Arcadia पालतू जानवर राष्ट्रीय उद्यान

पालतू बेल्ट आवश्यक है

पार्क में रहते समय पशुओं को अकादिया नेशनल पार्क में लाया जाना चाहिए। पालतू नीति पार्क के लिए आवश्यक है कि जानवर छह फीट लंबा या उससे कम की पट्टा पर हो। बेल्ट नीति पार्क में वन्य जीवों और पौधों की सुरक्षा करता है और पशुओं के खो जाने या संभावित खतरनाक या बीमार, या गुस्से में जानवरों के साथ संपर्क है रोकता है।

पालतू अपशिष्ट नियम

अकादिया नेशनल पार्क एनिमल पॉलिसी के लिए आगंतुकों को सड़कों, पार्किंग स्थल और पिकनिक क्षेत्रों सहित विकसित क्षेत्रों में पालतू अपशिष्ट इकट्ठा करने की आवश्यकता है। ब्लैकवुड और सीवल कैंप में, कैंप लूप के भीतर सभी अपशिष्ट को हटा दिया जाना चाहिए। शिविर के लिए अन्य सभी स्थानों में, अपशिष्ट को स्थापित कैंपसाइट्स के 200 फीट के भीतर एकत्र किया जाना चाहिए।


पालतू नीति

पॉलिसी पार्क पालतू जानवरों को केवल गर्मियों के महीनों के दौरान कुछ क्षेत्रों में तैरने की अनुमति देता है। पालतू जानवर केवल 15 मई और 15 सितंबर के बीच इको झील पर समुद्र तट और रेत पर पानी में तैर सकते हैं। किसी भी समय इन क्षेत्रों में तैरना प्रतिबंधित है। शेष झीलों में तैरना, किसी भी समय, घरेलू जानवरों के साथ-साथ लोगों के लिए भी निषिद्ध है।

जानवरों के लिए प्रतिबंधित क्षेत्रों


यहां तक ​​कि अगर अकादिया नेशनल पार्क के कई क्षेत्रों में पालतू जानवरों की अनुमति है, तो पालतू नीति कुछ क्षेत्रों में जानवरों को प्रतिबंधित करती है। सार्वजनिक इमारतों में या पार्क रेंजरों द्वारा संचालित कार्यक्रमों के दौरान आगंतुकों के साथ पालतू जानवरों की अनुमति नहीं है। हालांकि जाते ट्रेल्स Isle Au Haut दिन के दौरान पर हो सकता है श्री डु Monts और बतख हार्बर Isle Au Haut कैंप लगाने में Acadia के जंगली गार्डन, पालतू जानवर की पहुंच से बाहर है। अंत में, पालतू जानवर मना कर रहे हैं निम्नलिखित मार्गों पर वॉकर के साथ: करारा, डोर पर्वत, समुद्र तट चट्टानों ट्रेल, लम्ब ट्रेल और पूर्व और Penobscot सड़क के बीच जॉर्डन चट्टानों ट्रेल ट्रेल के लिए बीहाईव ट्रेल सीढ़ी।

पालतू सुरक्षा विचार

मालिक पार्क में पालतू जानवरों की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार हैं। जानवरों को कभी अकेला नहीं छोड़ा जाना चाहिए और कभी भी वाहन में अकेला नहीं छोड़ा जाना चाहिए। ग्रीष्मकालीन तापमान 85 डिग्री फ़ारेनहाइट तक पहुंच सकता है, जो कार के इंटीरियर को केवल 10 मिनट में 100 डिग्री तक पहुंच सकता है। यहां तक ​​कि एक रेडिएटर में, एक पार्क किए गए वाहन के अंदर का तापमान अभी भी जानवरों को नुकसान पहुंचाने के लिए पर्याप्त स्तर तक पहुंच सकता है।

कुत्ते स्लेडिंग नीति

पॉलिसी पार्क कुत्तों के साथ खेल के लिए अनुमति देता है, जैसे कि स्लेड कुत्तों और पार्क के भीतर मोटरसाइकिल बंद सड़कों पर कुत्ते के गाड़ियां, कुछ स्थितियों के तहत, लेकिन ड्राइववे पर नहीं। स्लड्स या ट्रॉलीज़ में अधिकतम चार कुत्ते 12 मीटर या उससे कम की दूरी पर एक रेखा खींच सकते हैं। स्लेज में ब्रेक और सर्दियों, एक बर्फ हुक होना चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वेनिस, फ्लोरिडा के पास पालतू जानवर त्योहारवेनिस, फ्लोरिडा के पास पालतू जानवर त्योहार
प्रसिद्ध कोलोराडो होटलप्रसिद्ध कोलोराडो होटल
छोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियांछोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियां
नेवादा काउंटी में कैम्पिंगनेवादा काउंटी में कैम्पिंग
ग्रैंड कैन्यन के पास आरवी पार्कग्रैंड कैन्यन के पास आरवी पार्क
एक राष्ट्रीय उद्यान में एक कियोस्क के प्रबंधन का अवलोकनएक राष्ट्रीय उद्यान में एक कियोस्क के प्रबंधन का अवलोकन
एरिजोना में ग्रांड कैन्यन के पास कैम्पिंगएरिजोना में ग्रांड कैन्यन के पास कैम्पिंग
गेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्कगेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्क
केंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविरकेंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविर
लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्कलॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्क
» » Arcadia पालतू जानवर राष्ट्रीय उद्यान
© 2022 TonMobis.com