वा-परिवेश कार्ल्सबोर्ग,

Sequim गुणवत्ता Inn और सूट

तूफान रिज के शानदार दृश्यों के साथ, सेक्विम क्वालिटी इन और सूट में एक इनडोर पूल, हॉट टब, जिम और नि: शुल्क महाद्वीपीय नाश्ता है। एक यात्रा में ओलंपिक राष्ट्रीय उद्यान और तूफान रिज में समय बिताना शामिल होगा। रिज कई लंबी पैदल यात्रा के निशान का घर है। आप 5,200 मीटर ऊंची चट्टान के शीर्ष पर 90 मिनट की ड्राइव ले सकते हैं, जहां आप शानदार विचारों का आनंद ले सकते हैं।

रेड रंच इन

स्थानीय स्तर पर स्वामित्व वाला होटल, रेड रंच इन चार स्वीट सहित कमरे उपलब्ध कराता है। इसमें कैसीनो 7 सीडर के लिए निःशुल्क शटल सेवा भी है। यह पोर्ट एंजिलिस से केवल 20 मिनट दूर है, वाशिंगटन राज्य के ओलंपिक प्रायद्वीप पर एक छोटा सा शहर और पोर्ट एंजल्स के ललित कला केंद्र के साथ-साथ कई दुकानें और गोल्फ कोर्स भी है। आप थ्री क्रेब्स, एक सीफ़ूड रेस्तरां में भोजन कर सकते हैं जो स्थानीय रूप से कटा हुआ केकड़ों, ऑयस्टर और क्लैम्स परोसता है।


इकोनो लॉज

पूरी तरह गैर धूम्रपान, Econo Lodge होटल पालतू दोस्ताना है। और `7 सीडर कैसीनो से मिनट और मेहमानों के लिए एक हरा डालने प्रदान करता है। वहाँ कई गतिविधियों प्राचीन वस्तुओं की दुकानों में खरीदारी, जॉन वेन मरीना और खेल ओलिंपिक फार्म में समय बिताने, समुद्र तट में कंघी, मछली पकड़ने, crabbing और पाठ्यक्रम खेलने सहित एक 10 मिनट की ड्राइव, भीतर से चुनने के लिए कर रहे हैं। आसपास के रेस्तरां चंद्रमा पैलेस स्थानीय रूप से चीनी और अमेरिकी भोजन की सेवा कर रहे हैं।

Sequim हॉलिडे इन और सूट


सेक्विम हॉलिडे इन और सूट अपने मेहमानों को एक पूल और एक जकूज़ी और विशाल कमरे प्रदान करता है। और `वह पालतू जानवर स्वीकार करता है और जगह पर कपड़े धोने वाला है। कई पर्यटकों के आकर्षण प्यूजेट साउंड प्रशांत महासागर से जोड़ता है और मछली पकड़ने और लंबी पैदल यात्रा के लिए संभावनाएं प्रदान करता है जुआन डि फूका जलसन्धि सहित दूर एक घंटे से कम कर रहे हैं,। इसके अलावा आसपास इदीज़ हुक, 3 मील एक प्रकाश स्तंभ के साथ रेती साथ हैं, लंबी पैदल यात्रा के लिए रास्ता एल्व्हा, और पोर्ट टाउनसेंड, एक छोटे और Port Townsend के मरीना के तीन राज्य उद्यान के साथ शहर पहुँच बे। यह होटल क्षेत्र के कई रेस्तरां की पैदल दूरी के भीतर भी है।

हॉलिडे इन एक्सप्रेस और सम्मेलन केंद्र

सेक्विम बे से केवल पांच मिनट और एक बेडरूम स्वीट पेश करते हुए, हॉलिडे इन एक्सप्रेस और सूट सेंटर में रूफटॉप गार्डन मंडप, फिटनेस सेंटर और कार किराए पर लेने की सुविधा है। और लैवेंडर फार्म से कुछ मिनट, एक पर्यटक आकर्षण जिसमें 70 से अधिक प्रकार के लैवेंडर और 200 से अधिक जड़ी बूटियों और बारहमासी, साथ ही स्मारिका दुकानों, ऐतिहासिक घरों और रेस्तरां शामिल हैं। यह वाशिंगटन में एकमात्र पेनी फार्म, पेनी फार्म के पास स्थित है, जिसमें 2-एकड़ का खेत है, जिसमें अंग्रेजी-शैली का बगीचा, खेत और बाग है। केवल 20 मिनट दूर, और डंगनेस स्पिट लाइटहाउस में 5-1 / 2 मील की सड़क है जिसमें ओलंपिक पर्वत और वैंकूवर द्वीप के दृश्य हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कमजोर पड़ने के पास होटलकमजोर पड़ने के पास होटल
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
Bullittsville, केंटकी के पास होटलBullittsville, केंटकी के पास होटल
सेंटर हॉल, पेनसिल्वेनिया में मोटलसेंटर हॉल, पेनसिल्वेनिया में मोटल
सिएटल, डब्ल्यूए में ट्रेवलॉजसिएटल, डब्ल्यूए में ट्रेवलॉज
Seffner के पास होटल, FLSeffner के पास होटल, FL
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
नियाग्रा फॉल्स के सर्वोत्तम दृश्य वाले होटल क्या हैं?नियाग्रा फॉल्स के सर्वोत्तम दृश्य वाले होटल क्या हैं?
वेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटलवेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटल
सेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुईसेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुई
» » वा-परिवेश कार्ल्सबोर्ग,
© 2022 TonMobis.com