प्राकृतिक gallstones इलाज - एक पित्ताशय की थैली सर्जरी से पहले आपको क्या पता होना चाहिए




आपके पास गैल्स्टोन हैं और आप पित्ताशय की थैली सर्जरी के लिए निर्धारित हैं। हालांकि गैल्स्टोन पाने के लिए थोड़ा घबराहट पहले से तैयार है। लेकिन प्रतीक्षा करें, आपको कुछ पता होना चाहिए।

गैल्ब्लाडर सर्जरी से कोलन कैंसर का खतरा बढ़ जाता है! क्यों? पित्ताशय की थैली हटाने के बाद, पित्त एसिड (प्रति दिन 3 कप से अधिक पित्त) लगातार आपके पाचन तंत्र में ड्रिप करेंगे। निरंतर ड्रिप भी नियमित दस्त का कारण नहीं बनता है। और आखिरकार, पित्ताशय की थैली को हटाने से उच्च कोलेस्ट्रॉल का स्तर भी हो सकता है जो दिल की बीमारी के मूक हत्यारे को लाएगा।

आपको क्या करना चाहिए किसी दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर करने से पहले, आपको कुछ प्राकृतिक गैल्स्टोन उपचार (नीचे 5 सरल उपचार) पर विचार करने और अपने पित्ताशय की थैली रखने की आवश्यकता हो सकती है।

आपको अपने पित्ताशय की थैली की ज़रूरत क्यों है!

पित्ताशय की थैली का मुख्य कार्य पित्त इकट्ठा करना और छिड़कना है। पित्त क्या है? पित्त यकृत द्वारा उत्पादित एक तरल है (पित्ताशय की थैली के ऊपर स्थित है), जो हमारे शरीर में वसा की पाचन में मदद करता है। आप भोजन कैसे खाते हैं, हमारे पित्ताशय की थैली पाचन प्रक्रिया में मदद करने के लिए छोटी आंत में पित्त संविदा में काम करने के लिए चला गया।

दुर्भाग्य से, पित्त कभी-कभी गैल्स्टोन नामक पत्थरों में बना सकता है। गैल्स्टोन आमतौर पर कोलेस्ट्रॉल या पित्त रंगद्रव्य (बिलीरुबिन) से बना होते हैं। गणना नमक के अनाज या गोल्फ बॉल के रूप में बड़ी के रूप में छोटी हो सकती है। गैल्स्टोन पित्त के सामान्य प्रवाह को अवरुद्ध कर सकते हैं अगर वे नलिकाओं में दर्ज होते हैं जो यकृत से छोटी आंत तक पित्त लेते हैं। यदि नलिकाएं अवरुद्ध हैं, तो गंभीर क्षति या संक्रमण हो सकता है। एक गंभीर समस्या के चेतावनी संकेत बुखार, पीलिया और लगातार दर्द हैं।

आपके डॉक्टर की सिफारिशें क्या हैं? पित्ताशय की थैली निकालें! अपने पाचन तंत्र को ड्रिप करने के लिए अपने पित्त को चलो! मुझे उम्मीद है कि आपका शरीर आपके गायब शरीर को अनुकूलित कर सकता है!

अब, मुझे बताओ कि मैं गलत हूँ? अगर भगवान ने अपने पित्त मूत्राशय डाले हैं, तो क्या आपको अंग को पूरा करने से पहले दो बार सोचना नहीं है?

प्राकृतिक गैल्स्टोन का इलाज: गैल्स्टोन को रोकने और इलाज के लिए 5 सरल युक्तियाँ

गैल्स्टोन को रोका और ठीक किया जा सकता है! हालांकि, ज्यादातर लोगों को इसका एहसास नहीं होता है, अगर उनके डॉक्टर उन्हें बताते हैं कि सर्जरी ही एकमात्र विकल्प है। लेकिन सर्जरी सबसे अच्छा विकल्प नहीं है। अपने gallstones विघटित और flushing एक बेहतर समाधान है। यदि आप मुझ पर विश्वास नहीं करते हैं, तो मैं "vesicle जटिलताओं" की तलाश करता हूं और मुझे लगता है कि 1,000,000 से अधिक लिंक हैं! और यदि आप `प्राकृतिक पित्ताशय की थैली उपचार` की तलाश में हैं तो आपको 1,000,000 से अधिक लिंक भी मिलेंगे! देखना चाहते हैं कि मैं कहां जा रहा हूं!

