पालतू श्मशान

पालतू श्मशान

पालतू श्मशान जब हमारे पालतू जानवर मर जाते हैं, तो एक विकल्प भूकंप के लिए एक श्मशान का सहारा लेना है, और मालिक अपने पालतू जानवर की याद में राख रखना चाहता है।




अगर हमारे पालतू मर जाते हैं तो क्या करना है? ऐसे कई सालों हैं जो हमारे साथ और बहुत सारी कंपनी और प्यार से प्राप्त होते हैं जिन्हें हमने उनसे प्राप्त किया है। यही कारण है कि जब हमारे पालतू जानवर मर जाते हैं, तो कुछ मालिक अपने पालतू जानवरों को भस्म करने और अपनी राख रखने के लिए चुनते हैं।
पालतू जानवरों का भूकंप एक विकल्प है जब पालतू जानवर मर जाता है। यदि आपका जानवर मर गया है, तो अपने पशुचिकित्सा पर जाएं जो शरीर की देखभाल करेगा या आपको पशु कब्रिस्तान या एक भस्म कंपनी का नाम देगा। पालतू crematories में वे आमतौर पर पालतू जानवर को सुरक्षा के लिए और समस्याओं से बचने के लिए मालिकों की मौत और इच्छा की पुष्टि करने के लिए पशु चिकित्सक से पूछते हैं।
ये कंपनियां दो प्रकार के भूकंप की पेशकश करती हैं: व्यक्तिगत और सामूहिक। व्यक्तिगत भूकंप अधिक महंगी है क्योंकि यह केवल आपके पालतू जानवरों के लिए किया जाता है और मालिक को अपने पालतू जानवरों को श्रद्धांजलि में अपनी राख ले जाने की अनुमति देता है। सामूहिक भूकंप सस्ता है लेकिन यह अन्य पालतू जानवरों के साथ किया जाता है और राख को ठीक करने की कोई संभावना नहीं होती है। प्रत्येक मालिक अपने पालतू जानवर की मौत में सबसे अच्छा विकल्प चुनता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अगर मेरा कुत्ता मर जाता है तो मुझे क्या करना चाहिएअगर मेरा कुत्ता मर जाता है तो मुझे क्या करना चाहिए
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्नजिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्न
दिल में पालतू जानवरदिल में पालतू जानवर
प्राकृतिक आपदाएं: मेरे पालतू जानवर के साथ कैसे बाहर निकलना है?प्राकृतिक आपदाएं: मेरे पालतू जानवर के साथ कैसे बाहर निकलना है?
एक पालतू जानवर को अपनानाएक पालतू जानवर को अपनाना
पालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिएपालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिए
अगर मेरे पालतू मर जाते हैं तो क्या करना है?अगर मेरे पालतू मर जाते हैं तो क्या करना है?
पालतू दोस्ताना कंपनियोंपालतू दोस्ताना कंपनियों
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व क्या है?जिम्मेदार पालतू स्वामित्व क्या है?
परिवहन के साधन पर पालतू जानवरपरिवहन के साधन पर पालतू जानवर
» » पालतू श्मशान
© 2022 TonMobis.com