सुपर डिश प्रत्यक्ष टीवी कैसे स्थापित करें


शिक्षा

छत या अपने उपग्रह पकवान की बालकनी और इसकी इष्टतम बिंदु दिशा में सबसे अच्छी जगह का निर्धारण करें। संयुक्त राज्य अमेरिका में कहीं से भी DirecTV उपग्रहों के लिए, उपग्रह टेक्सास के दक्षिणी सिरे की ओर आकाश में होगा। इस दिशा में दृश्यों के साथ छत के किनारे या बालकनी के किनारे एक स्थान की तलाश करें और पेड़ों या अन्य बाधाओं से बाधित नहीं है। 0 डिग्री सीधे है और 90 डिग्री सीधे आपके ऊपर हैं, यह निर्धारित करें कि क्या आप 30 से 60 डिग्री के ऊंचाई कोण पर इस स्थान से उपग्रह को इंगित कर सकते हैं।

सीढ़ी पर चढ़ो और अपने स्थान के लिए उपग्रह समर्थन को ठीक करें। छत पर या स्टड लोकेटर के साथ दीवार बालकनी पर पिन के करीब पाएं। अपनी बालकनी से लकड़ी के दरवाजे का प्रयोग करें, जहां उचित हो। ब्रैकेट को शाफ्ट पर रखें, इसे केंद्र में दो छेदों के साथ संरेखित करें, और फिर ब्रैकेट में छः छेद के माध्यम से एक पेंसिल के साथ खींचे। छेद के निशान के माध्यम से थोड़ा 3/16 इंच के साथ ड्रिल करें जो आपने खींचा था। पहाड़ के बीच में पहाड़ को दोहराएं और पहाड़ के बीच में दो 3-इंच स्क्वायर हेड शिकंजा को कस लें, फिर चार कोने छेद के साथ वाशर के साथ चार 2-इंच बोल्ट। दो आपूर्ति किए गए शिकंजाओं के साथ माउंट करने के लिए शाफ्ट के लंबे छोर को कनेक्ट करें। पेड़ में अपना स्तर दर्ज करें, जहां उपग्रह चिपक जाता है, और अपने स्तर को, तरफ से और पीछे से पीछे तक सुरक्षित करता है। यदि यह स्तर नहीं है, तो पेड़ को पूरी तरह तैयार करने के लिए पेड़ के लिए अपने समायोजन बार के साथ पेड़ को बारी करें।

उपलब्ध हार्डवेयर का उपयोग कर सुपर उपग्रह पकवान माउंट। आप कोर ग्रुप के बढ़ते ब्रैकेट सेट करना होगा, और फिर इस के परावर्तक और कनवर्टर कम शोर ब्लॉक (हाथ परावर्तक चारों ओर मुड़े है) कनेक्ट।

सैटेलाइट असेंबली को असेंबली से कनेक्ट करें और पेड़ को चरण 2 में रखा गया था, जो डायरेक्ट टीवी उपग्रह की सामान्य दिशा में इंगित करता है। सभी बोल्ट और शिकंजा कस लें।

पीछे के खंभे क्षेत्र में बंदरगाह के लिए उपग्रह किट के साथ आपूर्ति की गई तारों के एक छोर से कनेक्ट करें। अखरोट और निकला हुआ किनारा बोल्ट के साथ बढ़ते किट के शीर्ष में छोटे छेद के साथ तार के इस छोर से जुड़े छोटे मैसेंजर ग्राउंड वायर को कनेक्ट करें।




