कैलिफोर्निया गोद लेने की आवश्यकताएं

आम सहमति

कैलिफ़ोर्निया कानून की स्वीकृति के लिए सभी जैविक माता-पिता की सहमति की आवश्यकता होती है और लोगों ने बच्चे को अपनाया है। इसके अलावा, लोगों की दुल्हन को गोद लेने की अनुमति देने के लिए अनुमोदित किया जाना चाहिए। आपूर्तिकर्ता के कानूनों विशेष मामलों में, यहाँ तक कि जब जैविक माता-पिता को गोद लेने, भोजन के नोटिस का जवाब करने के लिए, या बच्चे के साथ संवाद करने के लिए, या यदि अदालत जन्म से हिरासत में माता-पिता के अधिकारों दूर ले लिया है विफल रहे हैं के अपवाद । अगर वह 12 वर्ष की आयु तक पहुंच गया है तो बच्चे को सहमति देनी होगी।

कौन

गोद लेने वाली पार्टी के जाल सभी अविवाहित नाबालिगों को अपनाते हैं। हालांकि, बच्चा गोद लेने वाले माता-पिता से कम से कम 10 वर्ष छोटा होना चाहिए, जब तक कि गोद लेने वाला माता-पिता एक करीबी रिश्तेदार न हो, या यदि गोद लेने वाले माता-पिता अपने साथी के साथ मिलकर बाहर हों। गोद लेने के लिए बच्चे के जैविक पिता को जाल जाल या सरकारी एजेंसी या विभाग जिसमें गोद लेने के लिए बच्चे को जगह जाल बच्चे की हिरासत है। (संदर्भ 2)


शुल्क और भुगतान


कैलिफोर्निया कानून मातृत्व देखभाल और जन्म मां के लिए चिकित्सा खर्च के लिए भूसे के गोद लेने वाले माता-पिता को अनुमति देता है। हालांकि, इस तरह के भुगतान अदालत में मुद्रित और लिखे जाएंगे, और अपने बच्चे को रखने के लिए जन्म मां के अंतिम निर्णय पर आधारित नहीं होना चाहिए। कानून सार्वजनिक गोद लेने वाली एजेंसियों के लिए $ 500 शुल्क भी स्थापित करता है और निजी गोद लेने वाली एजेंसियों द्वारा निर्धारित मानकों को नियंत्रित करता है। अदालत को भुगतान गोद लेने वाली एजेंसी से सार्वजनिक इस्तीफा भेजें जब गोद लेने वाले माता-पिता इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं या जब अदालत निर्धारित करती है कि वे शुल्क छोड़ देते हैं तो यह बच्चे के सर्वोत्तम हित में है। सभी वित्तीय डेटा और निर्णय लिखित में होना चाहिए, इसलिए उनके कारणों के साथ।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
टेनेसी में चिकित्सकीय नाजुक पालक माता-पिता कैसे बनेंटेनेसी में चिकित्सकीय नाजुक पालक माता-पिता कैसे बनें
खराब parenting कौशल वाले लोगों के लिए मदद करेंखराब parenting कौशल वाले लोगों के लिए मदद करें
36 - शिशु मालिश के पुरस्कार36 - शिशु मालिश के पुरस्कार
विट्रो में बच्चों के लिए उपहारविट्रो में बच्चों के लिए उपहार
एक साथी जानवर की देखभाल कैसे करेंएक साथी जानवर की देखभाल कैसे करें
बच्चे के अनुशासन पर डेटाबच्चे के अनुशासन पर डेटा
गोद लेने के घर पर एक अध्ययन के दौरान क्या उम्मीद करनी हैगोद लेने के घर पर एक अध्ययन के दौरान क्या उम्मीद करनी है
किशोरों की गोपनीयता पढ़ेंकिशोरों की गोपनीयता पढ़ें
संयुक्त राज्य अमेरिका में एक बच्चे को गोद लेने की आवश्यकताएंसंयुक्त राज्य अमेरिका में एक बच्चे को गोद लेने की आवश्यकताएं
शारीरिक बचपन के विकास में योगदान जो प्रभावशारीरिक बचपन के विकास में योगदान जो प्रभाव
» » कैलिफोर्निया गोद लेने की आवश्यकताएं
© 2022 TonMobis.com