सुरक्षा प्रकाश आंदोलन डिटेक्टर के लिए निर्देश

आंतरिक प्रकाश

तुम घर में गति सेंसर सुरक्षा रोशनी बढ़ते रहे हैं, तो के बारे में जहाँ आप उन्हें खरीद करने से पहले चाहते हैं लगता है। उदाहरण के लिए, एक कार्यालय की इमारत का एक दालान प्रकाश में, यह गति का पता लगाने क्षेत्र की गहराई होने के लिए एक प्रकाश प्राप्त और गलियारे के एक छोर पर छत के शीर्ष पर रखें के लिए आवश्यक है, थोड़ा नीचे ढलान कवर करने के लिए सबसे बड़ी संभव भूमि। कमरे के प्रकार के आधार पर, एक दूसरे का सामना करने वाली दो रोशनी सर्वश्रेष्ठ कवरेज प्रदान करती हैं। जहां ज्यादा लोगों को आकर्षित करना सेंसर नहीं है आप इस तरह के बेसमेंट जैसे क्षेत्रों में सामान्य प्रकाश व्यवस्था के लिए प्रस्ताव के साथ एक सुरक्षा रोशनी का उपयोग करना चाहते हैं, कम रोशनी और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी के एक शक्ति के साथ एक प्रकाश प्राप्त है, और यह सीधे जगह कमरे में । कमरे में गति सेंसर सुरक्षा रोशनी कि अक्सर इस्तेमाल किया जाता है रखने से, एक स्विच है कि रोशनी के लिए बिजली का प्रवाह को नियंत्रित करता है अत्यंत उपयोगी हो सकता है के रूप में यह दिन के दौरान निष्क्रिय किया जा सकता है, जब लोग आंदोलन के बारे में कर रहे हैं, और उन्हें रात में बदल दें, जब लोग उपस्थित नहीं होते हैं। सुरक्षा के लिए जोखिम है, इसलिए एक छिपे हुए स्थान में स्विच रखना समझदार होगा।

बाहरी प्रकाश व्यवस्था



प्रकाश व्यवस्था के बाहर सुरक्षा गति डिटेक्टर में, मौसम मुख्य चिंता है, रोशनी की चमक से बारीकी से पालन किया जाता है। बाहरी सुरक्षा रोशनी डिटेक्टर के आंदोलन को मौसम के संपर्क में लाया जाएगा, चुने हुए प्रकाश में भौगोलिक स्थिति के आधार पर गर्मी, ठंड, बारिश और बर्फ को सहन करने में सक्षम एक मजबूत बाहरी कवर होना चाहिए। यह सलाह दी जाती है कि प्रकाश को उस स्थान पर रखें जहां इसे आंशिक रूप से तत्वों से संरक्षित किया जाता है, जैसे कि छत की छतों के नीचे, या प्रोजेक्टिंग पोर्टिको के तहत। सुरक्षा प्रकाश को माउंट करने के लिए स्टेनलेस स्टील शिकंजा या नाखूनों का उपयोग किया जाना चाहिए, और यदि आप प्रकाश की चोरी के बारे में चिंतित हैं, तो इसे ऊंचाई में 10 से 12 फीट तक घुमाएं, और इसे भारी शिकंजा से ठीक करें। यदि आपके पास एक बड़ा क्षेत्र है जिसे आप कवर करना चाहते हैं, तो अधिक रोशनी खरीदें और उन्हें व्यवस्थित करें ताकि आपके सेंसर अलग-अलग क्षेत्रों को कवर कर सकें जो कुछ मीटर ओवरलैप करते हैं।


सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासे नीली प्रकाश चिकित्सा के लाभमुँहासे नीली प्रकाश चिकित्सा के लाभ
पराबैंगनी रोशनी क्या हैं?पराबैंगनी रोशनी क्या हैं?
ब्लू लाइट मुँहासा उपचारब्लू लाइट मुँहासा उपचार
Potentiometer प्लेट प्रकारPotentiometer प्लेट प्रकार
डेक प्रकाश व्यवस्थाडेक प्रकाश व्यवस्था
एक एलसीडी टीवी पैनासोनिक पर जला हुआ लक्षण बल्बएक एलसीडी टीवी पैनासोनिक पर जला हुआ लक्षण बल्ब
लेजर रेंज खोजकर्ताओं में क्या हस्तक्षेप करता है?लेजर रेंज खोजकर्ताओं में क्या हस्तक्षेप करता है?
जब मैं इसे रिचार्ज करने के लिए आया तो मेरे आईपॉड ने 4 बार नारंगी झपकी क्यों डाली?जब मैं इसे रिचार्ज करने के लिए आया तो मेरे आईपॉड ने 4 बार नारंगी झपकी क्यों डाली?
एक सार्वभौमिक रिमोट जंबो कैसे प्रोग्राम करेंएक सार्वभौमिक रिमोट जंबो कैसे प्रोग्राम करें
सोनी ब्रेविया टेलीविजन विनिर्देशोंसोनी ब्रेविया टेलीविजन विनिर्देशों
» » सुरक्षा प्रकाश आंदोलन डिटेक्टर के लिए निर्देश
© 2022 TonMobis.com