अपने चिड़चिड़ा आंत्र कम चिड़चिड़ाहट बनाओ




इत्रनीय आंत्र सिंड्रोम असहज और अप्रिय है। जैसा कि नाम से पता चलता है, यदि आप आईबीएस से पीड़ित हैं तो आपको लगता है कि आपका आंत खराब मनोदशा में है, यह नहीं जानते कि आप किसी भी समय स्वयं को कैसे व्यक्त कर रहे हैं। आंत्र का एक पल मुस्कुराते हुए और खुश दिखता है, सुरक्षा की झूठी भावना को शांत करता है, और फिर ज़ास! चिड़चिड़ाहट करने वाला आदमी अपने सिर को उठाने का फैसला करता है और एक बार फिर एक टैंट्रम फेंकता है।

आप कभी नहीं जानते कि "श्रीमान" चिड़चिड़ा आंत्र क्या करेगा। और "जैसे कि आप एक अनुमान लगाने वाले गेम में भाग ले रहे थे। जैसे ही आप दिमाग में हैं, उसकी एक सही धारणा करते हैं, एक अलग भूमिका निभाना शुरू करें। कभी-कभी आप सुरक्षित रूप से बदल सकते हैं, लेकिन आप उनके moans जैसे सुन सकते हैं एक ज्वालामुखी आंदोलन जबकि वह यह तय करने की कोशिश कर रहा है कि वह कब उभरने जा रहा है। वह खुद से पूछती है कि उसे चिड़चिड़ापन कैसे दिखाना है।

Ruffled पंखों की नरमता का सवाल दस लाख बार रखा गया था। आप अपने आंतों पर नियंत्रण कैसे प्राप्त कर सकते हैं? ज्यादातर लोग विभिन्न प्रकार की विभिन्न चीजों का इलाज करते हैं। कुछ समय के लिए आपके लिए कुछ काम करते हैं, "दूसरों को नहीं, और कुछ भाग्यशाली कुछ आईबीएस के लिए अपना इलाज पाते हैं और राहत की एक खुश मुस्कुराहट के साथ जीवन में आगे बढ़ते हैं।

आईबीएस का जो भी उपचार आप पीछा कर रहे हैं, यह सब कुछ करना महत्वपूर्ण है कि आप यह जान सकें कि आप नियंत्रण ले रहे हैं। यह किसी भी विकार के इलाज में सच है। जब आप नियंत्रण में महसूस करते हैं और सकारात्मक परिणाम देते हैं, तो आप निराश और नकारात्मक होने पर उपचार अधिक सफल होंगे। आइए इसका सामना करते हैं, प्लेसबो प्रतिक्रिया हमें यह तथ्य दिखाती है कि दिमाग बहुत शक्तिशाली है और इस विचार में 30% मामलों (औसतन) में कुछ आपको बेहतर महसूस करने में मदद करेगा।

आपका दिमाग और शरीर अनजाने में जुड़ा हुआ है। आप अपने शरीर को निर्देशित करने के लिए अपने दिमाग का उपयोग करना सीख सकते हैं और यह कई क्षेत्रों में बीमारी पर एक शक्तिशाली चिकित्सीय प्रभाव दिखाया गया है। आईबीएस के इलाज में, वैज्ञानिक अनुसंधान से पता चला है कि सम्मोहन चिकित्सा और दृश्यता अक्सर सबसे प्रभावी दवाएं होती हैं। सम्मोहन के साथ चिड़चिड़ा आंत्र सिंड्रोम का उपचार न केवल उन लक्षणों के लाभ के लिए दिखाया गया है, जो एक लक्षण या किसी अन्य का इलाज करते हैं। सम्मोहन आईबीएस के लिए एक इलाज भी दीर्घ अवधि में लाभकारी प्रभाव डालता है, यह केवल अस्थायी बैकपैक का एक फ्लैश नहीं है।

अपने शरीर को आराम करने और डिस्कनेक्ट करने के लिए आप वास्तव में अपने दिमाग का उपयोग कर सकते हैं। आप अपने प्राकृतिक शरीर विज्ञान के भीतर एक विश्राम प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए सम्मोहन का उपयोग कर सकते हैं और एक बेहतर आंत्र हास्य कार्रवाई की कल्पना करने के लिए दृश्यता का उपयोग कर सकते हैं। आप अपने चिड़चिड़ा आंत्र को नम्र, दयालु और अच्छी तरह से व्यवहार करने के लिए प्रशिक्षित कर सकते हैं।

गुलाबन्ना लीटन, आईबीएस का इलाज करने में मदद के लिए सम्मोहन एमपी 3 डाउनलोड में विशेषज्ञ।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बुजुर्गों के कल्याण के आंकड़ेबुजुर्गों के कल्याण के आंकड़े
गुदा में बुरी उपस्थिति के साथ Pitbullगुदा में बुरी उपस्थिति के साथ Pitbull
जब कुत्ते मुस्कुराते हैं, तो क्या वे वास्तव में खुशी दिखाना चाहते हैं?जब कुत्ते मुस्कुराते हैं, तो क्या वे वास्तव में खुशी दिखाना चाहते हैं?
मेरी बिल्ली एक हफ्ते से अधिक समय तक क्षीण हो गई हैमेरी बिल्ली एक हफ्ते से अधिक समय तक क्षीण हो गई है
दो दिनों के लिए बिल्ली का आंत्र आंदोलन नहीं हुआ हैदो दिनों के लिए बिल्ली का आंत्र आंदोलन नहीं हुआ है
कीड़े के बिना दो दिनों के दस्त के साथ बिल्लीकीड़े के बिना दो दिनों के दस्त के साथ बिल्ली
मेरा 3 साल का बिल्ली का बच्चा आंत्र आंदोलन नहीं चाहता हैमेरा 3 साल का बिल्ली का बच्चा आंत्र आंदोलन नहीं चाहता है
मेरे 3 सप्ताह के बिल्ली के बच्चे के पास आंत्र आंदोलन नहीं हो सकता हैमेरे 3 सप्ताह के बिल्ली के बच्चे के पास आंत्र आंदोलन नहीं हो सकता है
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में आंत्र बाधा हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में आंत्र बाधा है
रद्दीकरण पॉटी प्रशिक्षण तकनीकरद्दीकरण पॉटी प्रशिक्षण तकनीक
» » अपने चिड़चिड़ा आंत्र कम चिड़चिड़ाहट बनाओ
© 2022 TonMobis.com