कुत्ते सेटर की पुरानीता

जब कुत्ता बड़ा हो रहा है, तो शायद यह एक और प्रतिलिपि खरीदने का समय है जो उसे एक साथी बनाता है। यह बेहतर विपरीत लिंग के एक जानवर हो सकता है और ध्यान से दोनों के व्यवहार का निरीक्षण, पिल्ला या युवा के बारे में सबसे द्वारा ईर्ष्या के किसी भी संभावित manifestaciГіn समय से बचने के लिए। इसलिए हमें उन्हें पूरी तरह से अकेला नहीं छोड़ना चाहिए जब तक कि हम निश्चित न हों कि उनका अनुकूलन सही रहा है।

अगर हमें लगता है कि कुत्ते को यह देखने के लिए धोखा दिया जा सकता है कि हम उसके पर्यावरण में उसके समान कैसे पेश करते हैं, तो हम बहुत गलत हैं। वही सच है जब कुत्ते, हमारे साथ एक लंबा जीवन साझा करने के बाद, हमेशा के लिए चला गया है: कुछ लोग समझते हैं कि एक ही नस्ल की एक और प्रति प्राप्त करने के लिए पिछले एक को याद करने का एक तरीका है और श्रद्धांजलि उसकी याददाश्त वे सही हैं, क्योंकि यह एक प्रतिस्थापन नहीं है, लेकिन एक निरंतरता है, और नया कुत्ता पूरे परिवार को प्रसन्न करेगा और पहली बार अच्छी याददाश्त जारी रखेगा।




इस महान संदेश को फैलाना न भूलें जिसमें हमारे जीवन में एक कुत्ता शामिल है, मित्रों और परिचितों के बीच जो अपने घर में कुत्ते की उपस्थिति का आनंद लेने के लिए भाग्यशाली नहीं हैं। जिस समय हम रहते हैं, जिसमें एक विशाल बहुमत हम भौतिकवाद और एकांत से प्रेरित दुनिया में अजनबियों की तरह महसूस करते हैं, कुत्ता हमें एक सनसनी प्रदान करेगा कि केवल वे लोग जो इसे जानते हैं और सराहना कर सकते हैं।

हमें यह देख के बिना लगभग, mГЎs द्वारा Г © एल velarГЎ हम, प्रकृति की ओर बढ़ते जाएंगे, क्योंकि यह चलने के लिए होने के तथ्य एक जब तक हम हर तरह से फायदेमंद resultarГЎ quesalir और हम कुछ व्यायाम करने की अनुमति देगा। हम करते हैं के रूप में, हमें कुछ मिनट के लिए प्रत्येक dГa दैनिक समस्याओं कि छूट हमारे वफादार कुत्ते, जो ademГЎs हम cariГ ± या स्थायी प्रशंसा है कि हर कुत्ते अपने मालिक के लिए लगता है के साथ corresponderГЎ के किनारे टहलने है परिवर्तित करने का प्रयास करते हैं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जर्मन बुलडॉग रखने का अनुभवजर्मन बुलडॉग रखने का अनुभव
मेरा कुत्ता बच्चे की ईर्ष्या है, मैं क्या करूँ?मेरा कुत्ता बच्चे की ईर्ष्या है, मैं क्या करूँ?
कुत्तों और बच्चोंकुत्तों और बच्चों
केनेल में कुत्ते का चयन कैसे करेंकेनेल में कुत्ते का चयन कैसे करें
यदि आप घर पर दूसरा कुत्ता चाहते हैं तो सफलता के लिए 3 टिप्सयदि आप घर पर दूसरा कुत्ता चाहते हैं तो सफलता के लिए 3 टिप्स
एक कुत्ता कैसे चुनेंएक कुत्ता कैसे चुनें
क्या कुत्तों की याद आती है?क्या कुत्तों की याद आती है?
अन्य कुत्तों के साथ सीमा कोल्ली का सह-अस्तित्वअन्य कुत्तों के साथ सीमा कोल्ली का सह-अस्तित्व
अपने कुत्ते की याददाश्त का सम्मान कैसे करें?अपने कुत्ते की याददाश्त का सम्मान कैसे करें?
क्या कुत्ते ईर्ष्या रखते हैं?क्या कुत्ते ईर्ष्या रखते हैं?
» » कुत्ते सेटर की पुरानीता
© 2022 TonMobis.com