घर दुर्घटनाएं

गृह दुर्घटनाएं

हम में से अधिकांश लोग जानते हैं कि घर पर पिल्ला होने की तरह क्या है, वे अथक हैं और हमेशा बीच में जाते हैं। यद्यपि यह असंभव लगता है, जब आप कम से कम इसकी उम्मीद करते हैं, तो हमें एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना हो सकती है।

ऐसा नहीं है कि मैं भयावह रखना चाहते हैं, लेकिन जो घर में एक प्लग डाल करने के लिए किया था नहीं किया गया है और आधा किया छोड़ दिया है क्योंकि सच है, हम नहीं समय और अधिक के लिए पड़ा है, केबल छोड़ने स्वाधीन ... या दिन हम हम कुत्ते के पसंदीदा खिलौने पर ठोकर खाई जो कि गलियारे के बीच में था और लगभग हमें गिर गया ...

वैसे भी, कम से कम हमें लगता है कि हम एक डराने ले जा सकते हैं, तो मैं सबसे "साधारण" खतरों और अगर हम दुर्भाग्य घटित करने के लिए है कि हम क्या करना चाहिए के कुछ ही सूची पर चले जाएंगे।

अपने कुत्ते को कुछ, एक पिन, पैड पर एक टिप, सब से पहले किसी न किसी है यदि यह आश्वस्त और कुत्ते को शांत करने क्योंकि यद्यपि हम एक बहुत चाहते हैं वांछनीय है और हमें काट लिया कभी नहीं किया है, तो यह एक बहुत दर्द होता है हमें उसकी मदद और में देने के लिए प्राप्त करने के लिए प्रभावित क्षेत्र को कुछ "चुटकी" मिल सकती है।

हम प्राप्त कर सकते हैं क्या अटक गया है और बात यानी यह एक गहरा घाव तुम, एक एंटीसेप्टिक याद करेंगे कीटाणुरहित करने के लिए और vendaremos, हम देखेंगे हर दिन विकसित कैसे इतना है कि यह संक्रमित नहीं है नहीं है, और अधिक के लिए नहीं है।

लेकिन अगर चीज खराब दिखती है, क्योंकि आपके पास ऑब्जेक्ट बड़ा है और उसे गहराई से खींचा गया है, तो इसके बारे में मत सोचो और इसे जल्द से जल्द पशु चिकित्सक के पास ले जाएं। वह एक एक्स-रे के माध्यम से चोट की सीमा और क्षति को हल करने का तरीका आकलन करेगा।

आप दिल किया गया है और दवाओं एकत्र किया नहीं, कुत्ते ने आकस्मिक घूस, उनकी हरकतें करने का एक और हिस्सा हो सकता है, इसलिए यदि हम कम मनोबल, देख थोड़ा, चंचल चक्कर और बेबुनियाद, सबसे अच्छा यह क्लिनिक के लिए लाने के लिए, अगर हम भाग्यशाली है कि उल्टी एक नमूना पशु चिकित्सक के लिए एक बार देख ले लेने के लिए दिलचस्प हो जाएगा रहे हैं।

सबसे आम ingestions में से एक, हालांकि यह अविश्वसनीय लगता है, कारों के लिए एंटीफ्ऱीज़र तरल पदार्थ है। एक विशिष्ट पदार्थ के कारण वे (एथिलीन ग्लाइकोल) लेते हैं,
यह एक मधुर स्वाद है और एक एपेटाइज़र के रूप में अनूठा रूप से आकर्षक हो सकता है। इस मामले में संकेत कि इस तरह के जहरीलेपन दे सकते हैं।




- अवसाद
उल्टी
- निर्जलीकरण।
समन्वय की कमी।
- सेड
- अक्सर पेशाब।
- हाइपोथर्मिया।

हम संदेह है कि घूस कम से कम दो घंटे पहले हुआ है, हम, क्या निगल कर दिया गया है के सबसे खत्म करने के लिए अगर हम असफल हो, यह इसके लिए मजबूर करने की नहीं वांछनीय है उल्टी पैदा करने के लिए कोशिश कर सकते हैं, और तुम्हें पता है ... पशु चिकित्सक के पास चलाते हैं।