केबल को उस स्थिति में पास करें जहां आप अटारी या कवर दीवार की जगह दर्ज करते हैं। एक छत के किनारे, एक आम तरीका लेज चारों ओर तार लपेट के लिए है, तो एक छेद इतना बड़ा अटारी, जहां आप घर में किसी भी कमरे में प्रत्यक्ष कर सकते हैं के माध्यम से केबल पारित करने के लिए करते हैं, अपने घर मनोरंजन प्रणाली के पीछे की दीवार की तरह। बेशक, अपने घर में जाने वाले तार के लिए एक और जमीन तार कनेक्ट करें। एक अन्य विधि मौजूदा केबल, जो अपने घर, अक्सर विभाजित है और घर के वातावरण, जहां वे अनुसूची देख सकते हैं करने के लिए केबल टीवी प्रदान करने के लिए इस बिंदु पर उपग्रह कनेक्ट करने के लिए है। दीवार जहां दीवार के तल में एक छोटा सा छेद ड्रिल और फिर उस स्थान के लिए केबल जारी कर सकते हैं पर इसे चलाने के लिए केबल दोहन या उपग्रह के दूसरे छोर से कनेक्ट करें। उस समय, आप किसी आउटलेट केबल अंत बारी बारी से और screws के साथ drywall में एक screwable को प्लग कनेक्ट कर सकते हैं।

आपूर्ति किए गए कोएक्सियल केबल के साथ अपने टीवी पर डिश सुपर रिसीवर सिग्नल कनेक्ट करें। सुपर डिश रिसीवर के पीछे "आउट टू टीवी" पोर्ट का उपयोग करें। रिसीवर से कनेक्ट करें और इसे चालू करने के लिए रिमोट कंट्रोल का उपयोग करें।

सुनिश्चित करें कि रिसीवर के पीछे चैनल चयन स्विच के साथ पत्राचार में टीवी 3 या 4 पर टीवी चालू है। DirecTV द्वारा प्रदान किया गया एक एक्सेस कोड दर्ज करें "और एंटर दबाएं।" मेनू "जाओ। "

अनुभाग में डालें ओर इशारा करते हुए निर्देशांक "मेनू और उपग्रह ट्रैकिंग करने के उपायों को निखारने में मदद करने के लिए एक साथी चुनें। जोड़ी छोड़कर, उपग्रह सीढ़ी पर चढ़ और उनके निर्देशों का पालन करें प्लेट सही झुकाने के लिए और छोड़ दिया या ऊपर और नीचे। दिशा पेंच समायोजन तंत्र जिसमें शाफ्ट फ्रेम में प्रवेश करती है ढीला द्वारा थाली आकाश की ओर इशारा करते हुए फेरबदल। बाईं और दाईं तरफ प्लेट घुमाएँ ढीला दिगंश समायोजित करने के लिए और पेंच परावर्तक के बढ़ते शाफ्ट को जोड़ने retighten। रिसीवर इष्टतम सिग्नल की शक्ति की प्रक्षेपवक्र समायोजित करने में मदद करने के लिए प्रोग्राम है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नाखूनों के बिना एक फ्लैट स्क्रीन कैसे स्थापित करेंनाखूनों के बिना एक फ्लैट स्क्रीन कैसे स्थापित करें
एलएनबी उपग्रह पकवान के लिए समर्थन कैसे बनाया जाएएलएनबी उपग्रह पकवान के लिए समर्थन कैसे बनाया जाए
स्थापना directv slimline पकवानस्थापना directv slimline पकवान
सैमसंग ln52a750 स्थापना निर्देशसैमसंग ln52a750 स्थापना निर्देश
प्रत्यक्ष टीवी उपग्रह कैसे खोजेंप्रत्यक्ष टीवी उपग्रह कैसे खोजें
डिशनेट उपग्रह कैसे खोजेंडिशनेट उपग्रह कैसे खोजें
अपने फ्लैट स्क्रीन टीवी स्टैंड कैसे बनाएंअपने फ्लैट स्क्रीन टीवी स्टैंड कैसे बनाएं
डायरेक्टिव डिश को कैसे समायोजित करेंडायरेक्टिव डिश को कैसे समायोजित करें
डिश नेटवर्क डिश पता कैसे सेट करेंडिश नेटवर्क डिश पता कैसे सेट करें
61 इंच के टीवी के लिए समर्थन कैसे करें61 इंच के टीवी के लिए समर्थन कैसे करें
» » सुपर डिश प्रत्यक्ष टीवी कैसे स्थापित करें
© 2022 TonMobis.com