कैलिफोर्निया खाड़ी आकर्षण

नापा घाटी

प्रसिद्ध नापा घाटी सैन फ्रांसिस्को के उत्तर में स्थित है और 40 मील तक फैली हुई है। उत्तरी खाड़ी क्षेत्र में रूट, नापा घाटी 300 से अधिक वाइनरी और 40,000 हेक्टेयर दाख की बारियां हैं। आगंतुक रॉबर्ट मोंडवी वाइनरी और रुड जैसे इन सम्मानजनक वाइनरी देख सकते हैं। पर्यटक कैलिस्टोगा, सेंट हेलेना और नापा जैसे रास्ते में इन आकर्षक छोटे शहरों का भी पता लगा सकते हैं। ये शहर गर्म हवा के गुब्बारे की सवारी, विलासिता स्पा और रेस्तरां, विशेष रूप से फ्रांसीसी लॉन्ड्रोमैट, जो कि दुनिया के सबसे पुरस्कार विजेता रेस्तरां में से एक हैं, सहित कई आकर्षण प्रदान करते हैं।

नापा घाटी
napavalley.org


कैलिफोर्निया के महान अमेरिका

कैलिफोर्निया के ग्रेट अमेरिका थीम पार्क सैन जोस शहर से सिर्फ छह मील की दूरी पर स्थित है। ग्रेट अमेरिका का दावा है कि यह उत्तरी कैलिफोर्निया में किसी भी अन्य मनोरंजन पार्क की तुलना में अधिक यांत्रिक आकर्षण प्रदान करता है। वास्तव में, पार्क सात रोलर तटों का घर है, 224 मीटर का एक फ्री पतन टावर और 153 मीटर की लोचदार गिरावट रस्सी है। पार्क में थिएटर, एक कैरोसेल, दो पानी की सवारी और मूंगफली थीम्ड भूमि चरित्र भी बच्चों के लिए सवारी से भरा हुआ है। संलग्न जल पार्क, बुमेरांग बे में, एक आलसी नदी, पांच पानी की स्लाइड और तैराकी और छिड़काव के लिए एक विशाल लैगून शामिल है।




कैलिफोर्निया के महान अमेरिका
4701 ग्रेट अमेरिका पीकेवी
सांता क्लारा, सीए 95054
408-988-1776
cagreatamerica.com

गोल्डन गेट ब्रिज

संयुक्त राज्य अमेरिका के सबसे प्रतीकात्मक स्मारकों में से एक, गोल्डन गेट ब्रिज 1 9 37 तक है और 4,200 मीटर से अधिक है। गोल्डन गेट ब्रिज सैन फ्रांसिस्को को मारिन काउंटी के दक्षिणी सिरे से जोड़ता है, और प्रशांत महासागर में डंपिंग ग्राउंड के रूप में सैन फ्रांसिस्को खाड़ी के उद्घाटन के ऊपर बैठता है। आगंतुकों को पुल पर बाइक चलना, ड्राइव करना या सवारी करना पड़ सकता है, भले ही आपको मोटर वाहनों के दक्षिण में जाने वाले यात्रियों के लिए टोल दर की आवश्यकता हो। नवंबर 200 9 में, 1.8 अरब से अधिक वाहनों ने प्रसिद्ध पुल के माध्यम से यात्रा की है।

गोल्डन गेट ब्रिज
goldengatebridge.org

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सैन डिएगो में नि: शुल्क गतिविधियांसैन डिएगो में नि: शुल्क गतिविधियां
कमजोर पड़ने के पास होटलकमजोर पड़ने के पास होटल
नॉर्मविले, मिसौरी के पास मोटेलनॉर्मविले, मिसौरी के पास मोटेल
टॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटलटॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटल
किमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेलकिमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेल
दक्षिणी कैलिफ़ोर्निया में कम कीमतें करना हैदक्षिणी कैलिफ़ोर्निया में कम कीमतें करना है
ले सुएर, मिनेसोटा के पास कैम्पिंगले सुएर, मिनेसोटा के पास कैम्पिंग
लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्कलॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्क
Seffner के पास होटल, FLSeffner के पास होटल, FL
ब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा में फैमिली लेक रिज़ॉर्टब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा में फैमिली लेक रिज़ॉर्ट
» » कैलिफोर्निया खाड़ी आकर्षण
© 2022 TonMobis.com