आप स्वाभाविक रूप से गैल्स्टोन का इलाज कर सकते हैं और अपने पित्ताशय की थैली को बनाए रख सकते हैं! मैं गैल्स्टोन को रोकने और इलाज के लिए इन 5 सरल युक्तियों की अनुशंसा करता हूं।

1. एक प्राकृतिक पित्ताशय की थैली बनाओ, तुरंत धो लो! शुद्धि के एक जैतून का तेल (अधिक कप) द्वारा मूर्ख मत बनो। एक प्राकृतिक रंग vesicle विषाक्त पदार्थों को खत्म करने और अपने पित्ताशय की थैली को अपने प्राकृतिक राज्य में लाने का एक आसान तरीका है। हमारी वेबसाइट पर जाकर एक चरण-दर-चरण सफाई की खोज करें।
2. रोकथाम कुंजी है! संतृप्त वसा (लाल मांस) के सेवन को कम करें, पानी घुलनशील फाइबर (फल और सब्जियां) में वृद्धि। आप एक सप्ताह से भी कम समय में एक अंतर देखेंगे।
3. चलना लो! वास्तव में, नियमित व्यायाम की आवश्यकता हो सकती है। एक आसान 15 मिनट की पैदल दूरी से शुरू करें और 20 मिनट तक अपना रास्ता काम करने का प्रयास करें। (शरीर से प्राकृतिक एंडॉर्फिन की रिहाई) में "गलियारे में उच्च" पाने के लिए, आपको कम से कम 20 मिनट तक व्यायाम करना होगा। व्यायाम के लिए शरीर के लिए 100 से अधिक लाभ हैं!
4. विटामिन सी की खुराक प्रतिरक्षा प्रणाली में मदद करती है और कोलेस्ट्रॉल को पित्त में बदलने में मदद करती है। (कोई पत्थर छोड़ना!)
5. गैल्स्टोन के विघटन में सहायता के लिए एक लीसीथिन पूरक (स्वाभाविक रूप से प्रकृति में पाया गया) दस्तावेज किया गया है। स्थानीय स्वास्थ्य स्टोर द्वारा रोकें और कैप्सूल का ऑर्डर करें।

आज गैल्स्टोन गैल्स्टोन को विसर्जित करें और कुल्लाएं- एक प्राकृतिक इलाज

ये 5 सरल कदम हफ्तों में गैल्स्टोन मुक्त कर सकते हैं! यदि आप अभी भी सुनिश्चित नहीं हैं कि किस तरह से जाना है (सर्जरी या प्राकृतिक उपचार), तो मैं अनुशंसा करता हूं कि आप एक सरल, चरण-दर-चरण, सुरक्षित गैल्स्टोन और प्राकृतिक घरेलू उपचार का प्रयास करें! और इन सब का सबसे अच्छा हिस्सा, 6 महीने तक की गारंटी है! क्या आप हजारों डॉलर बचा सकते हैं? क्या आप ऐसा कुछ चाहते हैं जो काम करने की गारंटी है? क्या आप अपना पित्ताशय की थैली रखना चाहते हैं? यदि आपने इनमें से किसी भी प्रश्न के लिए "हाँ" का उत्तर दिया है, तो कृपया आज हमारे इलाज प्राकृतिक गैल्स्टोन वेबसाइट पर जाएं!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गैल्स्टोन पत्थरों का उपाय - क्या अम्ल गैल्स्टोन को भंग कर देता है?गैल्स्टोन पत्थरों का उपाय - क्या अम्ल गैल्स्टोन को भंग कर देता है?
गले मूत्राशय उपचारगले मूत्राशय उपचार
घंटों में पित्ताशय की थैली धोएं - गैल्स्टोन पास करने के लिए 5 रहस्यों के साथ पित्ताशय की थैली…घंटों में पित्ताशय की थैली धोएं - गैल्स्टोन पास करने के लिए 5 रहस्यों के साथ पित्ताशय की थैली…
हल्दी क्या है? उनके पोषण लाभ क्या हैं?हल्दी क्या है? उनके पोषण लाभ क्या हैं?
कुत्तों में पेरीटोनिटिसकुत्तों में पेरीटोनिटिस
कुत्तों में पीलिया के कारणकुत्तों में पीलिया के कारण
बच्चों में पित्ताशय क्या होता है?बच्चों में पित्ताशय क्या होता है?
बिल्लियों में जांडिस - कारण और लक्षणबिल्लियों में जांडिस - कारण और लक्षण
मेरे कुत्ते के शरीर पर काले धब्बे के साथ पित्ताशय और पुसमेरे कुत्ते के शरीर पर काले धब्बे के साथ पित्ताशय और पुस
यकृत के रोग, लक्षण और प्राकृतिक उपचार के रोगयकृत के रोग, लक्षण और प्राकृतिक उपचार के रोग
» » प्राकृतिक gallstones इलाज - एक पित्ताशय की थैली सर्जरी से पहले आपको क्या पता होना चाहिए
© 2022 TonMobis.com