अंतिम मिनट सप्ताहांत गेटअवे विचार

कार्मेल

कर्मेल पर कैलिफोर्निया के सुंदर प्रशांत तट सड़क पर जारी रखें। कारमेल-बाय-द-सी, जैसा कि यह औपचारिक रूप से जाना जाता है, 1 9 00 से एक महत्वपूर्ण कलात्मक केंद्र था और आज आप पुरस्कार प्राप्त कर सकते हैं। आगंतुकों को पता चलेगा कि कई रेस्तरां, होटल और दुकानों में कुत्तों की अनुमति है। सुरम्य गांव और तट की सुंदरता का आकर्षण विकास और सख्त जोनिंग के नियमों के माध्यम से बनाए रखा जाता है। कला में रुचि रखने वालों के लिए, दृश्य कला, साहित्य और रंगमंच संगीत के रूप में अच्छी तरह से प्रतिनिधित्व किया जाता है।

अटलांटिक सिटी

अटलांटिक सिटी उन लोगों के लिए एक अच्छी पसंद है जो कुछ "अधिक जीवंत" की तलाश में हैं। न्यू जर्सी तट रेखा के साथ स्थित यह क्षेत्र अपने वेगास की तरह कैसीनो, और इसकी तटरेखा और समुद्र तटों के लिए प्रसिद्ध है। जुआ और कैसीनो, तिमाही में आयोजित स्टोर हैं। ट्रोपिकाना कैसीनो के अंदर स्थित एक बंद शॉपिंग सेंटर, एल बैरियो में खाने, बार, सिनेमा और कई दुकानें हैं। , अटलांटिक सिटी डेविल्स, एक राष्ट्रीय फुटबॉल लीग, करीबी खेल।


Dauphin द्वीप

अलबामा के तट पर Dauphin द्वीप के लिए एक नौका ले लो। ऑफ सीजन के दौरान एक जगह उनींदापन, द्वीप गर्मियों के महीनों के दौरान आगंतुकों की भीड़ का स्वागत करता है। यह उल्लेखनीय है कि क्षेत्र में फोर्ट गेन्स है, जो 1800 के दशक में बनाया गया था, जिसमें आपको सवारी करना पड़ सकता है। Estuarium स्थानीय समुद्री जीवन वर्गीकृत करता है और कम पंजीकरण शुल्क के लिए खोजा जा सकता है। हालांकि, इस जगह का मुख्य आकर्षण तट है। आगंतुक गर्मी की गर्मी से बचने के लिए समुद्र तट और इसी तरह के महाद्वीपीय में झुकते हैं और कई समुद्री भोजन रेस्तरां और बार में से एक का आनंद लेने के लिए रात में चलते हैं।

कैनकन


संयुक्त राज्य अमेरिका के बाहर कुछ दिनों के लिए उड़ान भरें और तुलुम, मेक्सिको का पता लगाएं। कैनकन के दक्षिण में युकाटन प्रायद्वीप में स्थित, तुलुम पुराने कैनकन है। पूरी तरह से विकसित नहीं हुआ, तुलुम अपने मैक्सिकन आकर्षण को बरकरार रखता है और आराम करने के लिए एकदम सही जगह है। समुद्र तट आमतौर पर उन लोगों के लिए प्रभावशाली, प्रचुर समुद्री जीवन होते हैं जो स्नोर्कल या मछली चाहते हैं, और आस-पास के जंगल साइड ट्रिप के लिए उपयुक्त बनाता है। तुलुम एक सप्ताहांत यात्रा के लिए उपयुक्त है, क्योंकि कई जगहें हैं, जिनमें माया खंडहर, समुद्र के सामने एक छोटे चट्टान पर स्थित पुणु लागुना नेचर रिजर्व और शानदार गुफा डाइविंग शामिल हैं।

काला नदी

लेस्टर्विले, मिसौरी में सप्ताहांत के लिए एक केबिन किराए पर लें। मार्क ट्वेन नेशनल वन के पास सेंट लुइस के दक्षिण में स्थित, केबिन किराए पर लिया जा सकता है, जो आरामदायक और सुविधाजनक दोनों हैं। ब्लैक रिवर पास बहती है और आगंतुकों के लिए मुख्य आकर्षण है। करने के लिए चीजें कैनोइंग, टयूबिंग, शिविर, तैराकी और मछली पकड़ने शामिल हैं। नेग्रो नदी को राज्य में सबसे साफ माना जाता है। रियो नेग्रो कोजी केबिन किराए पर केबिन के लिए एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
वा-परिवेश कार्ल्सबोर्ग,वा-परिवेश कार्ल्सबोर्ग,
जब आप ऊब जाते हैं तो लास वेगास में करने के लिए मजेदार चीजेंजब आप ऊब जाते हैं तो लास वेगास में करने के लिए मजेदार चीजें
उत्तरी कैरोलिना नदी होटल देखेंउत्तरी कैरोलिना नदी होटल देखें
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
किले lauderdale में वाणिज्यिक boulevard पर होटलकिले lauderdale में वाणिज्यिक boulevard पर होटल
नियाग्रा फॉल्स के सर्वोत्तम दृश्य वाले होटल क्या हैं?नियाग्रा फॉल्स के सर्वोत्तम दृश्य वाले होटल क्या हैं?
पॉककैट में होटल, सीटीपॉककैट में होटल, सीटी
प्लेा लॉस आर्कोस, प्योर्टो वालर्टा के पास होटलप्लेा लॉस आर्कोस, प्योर्टो वालर्टा के पास होटल
» » अंतिम मिनट सप्ताहांत गेटअवे विचार
© 2022 TonMobis.com