डोना, एक बहुत ही खास सफेद लड़की




डोना, एक बहुत ही खास सफेद लड़की
पिछले हफ्ते आप मिले थे रोको, मीकाला ज़ारा के चंचल कुत्ते। आज हम आपको मारिया एमिलिया एंड्रैड के सुंदर बिल्ली का बच्चा डोना के साथ पेश करने जा रहे हैं।

कंपनी में आपकी भूमिका क्या है? क्या आपके पालतू जानवर के साथ आपके रिश्तों को बेहतर तरीके से पूरा करने में आपकी मदद मिलती है?
मैं इस क्षेत्र के प्रमुख के रूप में विपणन प्रबंधन में काम करता हूं और हां, घर पर पालतू जानवर होने से मुझे अपने काम में बहुत मदद मिलती है। क्योंकि, अन्य चीजों के अलावा, मैं पालतू जानवरों के पारिवारिक पर्यावरण बंधन के करीब एक वास्तविक, अधिक ठोस जगह से करीब हूं। और यह मुझे पशु चिकित्सकों की सिफारिशों और एक ग्राहक की चिंता को बेहतर ढंग से समझने की अनुमति देता है जो हमारे नेटवर्क के माध्यम से एक प्रश्न छोड़ देता है। नए उत्पाद के बारे में सोचते समय, इसे कैसे जाना या बढ़ावा देना है, यह भी सहायक होता है।

इसे क्या कहा जाता है? यह किस तरह का है? तुम कितने साल के हो
मेरे पास डोना नाम की एक बिल्ली है, वह एक खूबसूरत मेस्टिज़ा है जो पहले से ही 5 साल की हो चुकी है।

आप कब तक एक साथ रहे हैं?
जन्म के 45 दिन बाद डोना घर आया।

यह आपके जीवन में कैसे आया?
वह एक ऐसे दोस्त के घर में पैदा हुआ था जिसमें अधिक बिल्ली के बच्चे नहीं थे। और हम, अपने आप को मैं कबूल करना चाहिए के बावजूद, यह अपनाने का फैसला किया है क्योंकि Clarita, मेरी बेटी, लंबे समय से एक पालतू जानवर का आह्वान किया था और पूछने के लिए आया था: "कम से कम उन छोटे चूहे से एक है ..." यह एक हम्सटर था!

आप उसके बारे में सबसे ज्यादा क्या पसंद करते हैं?
ईमानदारी से मैंने उससे प्यार करना सीखा और मुझे समय के साथ धन्यवाद, धन्यवाद। हमारे जीवन में एक बिल्ली का बच्चा जोड़ना एक सीखने का अनुभव था। आज, हम एक दूसरे को थोड़ा और जानते हैं, हम अपने स्नेह के भाव का आनंद लेते हैं।

मुझे प्यार है जब मैं काम पर आती हूं और एक बहुत ही विशेष स्वागत समारोह करता हूं। और जब मुझे ज्यादा पसंद नहीं है, तो कंप्यूटर में होना बहुत मजेदार है और अचानक उसके पैरों के साथ डोना टाइपिंग कर रही है, जिससे इसे जुड़े रहना असंभव हो गया है।

आपका भरोसेमंद पशुचिकित्सक कौन है?
डोना घर नहीं छोड़ती है, इसलिए उसके पास परामर्श करने के बहुत कम कारण हैं। जब हमें यह करना है, हम 2700 कैपिटल में पाउनेरो स्ट्रीट के केंद्रीय पशु चिकित्सा अस्पताल जाते हैं।

आप अपने परिवार में पालतू जानवर होने के बारे में सबसे ज्यादा क्या पसंद करते हैं?
मुझे अपने जीवन में डोना जोड़ने के बारे में सबसे ज्यादा पसंद है कि उसकी उपस्थिति हमें "दिन-प्रतिदिन" से बाहर ले जाती है। और वह तो "वह" है कि कोई विकल्प नहीं का आनंद लें, आप का पालन करें और ध्यान देना जब तक वह थक गया और एक स्पष्ट और सशक्त म्याऊ खेल के अंत के निशान के साथ हो जाता है करना है।

हमें आपके बारे में सबसे अच्छी यादों में से एक बताएं।
यह दिन में रहने वाले और विवेकपूर्ण दूरी की लगभग 4 साल के बाद सुंदर था, अचानक और कहीं से मैं डोना लगता है मेरी गोद में "उसे बिस्तर तैयारी कर", जबकि मैं एक फिल्म देख ... मुझे लगता है कि looooong समय अवधि आशा व्यक्त की थी।

आप क्या खाना देते हैं?
संतुलित वजन नियंत्रण।

डोना, एक बहुत ही खास सफेद लड़की

क्या आप हमारे पालतू जानवर पसंद करते हैं? हम आपसे मिलना चाहते हैं! इसके बारे में हमें बताओ!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अब जब आप बहुत दूर हैं तो आप अपने पालतू जानवर से चैट कर सकते हैंअब जब आप बहुत दूर हैं तो आप अपने पालतू जानवर से चैट कर सकते हैं
एक कुत्ते या बिल्ली के लिए Euthanasia। कब, कैसे और परिणामएक कुत्ते या बिल्ली के लिए Euthanasia। कब, कैसे और परिणाम
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्नजिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्न
क्या बिल्ली को नवजात शिशु के करीब लाने के लिए अच्छा है?क्या बिल्ली को नवजात शिशु के करीब लाने के लिए अच्छा है?
अपने पालतू जानवर की बुरी गंध को कैसे खत्म करेंअपने पालतू जानवर की बुरी गंध को कैसे खत्म करें
पूरा बिल्ली का बच्चा: स्वस्थ बिल्ली के बच्चेपूरा बिल्ली का बच्चा: स्वस्थ बिल्ली के बच्चे
निकी, एक बहुत ही खुश वैगननिकी, एक बहुत ही खुश वैगन
रोको, परिवार में से एक।रोको, परिवार में से एक।
किता, purrs में एक विशेषज्ञकिता, purrs में एक विशेषज्ञ
प्रीमा डोना का प्रबंधन कैसे करेंप्रीमा डोना का प्रबंधन कैसे करें
» » डोना, एक बहुत ही खास सफेद लड़की
© 2022 TonMobis.com