खर्राटे से छुटकारा पाने के लिए कैसे? खर्राटों को रोको, देर से मत खाओ!




भारी खर्राटे एक अभिशाप है। लेकिन इससे कैसे बचें? खैर, स्नोडिंग से छुटकारा पाने के कई तरीके हैं, लेकिन एक चीज है जिसे आपको पहले कोशिश करनी चाहिए। और यह देर से भोजन खाने से रोकने के लिए है। आप यहां खोज लेंगे क्योंकि, आपको हमेशा के लिए खर्राटों को रोकने के लिए करना है।

सबसे पहले, हालांकि, रात के दौरान खर्राटों से छुटकारा पाने के तरीके से पहले, और यह समझने के लिए कि देर शाम के भोजन खाने से आपको घोंसला मिल सकती है, आपको यह जानने की ज़रूरत है कि खर्राटों का कारण क्या है ...

स्नोडिंग तब होती है जब वायुमार्ग के मुलायम ऊतक नींद के दौरान सांस लेने वाले कपड़े पर अशांत वायु प्रवाह के लिए धन्यवाद करते हैं। लेकिन हवा अशांत क्यों है और आसानी से बहती नहीं है? ऐसा इसलिए है क्योंकि नींद के दौरान वायुमार्ग एक ही आराम से कपड़े से सीमित हो गए हैं, जो संकीर्ण चैनलों के माध्यम से हवा को मजबूर कर रहे हैं। जब हवा को बहुत अच्छा प्रवाह करना पड़ता है।

मुलायम ऊतक फिसल जाता है, और सीमित होता है, क्योंकि श्वसन मांसपेशियों को नींद के दौरान पूरी तरह से आराम दिया जाता है। यही कारण है कि, जब भी एक श्रृंखला घबराहट होती है, तब भी जागने पर यह घोंसला नहीं करता है, केवल सोने के लिए। तो आपकी खर्राटों की समस्या से छुटकारा पाने की कुंजी वायुमार्ग को सीमित करने और पूरी तरह से वायु प्रवाह प्रवाह को रोकने से रोकना है।

अब, आपके प्रश्नों को कम करने में मदद करने वाले प्रश्नों में से एक रात में देर से भोजन खाना है। आप देखते हैं, यदि आप अपने पेट को देर से रात के खाने के साथ भरते हैं, तो अवांछित भोजन डायाफ्राम पर बहुत अधिक दबाव डालता है, जो वायुमार्ग पर दबाव डालता है, प्रभावी ढंग से इसे सीमित करता है।

और आप इस तथ्य से बच नहीं सकते हैं कि जो लोग भारी देरी वाले भोजन खाते हैं वे अधिक वजन होने की अधिक संभावना रखते हैं। और अधिक वजन वाला कोई भी गाल और गर्दन पर अधिक मांस और वसा होगा। यह एक बार फिर वायुमार्ग पर दबाव डालता है और उन्हें सीमित करने में मदद करता है।

तो स्नोडिंग से छुटकारा पाने के तरीके पर एक युक्ति है कि भोजन के देर के घंटे खाने से बचें ...

आपके शरीर को भोजन को पूरी तरह से पचाने में समय लगता है, इसलिए आपको सोने के समय से पहले 3 1/2 से 4 घंटे के भीतर भोजन नहीं खाना चाहिए। अब, यह शराब के लिए भी जाता है, जो मांसपेशियों को और भी आराम करने में मदद करता है। स्नोडिंग से छुटकारा पाने के तरीके में शोध करने में शायद कभी सोचा नहीं था कि आपका भोजन समाप्त होकर रात में आपको खर्राटों में मदद मिल सकती है। और मैंने उसे दिखाया कि यह कैसे किया जा सकता है।

लेकिन देर रात के भोजन से बचने से, यह केवल उन महत्वपूर्ण चीजों में से एक है जिन्हें आपको हमेशा के लिए खर्राटों से छुटकारा पाने के लिए करना है। ऐसी कई अन्य समस्याएं हैं जिन्हें संबोधित करने की आवश्यकता है, जैसे अधिक वजन, धूम्रपान, आपकी पीठ पर सोना, आप जो दवाएं ले रहे हैं, कोई अंतर्निहित बीमारी इत्यादि?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुझे अपने कुत्ते के खर्राटों के साथ क्या करना चाहिए?मुझे अपने कुत्ते के खर्राटों के साथ क्या करना चाहिए?
क्योंकि कुत्तों ने घोंसला कियाक्योंकि कुत्तों ने घोंसला किया
खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?
कुछ आदर्श स्नोडिंग मेरे पिता को ठीक करती हैकुछ आदर्श स्नोडिंग मेरे पिता को ठीक करती है
मेरी बिल्ली में श्वसन रोग हैमेरी बिल्ली में श्वसन रोग है
सरल घोंघे उपचार वास्तव में काम करते हैंसरल घोंघे उपचार वास्तव में काम करते हैं
परिणाम उन्मुख समाधान खर्राटोंपरिणाम उन्मुख समाधान खर्राटों
एक असली खुशी खर्राटोंएक असली खुशी खर्राटों
स्नोर डिवाइस से बचेंस्नोर डिवाइस से बचें
आसानी से खर्राटों को रोकेंआसानी से खर्राटों को रोकें
» » खर्राटे से छुटकारा पाने के लिए कैसे? खर्राटों को रोको, देर से मत खाओ!
© 2022 TonMobis.com