चिकित्सा मूल्यांकन: रोगी के लिए इसका महत्व

एक समीक्षा डॉक्टर द्वारा चिकित्सा मूल्यांकन या मूल्यांकन का एक प्रकार है। कई मामलों में, यह एक टिप्पणी है कि एजेंट लक्षित डॉक्टर को कैसे देखते हैं, लेकिन लगभग सभी मामलों में, यह एक रोगी है जो मूल्यांकन करता है। इंटरनेट पर ऐसी कई साइटें हैं जो इस सेवा को मरीजों या उन लोगों को प्रदान करती हैं जो एक निश्चित चिकित्सा पेशेवर से मिलने के लिए उत्सुक हैं। संक्षेप में, साइट डॉक्टर में विभिन्न लोगों की टिप्पणियां एकत्र करती है और उन्हें पेशेवर के नाम से साइट पर प्रकाशित करती है। आमतौर पर इन साइटों पर डॉक्टरों से सकारात्मक प्रतिक्रिया या प्रशंसा होती है, उदाहरण के लिए यदि प्रभाव स्पष्ट रूप से आपत्तिजनक या अपमानजनक माना जाता है, तो प्रभावों को थोड़ा कम किया जा सकता है। साइट में एक पूरी तरह से नकारात्मक मूल्यांकन भी शामिल हो सकता है जिसे कुछ ऐसा माना जा सकता है जो स्थिति का उद्देश्य एजियन कानूनी कार्रवाई कर सकता है।

इसके बावजूद, सर्वोत्तम चिकित्सा विचारों के माध्यम से थोड़ी सी ब्राउज़िंग अधिक प्रशंसा और बेहतर प्रतिक्रिया प्राप्त करने की उम्मीद कर सकती है। इस समीक्षा साइट में संभावित रूप से बीमारियों पर लेख, साथ ही सही चिकित्सा पेशेवर या किसी अन्य चिकित्सा आइटम को कैसे ढूंढें, इस पर सुझाव और सुझाव शामिल हो सकते हैं। इनमें से अधिकतर वेबसाइटें प्रत्येक राज्य या अन्य विशिष्ट भौगोलिक क्षेत्र के लिए डॉक्टरों की एक सूची प्रदान करती हैं। खोज क्षेत्र को सीमित करने के लिए विशेषताओं को भी सूचीबद्ध किया गया है। वास्तविक लोगों की टिप्पणियां पेशेवर के नाम से वेबसाइट पर एक लिंक या एक फॉर्म के रूप में प्रकाशित की जा सकती हैं।

मदद कैसे करें

एक चिकित्सा परीक्षा भविष्य के रोगी और डॉक्टर दोनों की मदद कर सकती है। रोगी को उत्सुकता में मदद करें या वह डॉक्टरों की एक सूची है जो उस व्यक्ति में शामिल हो जाती है जो एक व्यक्ति सोच रहा है। चूंकि आमतौर पर एक विशेषता सूची होती है, इसलिए विशेष डेटा का अभ्यास करने वाले चिकित्सकों के नामों की एक और सूची को जरूरी होने पर बुलाया जा सकता है। यदि व्यक्ति किसी विशिष्ट क्षेत्र में किसी नाम पर क्लिक करता है, तो मूल जानकारी के साथ दिखाई देने वाले व्यक्ति का विवरण, जैसे शिक्षा का इतिहास और अन्य प्रासंगिक तथ्यों। टिप्पणियों में वह जो पढ़ता है वह निर्णय को प्रभावित कर सकता है कि क्या व्यक्तिगत डॉक्टर से परामर्श करना है या सूची में अगले व्यक्ति के पास जाना है। चूंकि शिक्षा और प्रशिक्षण चिकित्सा समीक्षा में उद्धृत किया गया है, साथ ही प्रदर्शन और अनुभव, शोधकर्ता यह देखने के लिए जांच कर सकता है कि उनकी चिकित्सा क्षमता कैसी है।




उपयोगकर्ता प्रतिक्रिया द्वारा भेजा गया डॉक्टरों की भी मदद कर सकता है: यह तब तक प्रचार सामग्री का एक रूप है, जब तक यह सकारात्मक हो। वह दवा की प्रतिस्पर्धी दुनिया में खुद को बढ़ावा देने के लिए पर्याप्त मजबूत है, इसलिए डॉक्टर वहां अपना नाम पाने की कोशिश कर रहे हैं। एक चिकित्सा समीक्षा साइट सामान्य जनता को संदेश प्राप्त करने का एक तरीका है कि पेशेवर कितने कुशल, योग्य और अनुभवी हो सकते हैं। शिक्षा, प्रशिक्षण, संबद्धताओं और उपलब्धियों को इसमें शामिल किया जा सकता है। जब कुछ शोधकर्ता कुछ पढ़ना चाहता है तो कुछ लोगों की टिप्पणियां भी शामिल की जा सकती हैं। सब कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि साइट प्रत्येक व्यक्ति में कितना खुलासा करना चाहती है।

इंटरनेट के लिए धन्यवाद, आप अपने क्षेत्र के सभी महान या भयानक डॉक्टरों को खोजने के लिए ऑनलाइन चिकित्सा समीक्षा समीक्षा खोज सकते हैं। उनमें से एक सूची खोजने के लिए, कृपया https://doctorreviewsonline.com/ पर जाएं

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Facelift postoperative देखभालFacelift postoperative देखभाल
प्रशंसा बच्चों के प्रभावप्रशंसा बच्चों के प्रभाव
दंत चिकित्सकों की विस्तृत विविधतादंत चिकित्सकों की विस्तृत विविधता
अतीत की बात में त्वचा की मलिनकिरण सुनिश्चित करेंअतीत की बात में त्वचा की मलिनकिरण सुनिश्चित करें
व्यवहार समस्याओं वाले बच्चों के लिए सहायता करेंव्यवहार समस्याओं वाले बच्चों के लिए सहायता करें
नर्सिंग प्रक्रिया के चरणनर्सिंग प्रक्रिया के चरण
एमआरआर सॉफ्टवेयर में आपको किस विशेषताओं की तलाश करनी चाहिए?एमआरआर सॉफ्टवेयर में आपको किस विशेषताओं की तलाश करनी चाहिए?
स्तन वृद्धि सुरक्षास्तन वृद्धि सुरक्षा
सिलिकॉन जेल स्तन प्रत्यारोपण के साथ अपनी सफल सर्जरी के लिए योजना बनाएंसिलिकॉन जेल स्तन प्रत्यारोपण के साथ अपनी सफल सर्जरी के लिए योजना बनाएं
अक्षम बच्चों के लिए स्क्रीनिंग उपकरणअक्षम बच्चों के लिए स्क्रीनिंग उपकरण
» » चिकित्सा मूल्यांकन: रोगी के लिए इसका महत्व
© 2022 TonMobis.com