बेबी दरवाजे के निर्देश

अपनी जरूरतों का मूल्यांकन करें

बच्चे को क्रॉल करना सीखने से पहले घर पर आपको जिस बच्चे के दरवाजे की आवश्यकता होगी, उसे निर्धारित करने का समय है। पूरे घर से घूमते हुए, दरवाजों के लिए स्पष्ट स्थानों के नोट्स लेना, जैसे सीढ़ियों के ऊपरी और निचले हिस्सों और कम स्पष्ट स्थानों, जिनमें ऑफ-सीमा वाले कमरे में दरवाजे या चिमनी शामिल हैं।

साथ ही, उन स्थानों के बारे में सोचें जो आपके द्वारा अक्सर देखी जाने वाली जगहों के लिए जरूरी हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप अपने बच्चे को सप्ताह के भोजन के लिए किसी मित्र के घर पर ले जा रहे हैं, तो क्या वहां कोई दरवाजा है जो वहां भी रुकना होगा?


दरवाजे के प्रकार

एक बार जब आप अपने घर या स्थान जहां आप घूमने के स्थान पता है कि दरवाजे की तरह है कि प्रत्येक स्थान के लिए सबसे कारगर तय करने के फायदे और दरवाजे के विभिन्न प्रकार का नुकसान का आकलन में fenced करना होगा।

बच्चे के दरवाजे के सबसे आम प्रकारों में से एक दबाव-घुड़सवार दरवाजा है। चूंकि कोई आवश्यक हार्डवेयर स्थापना नहीं है, इसलिए यदि आवश्यक हो, तो इन दरवाजे को आसान बनाना और बंद करना आसान है, और यात्रा के लिए भी उपयुक्त हैं। दरवाजे गलियारों रोकने के लिए अच्छी तरह से दबाव काम घुड़सवार, लेकिन कभी नहीं, सीढ़ियों के शीर्ष पर इस्तेमाल किया जाना चाहिए क्योंकि बच्चे का वजन नीचे दरवाजा धक्का सकता है।

अन्य प्रकार के दरवाजे हार्डवेयर बढ़ते किट या दरवाजे की स्थापना की आवश्यकता होती है, जो उन्हें बहुत सुरक्षित बनाती है। मानक आकार के बंदरगाहों के दरवाजे के अलावा, खुले मंजिल योजना के साथ-साथ असामान्य आकार वाले क्षेत्रों को अवरुद्ध करने के लिए विभिन्न प्रकार के विशेष बंदरगाहों के साथ बड़े घरों में कोई दरवाजा नहीं है। कई दरवाजे में गेटवे सेंटर भी होता है, जो वयस्कों के लिए सुविधाजनक मार्ग प्रदान करता है।

खरीद और स्थापना


यदि आप खरीदने से पहले कई विकल्पों को देखना और कोशिश करना चाहते हैं, तो बेबी आर आर "जैसे एक विशेष स्टोर या वॉल-मार्ट या टार्गेट जैसे राष्ट्रीय खुदरा श्रृंखला पर जाएं, जिनमें अधिकांश बंदरगाह उपलब्ध हैं खरीदारी करें ताकि आप खरीदने से पहले अपने लिए देख सकें। अगर आप अपने चयन ऑनलाइन बनाने में सहज महसूस करते हैं, तो कई प्रकार के ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं हैं जो बेबी गेट्स में विशेषज्ञ हैं।

एक बार अपनी खरीद करने के बाद, दरवाजे स्थापित करने के लिए निर्माता के निर्देशों का ध्यानपूर्वक पालन करना सुनिश्चित करें।

यदि आपने कुछ क्षेत्रों के दबाव घुड़सवार दरवाजे का चयन किया है, तो किसी भी प्रकार के हार्डवेयर को स्थापित करने की आवश्यकता नहीं है। दरवाजा काट लें ताकि यह दरवाजे या गलियारे पर कसकर फिट बैठे जो आप अवरुद्ध कर रहे हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए हल्का दबाव लागू करें कि बच्चा आगे नहीं बढ़ सकता है।

इकट्ठे हार्डवेयर दरवाजों के लिए, यह सत्यापित करना आवश्यक है कि द्वार फ्रेम या द्वार जैसे ठोस लकड़ी में दो सतहों के बीच दरवाजा स्थापित किया जाएगा। यदि दरवाजे के दोनों तरफ एक लकड़ी की सतह उपलब्ध है, तो आगे की तैयारी के साथ दरवाजा सीधे स्थापित नहीं किया जा सकता है। यदि लकड़ी की सतहें उपलब्ध नहीं हैं या यदि आप लकड़ी को ड्रिल नहीं करना चाहते हैं, तो एक दरवाजा माउंट किट खरीदें। माउंटिंग दरवाजा किट हैंड्राइल्स, लोहे या अन्य अनूठी विशेषताओं और बंदरगाहों को सुरक्षित रूप से ड्राईवॉल में घुमाए गए हैं। मोल्डिंग पैदल चलने, कुर्सी रेल और अन्य सौंदर्य संबंधी विवरणों के कारण ये किट दीवार की आकृति में हस्तक्षेप की भी मदद करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ता हमेशा हमारे पीछे दरवाजे से गुज़र जाएगाकुत्ता हमेशा हमारे पीछे दरवाजे से गुज़र जाएगा
मेरी बिल्ली दिन और रात को उड़ती हैमेरी बिल्ली दिन और रात को उड़ती है
बिल्लियों के लिए एक हैच कैसे स्थापित करेंबिल्लियों के लिए एक हैच कैसे स्थापित करें
किराए के लिए एक बच्चे के दरवाजे को कैसे स्थापित करेंकिराए के लिए एक बच्चे के दरवाजे को कैसे स्थापित करें
एक घर से मेरे घर के दरवाजे पर पेरीटा चला गया थाएक घर से मेरे घर के दरवाजे पर पेरीटा चला गया था
बाल सुरक्षा के बारे में चिंताएंबाल सुरक्षा के बारे में चिंताएं
हैंड्राइल सीढ़ियों के लिए सुरक्षा बाधाएं जो लाइन अप करती हैंहैंड्राइल सीढ़ियों के लिए सुरक्षा बाधाएं जो लाइन अप करती हैं
गोल्डन रेट्रिवर घर से दूर चला जाता है और मुझे अगले शहर में इसकी तलाश करनी हैगोल्डन रेट्रिवर घर से दूर चला जाता है और मुझे अगले शहर में इसकी तलाश करनी है
बधिरों के लिए घंटीबधिरों के लिए घंटी
दरवाजे पर मूत्रमार्ग कुत्तों को कैसे रोकेंदरवाजे पर मूत्रमार्ग कुत्तों को कैसे रोकें
» » बेबी दरवाजे के निर्देश
© 2022 TonMobis.com