आज रात खर्राटों को रोको




मैं आपको आज रात को खर्राटों को रोकने के लिए दिखाना चाहता हूं। ऐसे बहुत सारे लोग हैं जिनके पास यह समस्या है, लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि यह हल करने के लिए अपेक्षाकृत सरल है। मुझे आश्चर्य है कि समस्या को हल करने के लिए एक भी प्रयास किए बिना लोग अपने जीवन जी सकते हैं। इसका मतलब है कि पति और पत्नियां हैं जिन्हें हर रात यह सुनना पड़ता है। यह वास्तव में दुखी है कि जब लोग अपने खर्राटे की समस्या की बात आते हैं तो लोग उनके आसपास के लोगों के लिए थोड़ा सहानुभूति नहीं दिखा सकते हैं। अगर उन्हें पता था कि इसे हल करना कितना आसान था, तो उनके आसपास के लोग खुश होंगे। यही कारण है कि मैं आपको दिखाऊंगा कि आज रात को खर्राटों को कैसे रोकें।

मुझे लगता है कि क्या हो रहा है यह समझना महत्वपूर्ण है। गले के क्षेत्र में अभ्यास में, बहुत सी ढीली ऊतक कंपन और पागलपन होता है जो सुनाई गई आवाज बनाता है। ऐसा होने का मुख्य कारण यह है कि एक निश्चित बिंदु पर उसका गला कसना और आकार है। इसका मतलब है कि उन्हें इस समय बहुत तेजी से यात्रा करना है और इससे किसी भी प्रकार के ऊतक के बहुत सारे कंपन का कारण बनता है। यह समस्या का मूल कारण है।

अगर आप आज रात खर्राटों को रोकना चाहते हैं तो आपको अपना मुंह बंद रखना होगा। एक चिन पट्टा के रूप में जाना जाने वाला एक उपकरण का उपयोग किया जा सकता है। यह मूल रूप से आपके ठोड़ी के चारों ओर लपेटता है और आप सोते समय आपको पकड़ता है। बिस्तर पर जाने से पहले इसमें 5 सेकंड लगते हैं और यह बहुत आरामदायक है। यह इसे लागू करने के सबसे आसान समाधानों में से एक बनाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुझे अपने कुत्ते के खर्राटों के साथ क्या करना चाहिए?मुझे अपने कुत्ते के खर्राटों के साथ क्या करना चाहिए?
क्योंकि कुत्तों ने घोंसला कियाक्योंकि कुत्तों ने घोंसला किया
दर्द के साथ लगातार खर्राटों और छाल के साथ कुत्तादर्द के साथ लगातार खर्राटों और छाल के साथ कुत्ता
खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?
कुछ आदर्श स्नोडिंग मेरे पिता को ठीक करती हैकुछ आदर्श स्नोडिंग मेरे पिता को ठीक करती है
मेरी बिल्ली में श्वसन रोग हैमेरी बिल्ली में श्वसन रोग है
सरल घोंघे उपचार वास्तव में काम करते हैंसरल घोंघे उपचार वास्तव में काम करते हैं
परिणाम उन्मुख समाधान खर्राटोंपरिणाम उन्मुख समाधान खर्राटों
एक असली खुशी खर्राटोंएक असली खुशी खर्राटों
स्नोर डिवाइस से बचेंस्नोर डिवाइस से बचें
» » आज रात खर्राटों को रोको
© 2022 TonMobis.com