अब बिजली के दुर्घटना के लिए, जैसा कि मैंने शुरू कि केबल हम, घर में और जो भी कारण हम आसानी से पकड़ नहीं कर सकता है और हमारे प्यारे दोस्तों @ उसे दांत ramming है है यह धीरे धीरे छीलने जब तक यह हासिल किया है पर कहा धातु हिस्सा काट ... मैं ईमानदारी से आशा है कि आप हमें कभी नहीं मामले देना क्योंकि मौत का खतरा अधिक है, लेकिन अगर हम दुर्भाग्य तो होना ही है, तो कृपया Acordaros हमेशा पहले करने के लिए घर के सभी मुख्य स्विच की डिस्कनेक्ट उसकी मदद करो

अब मान लेते हैं कि हम रसोई घर में और समय हम सभी व्यंजनों के साथ जाना पर हैं उन्हें हमारे कुत्ते खेल पैरों के बीच में हमें हो जाता है धोने के लिए के लिए, हम ठोकर और हम व्यंजन एक हजार टुकड़ों में विभाजित होना छोड़ देते हैं।

यह सुरक्षित नहीं है लेकिन यह बहुत संभावना है कि कुत्ते काटा जाएगा। इस मामले में हम घाव की हद तक, नहीं तो कीटाणुरहित और vendaremos पर एक गहरी कटौती का आकलन करने के लिए है, लेकिन अगर गहरी कोशिश आगे खून बह रहा है को रोकने के लिए, उनके लिए हम जाली या एक साफ कपड़े का उपयोग करेगा और मध्यम जब तक घाव धक्का होगा कम खून बह रहा है, अगर हम देखते हैं कि दो काटने भाग एक पल के लिए अटक रह जाते हैं, यह अच्छी तरह से कीटाणुरहित और एक पट्टी लागू चुनने के लिए एक अच्छा संकेत है।

यदि गहरे के अलावा कटौती बहुत अच्छी है, तो इसे पेशेवर के हाथों में रखने के लिए सबसे अच्छा है।

ब्यूनस इन, मामलों है कि मेरे सिर के लिए, लेकिन इन भूकंप के साथ आते चौके संभावनाओं कर रहे हैं लगभग अंतहीन है, तो हम एक प्राथमिक चिकित्सा किट के लिए हमेशा पहुंच के भीतर कुछ वस्तुओं है कि बहुत हमारे पास आते हैं के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं के कुछ ही रहे लेकिन वह बहुत अच्छा है।

-लेटेक्स दस्ताने।
-आप पट्टियाँ।
-टेप।
-कपास।
-थर्मामीटर।
-चिमटा।
-कैंची ब्लंट
-ऑक्सीजनयुक्त पानी
-शराब।
-Betadine।
-Blastoestimulina। कई चीजों में से जो अब मेरे साथ नहीं होते हैं, लेकिन इस अवसर के लिए यदि आप इस अवसर के लिए इन प्राथमिक चिकित्सा उत्पादों के साथ अनुभाग बना सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि आपको कभी भी उनका उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता नहीं खाता है और वह अपना समय बिताता हैमेरा कुत्ता नहीं खाता है और वह अपना समय बिताता है
कुत्ते दो दिन पहले वह शिकायत करता है जैसे कुछ चोट पहुंचाता हैकुत्ते दो दिन पहले वह शिकायत करता है जैसे कुछ चोट पहुंचाता है
कुत्ते सेटर की पुरानीताकुत्ते सेटर की पुरानीता
सातवीं पसलियों में ट्यूमर के साथ पिल्लासातवीं पसलियों में ट्यूमर के साथ पिल्ला
आपका कुत्ता घर पर अकेला छोड़ दिया गया है?आपका कुत्ता घर पर अकेला छोड़ दिया गया है?
अनुकूलन की अवधिअनुकूलन की अवधि
आघात, टक्कर और दुर्घटनाओं के कारण पीठ दर्दआघात, टक्कर और दुर्घटनाओं के कारण पीठ दर्द
एक पालतू जानवर के प्रस्थान के दर्द के कारण एक कैथारिसएक पालतू जानवर के प्रस्थान के दर्द के कारण एक कैथारिस
अपने पालतू जानवर के साथ घर दुर्घटनाएंअपने पालतू जानवर के साथ घर दुर्घटनाएं
मेस्टिज़ो पिल्ला फ़ीड नहीं करना चाहता हैमेस्टिज़ो पिल्ला फ़ीड नहीं करना चाहता है
» » घर दुर्घटनाएं
© 2022 TonMobis.com