सबसे अच्छा ड्रेसेज घोड़े

सबसे अच्छा ड्रेसेज घोड़े

अनुमान है कि क्या है सबसे अच्छा ड्रेसेज घोड़ा निस्संदेह यह एक कठिन सवाल है, क्योंकि कुछ भौतिक विशेषताओं के अलावा यह भी महत्वपूर्ण है कि सवाल में सवार अनुभव करने वाली तकनीकों के बारे में अनुभवी और जानकार है।

क्लासिक ड्रेसेज का उद्देश्य घोड़े के लिए घोड़े के रूप में, सवार और हल्के ढंग से, हल्के और स्वाभाविक रूप से, सवार के निर्देशों का पालन करने के लिए घोड़े के लिए है। यही कारण है कि केवल सबसे अच्छे घोड़े ड्रेसेज घटनाओं में भाग ले सकते हैं।

फिर ExpertoAnimal आपको सारांश बनाकर मदद करता है सबसे अच्छा ड्रेसेज घोड़े छवियों और एक छोटे से विवरण के साथ। iexcl- टिप्पणी करने के लिए मत भूलना!

आप में रुचि भी हो सकती है: घोड़ों के लिए भारतीय ड्रेसेज तकनीकें
सूची

वेस्टफेलियन

घोड़ा वेस्टफेलियन यह जर्मन मूल का है। यह गर्मजोशी (समशीतोष्ण रक्त) का एक नमूना है, जिसे घोड़े की दौड़ के निरंतर सुधार के माध्यम से अपने विशेष प्रजनन द्वारा दर्शाया जाता है। अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं और ओलंपिक में इसकी उत्कृष्टता लगातार प्रदर्शित होती है।

यह 1.78 मीटर मापता है, यह एक लंबा घोड़ा है। उनके पास एक स्वभावपूर्ण स्वभाव है, क्योंकि वेस्टफेलियन को कठोर प्रोटोकॉल और अनुशासन के तहत प्रशिक्षित किया जाता है। इसकी एक सुंदर तस्वीर है क्योंकि इसकी सभी चरम सीमाएं कितनी सुसंगत हैं। यह ड्रेसेज के लिए एक उत्कृष्ट घोड़ा है।

वेस्टफेलियन

होल्स्टीन

घोड़ा होल्स्टीन को सबसे पुराना गर्मजोशी माना जाता है . उन प्रतियोगिताओं में उनका असाधारण प्रदर्शन है जिसमें वह भाग लेते हैं। यह औसत आकार का घोड़ा है, उपाय 1.73 मीटर है। इसका सिर गर्दन के साथ छोटा होता है और कंधे अच्छी तरह से घुलनशील होते हैं। इसमें बुद्धिमान आंखें हैं। इसमें एक मजबूत पीठ और पीछे और शक्तिशाली हिंदुस्तान है।

जब आवश्यक हो तो उसका स्वभाव तैयार, आराम और उत्साही होता है। उन्हें मजबूत नौकरियों के लिए प्रशिक्षित किया जाता है।

होल्स्टीन

shagya

shagya यह एक घोड़ा है शुद्ध अरब दौड़ . यह अश्वशक्ति प्रतियोगिताओं में असाधारण प्रदर्शन के साथ एक घोड़ा है। इसका औसत आकार 1.63 मीटर है। इसमें अपने छोटे सिर में बड़ी और अभिव्यक्तिपूर्ण आंखें हैं, जो एक लंबी और पतली गर्दन का मुकुट करती है। कान छोटे हैं।

इसकी पीठ कुछ हद तक धूप वाली है और उसके पैर शुष्क जोड़ों के साथ बहुत मजबूत हैं। यह एक सभ्य और मित्रवत स्वभाव घोड़ा है जो हमेशा एक खुश और जोरदार मनोदशा का आनंद लेने की सनसनी पैदा करता है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह जानवर ड्रेसेज के लिए एक अद्भुत घोड़ा है।

shagya

Purebred स्पेनिश




घोड़ा शुद्ध स्पेनिश दौड़ , यह भी कहा जाता है: अंडलुसियन घोड़ा, ड्रेसेज के लिए एक विशेष predisposition है। यह इस Equine नस्ल की महान बुद्धि और सीखने की क्षमता के कारण है।

इसका मध्यम आकार का सिर है, गर्दन मध्यम लंबाई भी है। उनकी आंखों में इन घोड़ों की महान बुद्धि को माना जाता है। पीठ मांसपेशियों और मजबूत है। मुख्यालय बहुत शक्तिशाली हैं और घोड़े को सामंजस्यपूर्ण और लयबद्ध चपलता देते हैं।

उनका स्वभाव ऊर्जावान, महान और निपुण है। वे संतुलित और प्रतिरोधी घोड़े हैं।

Purebred स्पेनिश

ठीक कदम

घोड़ा अच्छा कदम यह अमेरिकी मूल का है। यह एक मध्यम आकार का जानवर है जो 1.58 मीटर मापता है। यह सिर, गर्दन और पीठ के साथ एक समान है, मध्यम आकार और हल्की उपस्थिति के सभी। उसका रंप गोलाकार है। ड्रेसेज में अद्भुत।

पासो फिनो का स्वभाव अग्निमय और जीवंत है, लेकिन एक ही समय में डॉकिल और मैत्रीपूर्ण है। इसमें एक दोस्ताना और कड़ी मेहनत करने वाला चरित्र है।

ठीक कदम

Lusitano

लुसिटानियन घोड़ा इबेरियन प्रायद्वीप से आता है . यह 1.63 मीटर का मापता है, और घुड़सवार घटनाओं में उल्लेखनीय रूप से उत्कृष्टता प्राप्त करता है। इसमें अंडलुसियन घोड़े के समान सिर है, लेकिन छोटी गर्दन के साथ और यह सब अधिक कॉम्पैक्ट और कम हो गया है।

उसका स्वभाव दयालु और तैयार है। वह अपने प्रयास, समझदार और महान में बहुत उदार है। यह बहुत बहादुर है, जिसे पहले युद्ध घोड़े के रूप में इस्तेमाल किया जाता था।

Lusitano

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं सबसे अच्छा ड्रेसेज घोड़े , हम आपको आदर्श के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घोड़े कैसे सोचते हैंघोड़े कैसे सोचते हैं
घोड़ों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषाघोड़ों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषा
समुद्री घोड़े की देखभाल कैसे करेंसमुद्री घोड़े की देखभाल कैसे करें
घोड़े से कैसे संपर्क करेंघोड़े से कैसे संपर्क करें
एक अरब घोड़े की पहचान कैसे करेंएक अरब घोड़े की पहचान कैसे करें
घोड़े के लिए गर्म अभ्यासघोड़े के लिए गर्म अभ्यास
एक घोड़ा कितना पुराना रहता हैएक घोड़ा कितना पुराना रहता है
घोड़ों के लिए भारतीय ड्रेसेज तकनीकेंघोड़ों के लिए भारतीय ड्रेसेज तकनीकें
एक स्पेनिश नाखून के साथ छेड़छाड़ स्पेनिश घोड़ाएक स्पेनिश नाखून के साथ छेड़छाड़ स्पेनिश घोड़ा
चार पैरों की हड्डियों की हड्डियांचार पैरों की हड्डियों की हड्डियां
» » सबसे अच्छा ड्रेसेज घोड़े
© 2022 TonMobis.com