घोड़ा अस्थमा

यह एक पुरानी लक्षण है, झगड़ा नहीं, वह घोड़े की श्वसन और कार्डियोवैस्कुलर प्रणाली में पुरानी और अपरिवर्तनीय चोटों का कारण बनता है . अधिकांश मामलों में, इस बीमारी का मुख्य कारण अलवीय एम्फीसिमा है। श्वसन तंत्र के लिए एक अलग प्रकृति की पुरानी चोटें भी हो सकती हैं, साथ ही, परिसंचरण तंत्र में भी।

मामलों के एक अलग प्रतिशत में, अस्थमा कार्डियोवैस्कुलर प्रणाली (कार्डियक अस्थमा) की चोटों से निर्धारित होता है। वातस्फीति में अलवियोली कि अंत में तोड़ने के लिए और गुफाओं कि respiraciГіn तकलीफ बनाने के गठन सम्मिलित की एक लगातार hiperdistensiГіn है।

यह खांसी के दौरान होने वाले हिंसक श्वसन प्रयासों का परिणाम हो सकता है। अस्थमात्मक घोड़े की अनियमित सांस होती है: प्रेरणा एक सामान्य स्थिति में एक बार में सही ढंग से की जाती है, जबकि निकास दो बार होता है।

घोड़ा श्वास छोड़ने के लिए पक्ष और पार्श्व अनुबंध लेकिन शायद ही contracciГіn शुरू होता है, बल्कि जारी रखने के लिए की तुलना में यह बंद हो जाता है, एक पल और continuaciГіn लिए निलंबित कर दिया, शुरू और पेट mГєsculos करार ayudГЎndose समाप्त होता है।




स्टॉपपेज के समय एक रिबाउंड होता है, ijar पेट के खिलाफ viscera के प्रभाव के कारण oscillates और फैलता है। नाक तनावपूर्ण होता है, और संभवतः गुदा संकुचन और फैलाव से गुजरता है जो इसे वैकल्पिक रूप से आगे और आगे धक्का देता है। खांसी कम, सूखी और मुश्किल है।

कट्टरपंथी इलाज असंभव है, लेकिन विकास के अपने पहले चरण में आप बेहतर हो सकते हैं भोजन के साथ digestiГіn fГЎcil, दुकानों में पाया जा सकता है कि एक खाद्य आधारित पूर्ण फ़ीड की परिवर्तन, और कुल exclusiГіn घास के साथ।

बाहर घोड़ा मालिक podrГЎ cuestiГіn में sГndrome के एक सच्चे प्रोफिलैक्सिस नेतृत्व पर्यावरण और खाद्य में सुधार (अच्छी गुणवत्ता चारा, नरम और धूल नहीं) की स्थिति। देखभाल दृढ देखभाल घोड़ों गंभीर रूप से प्रभावित, vГas में सांस की परिस्थितियों की है कि स्वास्थ्य लाभ जानवरों की कोशिश कर पूर्ण rehabilitaciГіn से पहले काम फिर से शुरू नहीं के साथ एक आराम अवधि लिया जाना चाहिए।

कुछ pГіlenes या दबाने घास मुंह ढालना रेस्पायरेट्रस को ब्रोन्कियल एलर्जी का एक तरीका यह है, एक sГntomas कि अस्थमा के साथ भ्रमित किया जा सकता है का कारण बनता है, लेकिन जैसा कि ऊपर उल्लेख पलटाव के बिना। इस प्रकार की एलर्जी से पीड़ित टट्टू को घास के साथ दबाया जाना चाहिए, और इसकी फ़ीड को यौगिक फ़ीड पर आधारित होना चाहिए। केवल इस परिवर्तन के साथ, टट्टू पूरी तरह से बहाल किया जाएगा।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में अस्थमा का पता लगाएं और रोकेंकुत्तों में अस्थमा का पता लगाएं और रोकें
कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अस्थमा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अस्थमा है या नहीं
एक बीमार बिल्ली के लक्षणएक बीमार बिल्ली के लक्षण
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहीं
अस्थमा को सुधारने के लिए सुझावअस्थमा को सुधारने के लिए सुझाव
घोड़े के लिए गर्म अभ्यासघोड़े के लिए गर्म अभ्यास
अस्थमा के लिए 13 प्रभावी घरेलू उपचारअस्थमा के लिए 13 प्रभावी घरेलू उपचार
अस्थमा के लक्षणों को कम करने के लिए जड़ी बूटीअस्थमा के लक्षणों को कम करने के लिए जड़ी बूटी
ब्रोन्कियल अस्थमा हमले की दवाएं - अस्थमा के दौरे को खत्म करने के लिए सम्मोहन चिकित्सा निष्पादनब्रोन्कियल अस्थमा हमले की दवाएं - अस्थमा के दौरे को खत्म करने के लिए सम्मोहन चिकित्सा निष्पादन
अस्थिर दवा अस्थमा के बारे में तथ्यों की खोज करेंअस्थिर दवा अस्थमा के बारे में तथ्यों की खोज करें
» » घोड़ा अस्थमा
© 2022 TonMobis.com