रद्दीकरण पॉटी प्रशिक्षण तकनीक

बाउंसिंग वाइप्स बनाम टॉयलेट पेपर

एक सफाई तकनीक एक जाल का उपयोग है जिसे वे अपने बच्चों को टॉयलेट पेपर के बजाय पोंछे का उपयोग करना चाहते हैं। टॉयलेट पेपर कठिन हो सकता है और बच्चा ठीक से साफ नहीं करना चाहता है अगर यह वापस जाने के लिए बहुत अधिक है। टॉयलेट पेपर भी आपके बच्चे के आंत्र आंदोलन के दौरान उपयोग करने में थोड़ा कठिन हो सकता है। सफाई के दौरान टुकड़े आ सकते हैं। फैन कंडू मूत्र सफाई सॉफ्टवेयर आपके बच्चे के निचले हिस्से में पोंछते हैं। क्यों कुछ "रिबाउंड ने मल के बाद सफाई को भी अधिक आसान बना दिया। इसके अलावा, एक सह में विघटित न करें।

सावधानी: शौचालय के नीचे बच्चे को नियमित पोंछें मत धोएं। वे सिस्टम को फाड़ने, संदिग्ध, और पाइप को छीनने के लिए नहीं बने हैं।


बच्चे


लड़कों को कूदने के बाद साफ करने की ज़रूरत नहीं है, बस उन्हें आंत्र आंदोलनों के बाद साफ करने के लिए सिखाएं। पहली बार ध्वनि में आंत्र आंदोलन होता है, आप इसे साफ करने के तरीके पर अपना हाथ रखना चाहते हैं। टॉयलेट पेपर को देखने के लिए उसे बताएं कि यह गंदा है या नहीं। यदि ऐसा है, तो आपको इसे फिर से टॉयलेट पेपर की एक नई शीट (या कुल्ला पोंछ) के साथ साफ करने की आवश्यकता है। एक बार टॉयलेट पेपर साफ हो जाता है, यह डेटा है। एक बार जब आपको लगता है कि आपकी आवाज ने इसे छोड़ दिया है, तो यह आपको आपके मार्गदर्शन के बिना अपना खाता साफ़ करने की अनुमति देगा। यदि यह अच्छी तरह से प्रतीत होता है, तो आप सरे को चिह्नित करने के लिए समय-समय पर अपने अंडरवियर की जांच करने की दर का विरोध नहीं कर सकते हैं। कोई दाग नहीं है जो इंगित करता है कि इसे ठीक से साफ नहीं किया गया है।

लड़कियों

आप अपनी बेटी के हाथ पर अपना हाथ भी रखना चाहेंगे और उसे अपने पहले प्रशिक्षण पाठों के माध्यम से मार्गदर्शन करेंगे। लड़की को साफ करने के लिए महत्वपूर्ण बात यह है कि सरे को यह जानने के लिए कि सामने से पीछे कैसे साफ किया जाए। यह योनि में फेकिल बैक्टीरिया प्राप्त करने की संभावना को समाप्त करता है, जो मूत्र पथ संक्रमण का कारण बनता है। मार्क सरे ने अपनी बेटी को यह देखने के लिए टॉयलेट पेपर की जांच की कि क्या यह साफ हो गया है या नहीं। एक बार टॉयलेट पेपर साफ हो गया, यह दशमलव है और आप अपने हाथ धो सकते हैं और धो सकते हैं। ड्राइविंग के कुछ पलों के बाद, उसे खुद से ऐसा करने दें, लेकिन ध्यान दें कि वह उसके लिए क्या गिर रही है। रैममुंड के स्पिन्चिटर के बाद पहले कुछ महीनों के लिए सप्ताह में एक बार आपकी बेटी को कूदना होगा और नीचे कूदना होगा कि वह नहीं भूलती।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जर्मन शेफर्ड में सूखा नाक तरल पदार्थ हैजर्मन शेफर्ड में सूखा नाक तरल पदार्थ है
Schnauzer comigі स्वच्छता कागजSchnauzer comigі स्वच्छता कागज
क्योंकि मेरा कुत्ता टॉयलेट पेपर खाता हैक्योंकि मेरा कुत्ता टॉयलेट पेपर खाता है
मेरे छोटे कुत्ते ने गंदे टॉयलेट पेपर खा लियामेरे छोटे कुत्ते ने गंदे टॉयलेट पेपर खा लिया
घर का बना बिल्लियों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैंघर का बना बिल्लियों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैं
कार्डबोर्ड के साथ बिल्लियों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैं?कार्डबोर्ड के साथ बिल्लियों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैं?
कदम से शौचालय कदम का उपयोग करने के लिए अपनी बिल्ली सिखाओकदम से शौचालय कदम का उपयोग करने के लिए अपनी बिल्ली सिखाओ
बहुत जल्द sphincters के खतरे क्या हैं?बहुत जल्द sphincters के खतरे क्या हैं?
होटल ऑपरेटिंग प्रक्रियाओं की सफाईहोटल ऑपरेटिंग प्रक्रियाओं की सफाई
एक सोनी ps2 में लेजर को साफ करने के लिए कैसेएक सोनी ps2 में लेजर को साफ करने के लिए कैसे
» » रद्दीकरण पॉटी प्रशिक्षण तकनीक
© 2022 TonMobis.com