बार्डिगियन घोड़ा

इटली में एमिहा क्षेत्र के एपनेन्स के कुछ खेतों में, बार्डिगियन घोड़ों का जन्म हुआ।

वे एक शुद्ध दौड़ के विपरीत हैं, तब से घोड़ों के क्रॉसिंग के साथ गठित किया गया था कि रोमियों ने बेल्जियम गॉल से छोटे आकार के मारेमैनो घोड़ों के साथ आयात किया था , कि ट्रांसक्यूमेंट स्थानीय चरवाहों ने तुस्कानी के क्षेत्र में और अरब घोड़ों के साथ भी खरीदा, जिन्हें जगह के प्रभुओं ने पसंद किया था।

जब सड़कों का निर्माण किया गया, तो दौड़ में गिरावट आई, और गरीब हो गए क्योंकि उच्च घोड़ों को कम दूरी में कवर करने के लिए प्राथमिकता दी गई थी जो कि एमिलिया और तुस्कनी के अलग-अलग स्थानों को अलग करते थे। 1 9 25 में घोड़ों की परीक्षा देने वाले अंधकारमय प्रभाव ने इस नस्ल के नमूने में सुधार करने की इच्छा को प्रोत्साहित किया। हालांकि, वह रक्त हाफलिंगर को शुरू करने की गलती में गिर गया, जिसका उद्भव, विशेष रूप से, ब्रैग का नुकसान हुआ।




स्लोवो, क्रोएशियाई कृषि कार्य स्टैलियन, आनुवंशिक विरासत का एक अच्छा ट्रांसमीटर जो उसके वंशजों में सकारात्मक परिवर्तन लाया, के सर्वोत्तम परिणामों को प्राप्त किया गया।

बार्डिगियानो घोड़े की वंशावली पुस्तक के निर्माण के साथ, अब इसे सुधारने की कोशिश की गई है, लेकिन दुर्भाग्य से, इसका प्रजनन मांस उत्पादन के लिए समर्पित है। यदि आप आवश्यक ध्यान देते हैं तो आप पहाड़ियों में शांत चलने के लिए एक अच्छा साथी बन सकते हैं.

यह काफी लंबा टट्टू है, क्योंकि इसकी अधिकतम ऊंचाई 145 सेंटीमीटर है। यह मजबूत संविधान और मीठे स्वभाव का है। सिर छोटा है, एक रेक्टिलिनर या थोड़ा चपटा प्रोफाइल के साथ, और एक बहुत ही आबादी वाला ताज है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घोड़ों के साथ उपचार के प्रकारघोड़ों के साथ उपचार के प्रकार
घोड़ों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषाघोड़ों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषा
जंगली घोड़ों के प्रकारजंगली घोड़ों के प्रकार
घोड़े के दल्मेटियन दोस्तघोड़े के दल्मेटियन दोस्त
घोड़ों की भाषाघोड़ों की भाषा
एक अरब घोड़े की पहचान कैसे करेंएक अरब घोड़े की पहचान कैसे करें
एक घोड़ा कितना पुराना रहता हैएक घोड़ा कितना पुराना रहता है
घोड़ों में बुराई सहन करें - यह क्या है और इसे कैसे रोकें?घोड़ों में बुराई सहन करें - यह क्या है और इसे कैसे रोकें?
घोड़ों के लिए होम्योपैथीघोड़ों के लिए होम्योपैथी
घोड़ों में कोलिक के प्रकारघोड़ों में कोलिक के प्रकार
» » बार्डिगियन घोड़ा
© 2022 TonMobis.com