-de-एक प्रकार की वनस्पति और मूरिश-overos-घड़ी-वीडियो-6000-अल-स्वीप

क्रेओल घोड़े के नाम:

इस छोटे से घोड़े के नाम जगह के आधार पर अलग, इतना कि अर्जेंटीना में, के रूप में ब्राजील में क्रिओल्लो घोड़ा Crioulo में जाना जाता है पेरू Costeño और Morocucho और वेनेजुएला और चिली बिल खोदने Corralero बुलाया।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जंगली घोड़ों के प्रकारजंगली घोड़ों के प्रकार
घोड़े से कैसे संपर्क करेंघोड़े से कैसे संपर्क करें
मांसपेशियों के पीछे पंजा के साथ अल्बिनो घोड़ामांसपेशियों के पीछे पंजा के साथ अल्बिनो घोड़ा
Caramelo, comfama के `informador` के कवर पर एक घोड़ाCaramelo, comfama के `informador` के कवर पर एक घोड़ा
एक घोड़ा कितना पुराना रहता हैएक घोड़ा कितना पुराना रहता है
एक स्पेनिश नाखून के साथ छेड़छाड़ स्पेनिश घोड़ाएक स्पेनिश नाखून के साथ छेड़छाड़ स्पेनिश घोड़ा
चार पैरों की हड्डियों की हड्डियांचार पैरों की हड्डियों की हड्डियां
सबसे अच्छा ड्रेसेज घोड़ेसबसे अच्छा ड्रेसेज घोड़े
घोड़े की उम्र कैसे जानेंघोड़े की उम्र कैसे जानें
उसके चेहरे के साथ घोड़ा बहुत सूजनउसके चेहरे के साथ घोड़ा बहुत सूजन
» » Caballos criollos: क्षेत्र के काम और अवकाश के लिए घोड़े
© 2022 TonMobis.com