मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बीमार है और उसे चिकित्सकीय ध्यान देने की ज़रूरत है?

मुख्य संकेत आमतौर पर कुत्ते के खाने और पीने की आदतें होती हैं, साथ ही उनके सामान्य मन की स्थिति और व्यायाम करने की उनकी इच्छा होती है। जब आप एक पशु चिकित्सक के अपने कुत्ते को ले, sГntomas की सूची में है कि चिंता का विषय एक पत्रक पर सूचीबद्ध, यह निर्दिष्ट कितनी देर तक वे manifestГЎndose जाना। पशु चिकित्सक की आवश्यकता हो सकती tambiГ © n कुत्ते की Гєltimo उत्साह या बधिया कर दिया गया है, cuГЎnto समय है कि और है अगर यह टीका लगाया गया है और wormed की तारीख। तब मैं आपको कुत्ते की परीक्षा करने से पहले कुछ प्रश्न पूछूंगा, दूसरे शब्दों में डॉक्टर अपने जीवन का रिकॉर्ड रखने के लिए रोगी के नैदानिक ​​इतिहास को लिख देगा। यदि आपका कुत्ता सामान्य से अधिक पानी पी रहा है, तो डॉक्टर के पास जाने से पहले लीटर की मात्रा निर्दिष्ट करें।

पशु चिकित्सक के लिए एक सटीक और उपयोगी प्रभाव प्राप्त करना बहुत मुश्किल है यदि आप उसे बताते हैं कि उसने उसे बिना बताए पानी की दो प्लेटें लीं कि प्रत्येक पकवान में कितनी मात्रा थी। जब आपको अपनी ज़रूरत होती है तो अपने कुत्ते को नज़र डालें और फिर यह बताने में सक्षम हो कि आपको पेशाब करने या पराजित करने में कोई कठिनाई है या नहीं। आवश्यकता के मामले में इसे रोकने से रोकने के लिए, जब भी आवश्यक नहीं है, तब भी परामर्श करना बेहतर होता है, क्योंकि कुत्ते को इसकी आवश्यकता होने पर उससे संवाद नहीं मिल सकता है। पशुचिकित्सा बीमारियों का निदान कर सकते हैं और उपचार लागू कर सकते हैं, लेकिन मालिक को कुत्ते और पशुचिकित्सा के बीच दुभाषिया होना चाहिए।

पिल्लों में आदर्श को खिलाने के अपने raciГіn एक dГa, (यदि संभव हो तो तीन भोजन) कई बार में विभाजित किया क्योंकि पिल्ले का पेट pequeГ ओ ± और rГЎpido भोजन के रूप में आत्मसात नहीं कर सकता है। वयस्कों के लिए यह सबसे अच्छा है उन्हें dГa दो बार खिलाने के लिए क्योंकि फ़ीड sГіlo एक बार dГa 24 घंटे खर्च, जिसमें पशु परीक्षण काट नहीं था, और बाहर के होने के बाद © रों भोजन पेट भरा है torsiГіn gГЎstrica पैदा कर रहा है, खासकर अगर यह एक बड़ी नस्ल का कुत्ता है का खतरा बढ़ के साथ शीर्ष करने के लिए।




पालतू जानवरों को हमेशा स्वच्छ कंटेनर में निहित स्वच्छ, ताजा पानी होना चाहिए। गर्मियों में यह ठंडे स्थानों में स्थित होना चाहिए या जहां दिन का अधिकांश छाया हो। टेबल पर होने पर हमें उन्हें कभी भी खाना नहीं देना चाहिए, अन्यथा वे भिखारी और मोटे कुत्ते बन जाएंगे। यह सबसे अच्छा है कि हम खाने के समय भोजन कक्ष में प्रवेश न करें और इसलिए आप कई असुविधाओं को बचाएंगे। यदि आप एक विशिष्ट भोजन से दूसरे में बदलना चाहते हैं (उदाहरण के लिए पिल्ला से वयस्क तक) इसे धीरे-धीरे किया जाना चाहिए और एक बार में नहीं किया जाना चाहिए। पिछले भोजन के साथ कम से कम एक सप्ताह के लिए नए भोजन को मिलाएं ताकि यह एक तनावपूर्ण तनाव पैदा न करे और दस्त का कारण बन सके।

आप उन्हें हड्डियां दे सकते हैं लेकिन बहुत ज्यादा कैल्शियम समस्या का कारण बन सकता है। और sГіlo podrГЎs बड़े और कॉम्पैक्ट हड्डियों, पोर्क चॉप या इन के रूप में चिकन हड्डियों की तरह ओएस ± pequeГ कभी नहीं देने astillarГЎn और quedarГЎn गले में या कहीं और पाचन तंत्र में फंस, एक clГnica करने के लिए आपातकालीन प्राप्त करने के लिए हो रही हैं पशु चिकित्सक।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते को परेशान है, मैंने कभी टीका नहीं किया हैमेरे कुत्ते को परेशान है, मैंने कभी टीका नहीं किया है
मेरा कुत्ता निर्जलित है, वसूली दिखाता है और फिर से बंद हो जाता हैमेरा कुत्ता निर्जलित है, वसूली दिखाता है और फिर से बंद हो जाता है
मेरे कुत्ते को अमित्राज़ द्वारा जहरीला थामेरे कुत्ते को अमित्राज़ द्वारा जहरीला था
मेरा कुत्ता बेकार है और एक टहलने हैमेरा कुत्ता बेकार है और एक टहलने है
मेरा कुत्ता दवा लेने के बाद खाना नहीं चाहता हैमेरा कुत्ता दवा लेने के बाद खाना नहीं चाहता है
कैसे पता चलेगा कि आपका कुत्ता बाथरूम में जाना चाहता है या नहींकैसे पता चलेगा कि आपका कुत्ता बाथरूम में जाना चाहता है या नहीं
कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को कब्ज है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को कब्ज है या नहीं
कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बीमार हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बीमार है
कैसे पता चलेगा कि आपका पालतू बीमार है या नहींकैसे पता चलेगा कि आपका पालतू बीमार है या नहीं
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करेंकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करें
» » मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बीमार है और उसे चिकित्सकीय ध्यान देने की ज़रूरत है?
© 2022 TonMobis.com