त्वचा को उम्र बढ़ने से रोकें 5 चीजें जो आप पहले से ही युवा रह सकते हैं




त्वचा उम्र बढ़ने से रोकना कुछ ऐसा है जो बहुत से लोग सोचते हैं, लेकिन वे शायद ही कभी कार्य करते हैं। जब ज्यादातर लोग त्वचा उम्र बढ़ने की कार्रवाई के कुछ संकेत लेते हैं तो शुरू हो गया है। त्वचा उम्र बढ़ने के पहले संकेत, निश्चित रूप से, झुर्री हैं जो हमारी त्वचा पतली हो रही हैं और कैसे त्वचा को कोलेजन और इलास्टिन खो देता है।

यदि आपने अभी तक कुछ ठीक लाइनें और अच्छी झुर्रियों को दिखाने के लिए शुरू नहीं किया है। यदि हां, तो चिंता न करें 5 चीजें आप सीखना होगा त्वचा उम्र बढ़ने कि हो को रोकने में एक काफी मदद मिलेगी क्योंकि, साथ ही जो लोग पहले से त्वचा उम्र बढ़ने के संकेत दिखा रहे हैं मदद करते हैं।

नंबर 1 इसके तत्काल बाद त्वचा की देखभाल रसायन सच्ची कहानी युक्त उत्पादों का उपयोग बंद, मेरा एक दोस्त ने मुझे बताया कि वह सिर्फ Jafra के लिए बाजार में सबसे अच्छा मॉइस्चराइजर खरीदा था। प्रतिनिधि कई वर्षों के लिए कंपनी के साथ किया गया है, प्राकृतिक सामग्री, आदि, आदि जब सामग्री हमने सीखा है क्या यह वास्तव में कुछ लाभदायक तत्व शामिल हैं पर देख रहे हैं, लेकिन यह भी रसायनों के साथ मिलाया गया था कि वास्तव में त्वचा का कारण युक्त कहा पहले झुर्री।

अधिकांश त्वचा देखभाल उत्पादों में विभिन्न रूपों, पैराबिन और इत्र में अल्कोहल होता है। पिछले दो लंबे समय तक उपयोग के साथ कैंसर का कारण बनने के लिए जाना जाता है।

# 2 शीर्ष निचोड़ ताजा सब्जी के रस पीने से आप विशेष रूप से गहरे हरे रंग की विविधता को खरीदते हैं या खरीदते हैं, यदि आप उम्र बढ़ने शुरू कर चुके हैं और आपको छोटी रखने में मदद करेंगे। नल के पानी के बजाय फ़िल्टर किए गए पानी को भी अत्यधिक अनुशंसा की जाती है। अन्य चीजों के अलावा, बोतलबंद पानी वास्तव में नल के पानी की तुलना में आपके लिए अधिक सुरक्षित या बेहतर है और कुछ मामलों में भी बदतर है। यह साबित करने के लिए कई अध्ययन हैं।

# 3 जब त्वचा देखभाल उत्पादों की बात आती है तो सभी प्राकृतिक हो जाएं जो आपको जानते हैं वे केवल उन त्वचा उत्पादों का उपयोग करने के लिए बताएंगे जिनमें रासायनिक पदार्थों के बिना सभी प्राकृतिक अवयव शामिल हैं। आप यह भी सुनिश्चित करना चाहते हैं कि उनमें उपयोग की जाने वाली सक्रिय सामग्री कम से कम 50% की सांद्रता पर हों। इससे कम कुछ भी और उत्पाद आपको कोई अच्छा नहीं करेगा, कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कौन करता है।

मेरी पूरी सबसे अच्छी सलाह

# 4 एएसएपी मॉइस्चराइज़र का उपयोग शुरू करें - यदि आप त्वचा उम्र बढ़ने से बचने में मदद के लिए एक सुझाव दे सकते हैं, तो आप एक उच्च गुणवत्ता वाले मॉइस्चराइज़र का उपयोग करना शुरू कर देंगे। नमी आपकी त्वचा को लंबे समय तक युवा रखने की कुंजी है। सर्वश्रेष्ठ में से एक वास्तव में एक गहरी सक्रिय हाइड्रेटिंग मास्क है। इस मुखौटा में कुछ तत्व होते हैं जिनसे आप परिचित नहीं हो सकते हैं, जैसे कि सिनर्जी टीके और नैनोबेल कोएनजाइमक्यू 10 और रिगिन (ब्रांड, व्यापार नाम) और प्राकृतिक सामग्री। इसमें प्राकृतिक विटामिन ई, मैकाडामिया और एवोकैडो तेल जैसे अन्य भी शामिल हैं। कुछ में आप उपरोक्त की तरह एक मॉइस्चराइज़र का उपयोग करना शुरू करते हैं।

# 5 न्यूज़ीलैंड त्वचा उत्पाद क्यों खरीदें? वर्तमान में आप ग्रह पर सबसे अच्छे, सुरक्षित, सबसे प्रभावी त्वचा देखभाल उत्पादों को बना रहे हैं। कई हॉलीवुड सितारे वहां स्थित कंपनियों से खरीदते हैं। एक कारण यह है कि ज्यादातर कंपनियों त्वचा की देखभाल न्यूजीलैंड सुरक्षित प्रसाधन सामग्री के लिए कॉम्पैक्ट है एक प्रतिबद्धता रसायन होते हैं जो कैंसर, जन्म दोष या अन्य स्वास्थ्य समस्याएं पैदा का उपयोग नहीं करने पर हस्ताक्षर किए हैं है।

यदि आप गंभीर हैं कि त्वचा उम्र बढ़ने से तुरंत कैसे शुरू करें और जो आपने अभी सीखा है उस पर कार्य करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादोंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादों
उम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप मेंउम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप में
उम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ताउम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ता
सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्रीम में इन परीक्षण सामग्री होनी चाहिएसबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्रीम में इन परीक्षण सामग्री होनी चाहिए
क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?
स्थगित रात उम्र बढ़ने त्वचा रखरखाव शुरू करोस्थगित रात उम्र बढ़ने त्वचा रखरखाव शुरू करो
क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?
सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?
अब उन उम्र बढ़ने वाली लाइनों से छुटकारा पाएंअब उन उम्र बढ़ने वाली लाइनों से छुटकारा पाएं
उम्र बढ़ने वाली त्वचा को फिर से मजबूत करने का सुपर रहस्य!उम्र बढ़ने वाली त्वचा को फिर से मजबूत करने का सुपर रहस्य!
» » त्वचा को उम्र बढ़ने से रोकें 5 चीजें जो आप पहले से ही युवा रह सकते हैं
© 2022 TonMobis.com