गेराज दरवाजा खोलने वालों के बारे में

समारोह

गेराज दरवाजा खोलने वाले उपकरण का एक टुकड़ा है जो गेराज दरवाजा खोलता है और बंद करता है। दरवाजा संधि उठाकर पीठ की चोट के जोखिम के बजाय, आपको बस यांत्रिक उपकरण स्थापित करना है और एक स्विच संचालित करना है। पहला मैच आपके लिए सभी काम करता है। गेराज दरवाजे के बाहर की बाहरी दीवार पर गेराज के अंदर एक स्विच स्थापित किया जा सकता है और वाहन गेराज में खड़ा होता है।

टाइप

चार प्रकार के गेराज दरवाजे हैं। ओपन चेन ट्रांसमिशन सबसे सुविधाजनक है। यह आदमी धातु श्रृंखला का उपयोग करता है, जो गेराज दरवाजा ऊपर और नीचे ट्रैक चलाता है। थ्रेड वाले स्क्रू ओपनर्स एक थ्रेडेड रॉड का उपयोग करते हैं ताकि दरवाजे को ऊपर और नीचे रनवे के समान तरीके से स्थानांतरित किया जा सके। ओपन ट्रांसमिशन बेल्ट एक श्रृंखला के समान है, लेकिन दरवाजे को स्थानांतरित करने के लिए भारी रबर का पट्टा का उपयोग। ये सभी छत के केंद्र में घुड़सवार हैं। आखिरी प्रकार का गेराज दरवाजा एक कंप्यूटर नियंत्रित इकाई है, जो फिनिश लाइन के ठीक ऊपर स्थित है।


रोकथाम / समाधान

गेराज दरवाजे खोलने में बिजली और गति की अलग-अलग मात्रा होती है। नया खुलने का चयन करने से पहले, गेराज दरवाजे के आकार और वजन पर विचार करें। एक लकड़ी या पीवीसी दरवाजे के लिए, एक 3/4 पावर मोटर पर्याप्त होगा। यदि आपके गेराज में डबल दरवाजा है या कस्टम मेटल दरवाजा या ठोस लकड़ी है, तो आपको कम से कम 1/2 हॉर्स पावर के साथ एक दरवाजा खोलने की ज़रूरत है।

विचार


गेराज दरवाजा लिंक ट्रांसमिशन, हालांकि सुविधाजनक, शोर हो सकता है। खुली धुरी अधिक महंगा है, लेकिन यह भी अधिक शक्तिशाली है। वे भी शांत हैं और खुली श्रृंखला इकाई की तुलना में कम रखरखाव की आवश्यकता है। यदि आप अपना खोलना इंस्टॉल करते हैं, तो आप $ 100 और $ 250 के बीच बचा सकते हैं। यदि आप उपकरण के साथ कुशल हैं और तारों के साथ सहज हैं, तो इसे इंस्टॉल करने में लगभग छह घंटे लग सकते हैं।

लाभ

एक खुली बेहतर गुणवत्ता जो तेज़ी से होगी ताकि वे तुरंत और सुरक्षित रूप से प्रवेश कर सकें। वे सुरक्षा उपाय के रूप में कम गति पर बंद करते हैं। यदि आपके पास गेराज में कई बंदरगाह हैं, तो आप संगत गेराज दरवाजे खोलने वाले खरीद सकते हैं और दो या तीन बटन वाले रिमोट कंट्रोल का उपयोग कर सकते हैं, ताकि आप कार के अंदर से दरवाजे खोल सकें। आप गेराज दरवाजा खोलने वाले भी एक चाबी को ले जाने के लिए पर्याप्त छोटे खरीद सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के लिए एक सुरक्षित घरअपने कुत्ते के लिए एक सुरक्षित घर
मेरी बिल्ली का अपरिपक्व रवैयामेरी बिल्ली का अपरिपक्व रवैया
बिल्लियों के लिए एक हैच कैसे स्थापित करेंबिल्लियों के लिए एक हैच कैसे स्थापित करें
रेडियो रूम प्रसारण कैसे करेंरेडियो रूम प्रसारण कैसे करें
आरसीए फ्लैट पैनल टेलीविजन में दीपक कैसे बदलेंआरसीए फ्लैट पैनल टेलीविजन में दीपक कैसे बदलें
किराए के लिए एक बच्चे के दरवाजे को कैसे स्थापित करेंकिराए के लिए एक बच्चे के दरवाजे को कैसे स्थापित करें
बेबी दरवाजे के निर्देशबेबी दरवाजे के निर्देश
हैंड्राइल सीढ़ियों के लिए सुरक्षा बाधाएं जो लाइन अप करती हैंहैंड्राइल सीढ़ियों के लिए सुरक्षा बाधाएं जो लाइन अप करती हैं
रात्रि शिफ्ट करने वाले नर्सों के लिए सुरक्षा युक्तियाँरात्रि शिफ्ट करने वाले नर्सों के लिए सुरक्षा युक्तियाँ
एक जेवीसी प्रोजेक्शन टीवी में बल्ब को कैसे बदलेंएक जेवीसी प्रोजेक्शन टीवी में बल्ब को कैसे बदलें
» » गेराज दरवाजा खोलने वालों के बारे में
© 2022 TonMobis.com