रोको, परिवार में से एक।




रोको, परिवार में से एक।
पिछले नोट में आप मीठे कुत्तों से मिले थे, पाय और क्लारिता. आज हम आपको मीकाला ज़ारा के वफादार दोस्त रोको से परिचय देते हैं।

कंपनी में आपकी भूमिका क्या है? क्या आपके पालतू जानवर के साथ आपके रिश्तों को बेहतर तरीके से पूरा करने में आपकी मदद मिलती है?
मैं विटाल्कन के पीपुल्स मैनेजमेंट डिपार्टमेंट में काम करता हूं, जो मुझे पालतू जानवरों के बारे में और जानने में मदद करता है। सबसे ऊपर, उनके भोजन, उनकी देखभाल और जरूरतें।

आपके पालतू जानवर का नाम क्या है? यह किस तरह का है? तुम कितने साल के हो
हमारे पास लोबोस में एक कुत्ता है, इसे रोको रोमन कहा जाता है, जो बोस्टेरा परिवार को श्रद्धांजलि देता है (बाह! सब नहीं)। यह एक मध्यम यॉर्कशायर है और डेढ़ साल है।

आप कब तक एक साथ रहे हैं?
हमने अपने कुत्ते टोमी साकी के नुकसान के बाद, रोको को जन्म के कुछ महीने बाद अपनाया, जिसे हम प्यार करते हैं और याद करते हैं! रोको अपनी पागलपन और उसके खिलौनों के साथ पहुंची, और उसने हर किसी के लिए अपना जीवन बदल दिया।

यह आपके जीवन में कैसे आया?
वह बहरी ब्लैंका से आया, मेरी बहन बारबरा के संपर्क के माध्यम से, जो इसके लिए पूछने से पहले, पूरे परिवार से प्राधिकरण के लिए पूछा! पहले मेरे पिता कुछ भी नहीं जानना चाहते थे, वे टोमी के नुकसान से बहुत दुखी थे, लेकिन आखिर में उन्होंने हाँ कहा। उस दिन वे घर लौट आए और रोको, बहुत छोटा था, उसके बिस्तर और भोजन का एक बैग था। उस दिन से, और जब हम घर में नहीं हैं, तो मेरे माता-पिता उसके साथ और उसके लिए रहते हैं! वे इन दिनों दादा दादी होने जा रहे हैं!

आप उसके बारे में सबसे ज्यादा क्या पसंद करते हैं?
मुझे प्यार है कि जब वह आता है तो वह हमें कैसे प्राप्त करता है, और यहां तक ​​कि अगर मैं 10 मिनट के लिए गायब हो जाता हूं, तो वह मुझे उसी तरह से प्राप्त करता है। मुझे घर के चारों ओर दौड़ना अच्छा लगता है, और इसका आनंद लें! मुझे प्राप्त करने के बाद, वह तुरंत "ला सुएका" की तलाश करने के लिए चला जाता है, एक भरवां जानवर जिसने एक संक्रमणकालीन वस्तु को अपनाया और बंद नहीं हुआ! गेंदों, रैग, चप्पल, खिलौने, हड्डियों और सब कुछ जो शोर बनाता है के साथ खेलो!

मैं यह भी देखना चाहता हूं कि हम कब जाने वाले हैं और जल्दी से जाने के लिए तैयार हैं। यद्यपि उसे लगभग हर दिन चलने के लिए ले जाया जाता है, रोको खिड़की से बाहर अपने सिर के साथ एक कार में चलना पसंद करता है, और स्नान भी करता है!

आपका भरोसेमंद पशुचिकित्सक कौन है?
वह एक भेड़िया पशु चिकित्सक द्वारा भाग लिया जाता है।

आप अपने परिवार में पालतू जानवर होने के बारे में सबसे ज्यादा क्या पसंद करते हैं?
सब कुछ। हम उसके बिना कल्पना नहीं करते हैं। बस, वह परिवार में से एक है - और मुझे आशा है कि कभी-कभी मेरे घर में उसके कुछ पोते हों!

हमें आपके बारे में सबसे अच्छी यादों में से एक बताएं।
पिछली गर्मियों में, हम साथ एक pelopincho पूल, उन दौर बिना रिम के रख दिया और रोको यह तैरने के लिए प्रति दिन 2 या 3 बार मिल गया ... मैं इस पर विश्वास नहीं किया, इसलिए मैं तस्वीरें और वीडियो चला गया, जब तक मैं अपने खुद के साथ देखा था आंखें! यह किसी के अंदर कूदने के लिए इंतजार कर रहा था। तब मैं बाहर जाकर घर के चारों ओर गीला चला जाऊंगा। यह देखना बहुत मजेदार है कि मेरी मां एक ही समय में फिर से हँसती है और हँसती है !!

आप क्या खाना देते हैं?
रोको वी 35 क्रोक खाता है। Vitalcan की ll

आप हमें अपने पालतू जानवरों के बारे में क्या बता सकते हैं? हम उन्हें भी जानना पसंद करते हैं!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता नहीं खाता है और वह अपना समय बिताता हैमेरा कुत्ता नहीं खाता है और वह अपना समय बिताता है
डोना, एक बहुत ही खास सफेद लड़कीडोना, एक बहुत ही खास सफेद लड़की
पालतू श्मशानपालतू श्मशान
का संबंधका संबंध
संत कुगत में काले लैब्राडोर खो गयासंत कुगत में काले लैब्राडोर खो गया
बार्सिलोना में पालतू चित्रबार्सिलोना में पालतू चित्र
मेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण हैमेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण है
निकी, एक बहुत ही खुश वैगननिकी, एक बहुत ही खुश वैगन
किता, purrs में एक विशेषज्ञकिता, purrs में एक विशेषज्ञ
हुस्की डी cruzg_ आज का दिन और मैं पिल्ले नहीं चाहताहुस्की डी cruzg_ आज का दिन और मैं पिल्ले नहीं चाहता
» » रोको, परिवार में से एक।
© 2022 TonMobis.com