नगरपालिका कर्मियों के साथ काले हंस की लड़कियों की देखभाल की जाती है

नगरपालिका कर्मियों के साथ काले हंस की लड़कियों की देखभाल की जाती है
सीसी छवि: जेवियर इग्नासिओ अकुना डिज़टेल

ब्लैक हंस विलुप्त होने की धमकी वाली चिली प्रजातियों में से एक हैं, यही कारण है कि वे संरक्षित हैं शिकार कानून, चूंकि यह पिछले छह शुक्रवार को कॉन्सेप्सीन के उत्तर में पैदा हुई छः लड़कियों के लिए तीव्र होगा।

Hatchlings लगुना लो मेंडेज़ पर पाया काला हंस, जो अच्छी हालत में हैं की केवल जोड़ी के प्यार का फल होते हैं और नगर पालिका के पर्यावरण विभाग द्वारा नजर रखी जा रही है।

माता-पिता चूजों लैगून, जो, सुरक्षा में कुछ समस्याओं का कारण बना हुआ है के बाद से कई परिवारों कुत्तों और बच्चों के खेलने और चीजों को फेंक देते हैं के साथ आ के किनारे के पास घोंसला बनाया है, तो पहरा किया जाना चाहिए ।




"वे बहुत अच्छी हालत में हैं, लेकिन अन्य वर्षों के विपरीत, इन तट के पास नेस्ट, तो आप देखभाल और वंश की सुरक्षा खतरे में है कि अनुकूलन करने के लिए है" लड़कियों में से एक, क्रिस्टोफर गैलेगोस की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार लोगों में से एक।

महान गर्भाधान के इन नए पड़ोसियों के जन्म से पहले, परिवार के समूहों को पूरा करने और फ़ोटो एक साथ थोड़ा चूजों बहुत अच्छी तरह से संरक्षित हैं लेने के लिए झील से संपर्क किया।

"के लिए नगर पालिका वन्य जीवन की रक्षा करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, हम चार बहुत क्षेत्र Barrio Norte जहां पक्षियों कि घोंसला करने के लिए आते हैं और बनाए रखा जाता है की प्रजातियों देखते हैं कहा जाता है में अंतराल बाड़ की है। यह पहली बार पैदा हुए छह चूजों है, इसलिए हम उनका बहुत ख्याल रखना " Gallegos जोड़ा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
का संबंधका संबंध
चिली में वाणिज्यिक होने से कौन से जानवरों को प्रतिबंधित किया जाता है?चिली में वाणिज्यिक होने से कौन से जानवरों को प्रतिबंधित किया जाता है?
परिवारों के लिए कंप्यूटरपरिवारों के लिए कंप्यूटर
एक लड़की की देखभाल कैसे करेंएक लड़की की देखभाल कैसे करें
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व क्या है?जिम्मेदार पालतू स्वामित्व क्या है?
गोल्ड हीरा प्रजननगोल्ड हीरा प्रजनन
वे चिली के गुंबद को विलुप्त होने के खतरे में घोषित करते हैंवे चिली के गुंबद को विलुप्त होने के खतरे में घोषित करते हैं
बच्चों के लिए ट्रैक्टर सुरक्षा कैसे सिखाओबच्चों के लिए ट्रैक्टर सुरक्षा कैसे सिखाओ
लड़कियों को नाक में खून होता हैलड़कियों को नाक में खून होता है
Agapornis प्रजननAgapornis प्रजनन
» » नगरपालिका कर्मियों के साथ काले हंस की लड़कियों की देखभाल की जाती है
© 2022 TonMobis.com